taktomguru.com

कुत्तों जो बुजुर्गों की मदद करते हैं

बुजुर्गों और कुत्तों के बीच संपर्क के उपचारात्मक संकाय एक अग्रणी थेरेपी में उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करते हैं जो हुसेका में एक नर्सिंग होम में होता है

i-perros.com -Experience ह्यूमन सोसायटी पशु और संयंत्र Huesca के सदस्यों के साथ निवास Vitalia Pyrenees के कर्मचारियों के सहयोग से शुरू कर दिया गया है, क्योंकि कुत्तों अनुभव में शामिल छोड़ दिया गया है और वे रक्षक के स्वागत केंद्र से आते हैं।

थेरेपी कुत्तों, शब्दों और यहां तक ​​कि खेलों के माध्यम से बुजुर्गों के साथ बुजुर्गों के रिश्ते की उत्तेजना पर आधारित है। आखिरकार, वे एक साथ समय बिताते हैं, मनोरंजन करते हैं और बातचीत करते हैं।

एक नई गतिविधि की शुरुआत से पहले बुजुर्गों की प्रारंभिक अनिच्छा पर काबू पाने के बाद, परिणाम के रूप में अच्छी तरह से बहुत संतोषजनक, जीवन स्मृति, भावात्मक रूप में के रूप में विविध क्षेत्रों और संचार कौशल में दर्ज हैं की उनकी गुणवत्ता पर सकारात्मक प्रभाव के बाद से कर रहे हैं मनोदशा के रूप में, यह अधिक आशावादी हो जाता है।




इस प्रयोग में शामिल कुत्तों ध्यान से अपने संतुलित चरित्र, उसकी भावनात्मक क्षमता, extroversion और आक्रामकता की कमी के लिए चुना गया है। को ध्यान में रखा अन्य पहलुओं कुत्ते के आकार के होते हैं या जानवर बाल, अधिमानतः उन लंबे समय तक कोट की ओर (बहुत बुजुर्ग को रोकने के लिए छोटा नहीं उसे पालतू करने के लिए नीचे झुकना)।

जानवरों के साथ संपर्क दोगुना सकारात्मक है क्योंकि यह न केवल बुजुर्गों को अधिक सक्रिय होने और अधिक "वैध" महसूस करता है बल्कि बुजुर्गों के बीच पारस्परिक संबंधों और संचार को भी काफी बढ़ाता है।

जिम्मेदार लोगों की इच्छा यह है कि इस प्रकार के उपचार का खुलासा किया गया है और भविष्य में उनके अभ्यास को बुजुर्गों के लिए अन्य घरों में सामान्यीकृत किया जाता है और यहां तक ​​कि घरेलू सहायता की नगरपालिका सेवाओं का भी हिस्सा बनता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते एनसीएच 3 9 1 / अक्टूबर 2012 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसीएच 3 9 1 / अक्टूबर 2012 की दुनिया का सारांश
बुजुर्गों द्वारा कुत्तों को गोद लेनाबुजुर्गों द्वारा कुत्तों को गोद लेना
Xander, एक बहुत ही विशेष थेरेपी कुत्ताXander, एक बहुत ही विशेष थेरेपी कुत्ता
एक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ताएक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ता
कैनिन पालतू जानवर उपयुक्त है। परिवार के लिए सबसे अच्छा कुत्ता। मालिक की उम्र के अनुसार सबसे अच्छा…कैनिन पालतू जानवर उपयुक्त है। परिवार के लिए सबसे अच्छा कुत्ता। मालिक की उम्र के अनुसार सबसे अच्छा…
हस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता कीहस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता की
उपचारात्मक कुत्तोंउपचारात्मक कुत्तों
स्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैंस्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैं
बिल्लियों मानव स्वास्थ्य के लिए लाए लाभबिल्लियों मानव स्वास्थ्य के लिए लाए लाभ
बुजुर्गों के आसन्न जीवनबुजुर्गों के आसन्न जीवन
» » कुत्तों जो बुजुर्गों की मदद करते हैं
© 2021 taktomguru.com