taktomguru.com

अकिता का व्यवहार

अकिताअकिता, एक बड़ी और शक्तिशाली दौड़, जापान से आता है। इन स्मार्ट कुत्तों को चिकित्सकीय काम के लिए इस्तेमाल किया गया है, प्रदर्शन के छल्ले में लोकप्रिय हैं और बहुत अच्छे परिवार के पालतू जानवर हो सकते हैं। जब वे एक वॉचडॉग चाहते हैं तो बहुत से लोग इस नस्ल का चुनाव करते हैं।

थेरेपी कुत्तों. नस्ल अपने थेरेपी के काम के लिए जाना जाता है, लेकिन क्योंकि वे बहुत आक्रामक हो सकते हैं, प्रत्येक टीम को चिकित्सा के लिए अनुमोदन से पहले मूल्यांकन की आवश्यकता होती है। अकिता जिन्हें लोगों, अन्य जानवरों के चारों ओर पिल्ले से सामाजिककृत किया गया है और जो अजनबियों के प्रति दयालु और चौकस हैं, पशु चिकित्सा के लिए उम्मीदवार हो सकते हैं। दुर्भाग्यवश, वे सभी इन सुविधाओं को नहीं दिखाते हैं। जब उनमें से एक को मंजूरी दी जाती है, तो यह अज्ञात व्यक्तियों के साथ शारीरिक संपर्क में आने की अनुमति देकर बुजुर्गों और बच्चों सहित बीमार और अकेले मरीजों की मदद कर सकता है।

शिकारी. जापानी ने अकिता को भालू शिकारी, जंगली सूअर और एल्क बनने के लिए उठाया। कभी भी इन कुत्तों में से एक को बिना किसी छिपे हुए यार्ड में पट्टा के छोड़ दें, क्योंकि यह शायद शिकार की तलाश में बाहर जायेगा। दूसरी ओर यह एक कुत्ता है जिसे हर दिन व्यायाम करने की ज़रूरत होती है, खासकर यदि यह एक छोटे से क्षेत्र में रहता है। किसी भी मामले में वे अति सक्रिय नहीं हैं, इसलिए एक अच्छी सैर या जॉग पर्याप्त होगा।




परिवार के लिए अच्छा कुत्ता। सही प्रशिक्षण के साथ, अकिता आपके परिवार के लिए अद्भुत और प्यारा पालतू बन सकती है। उनके पास थोड़ा मूर्खतापूर्ण पक्ष भी है जो वे उन लोगों के साथ साझा करते हैं जिन पर वे भरोसा करते हैं। कुछ अपने grunts या फुसफुसाहट के माध्यम से संवाद करने में सक्षम होने लगते हैं। Akitas, बुद्धिमान होते हैं और आदेश के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया बशर्ते कि वे प्रशिक्षित और बल द्वारा नहीं प्रेरित होते हैं। बिल्लियों के साथ कुछ विशेषताओं का हिस्सा, खुद को स्नान और स्वतंत्र हैं, इसलिए वे अपने मालिक के साथ होना चाहते करने के लिए कहा जाता है, हमेशा जहां घर के अंदर पता है, लेकिन अगर वे लगातार पास नहीं हैं सामग्री रहे हैं आप। मैं सारा दिन भयंकर घर रहना चाहते बजाय परिवार के साथ बातचीत की जरूरत है।

गार्ड कुत्ते. अकितास आमतौर पर ज्यादा छाल नहीं करते हैं, उन्हें सूचित करने के अलावा कि घुसपैठ करने वाला या अजनबी घर पहुंच रहा है। यह उन्हें एक निगरानी के रूप में एक अच्छा विकल्प बनाता है। वास्तव में, उन्हें एक निगरानी के रूप में विशेष प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वे सहज रूप से आपके घर की रक्षा करते हैं। क्योंकि वे स्वाभाविक रूप से सभी अजनबियों को खतरे के रूप में देखते हैं, इसलिए उन्हें खतरे और सामान्य के बीच अंतर करने के लिए सीखने के लिए व्यापक प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है। यह असंभव नहीं है, यह एक बुद्धिमान दौड़ है कि प्रशिक्षण और सही आदेश इसे प्राप्त कर सकते हैं।

आक्रामकता। ये कुत्ते अन्य जानवरों के प्रति आक्रामक हो सकते हैं, खासतौर से पुरुष से पुरुष और मादा से मादा तक। तो वे एक कुत्ते पार्क में जाने के लिए अच्छे कुत्तों नहीं हैं या उन्हें अन्य कुत्तों के चारों ओर पट्टा के बिना छोड़ने के लिए नहीं हैं। वे उन बच्चों से अच्छी तरह से संबंधित नहीं हैं जो उनका मजाक उड़ाते हैं और प्रतिशोध में काट सकते हैं, इसलिए सलाह नहीं दी जाती है कि अकेले अकिता को 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चे के साथ छोड़ दें जो कुत्ते के साथ सही तरीके से बातचीत करने के बारे में नहीं जानता।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
खतरनाक कुत्तेखतरनाक कुत्ते
अकिता खतरनाक हैं?अकिता खतरनाक हैं?
उत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथीउत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथी
अकिता कुत्ता जापानी दौड़ स्पिट्ज प्रकारअकिता कुत्ता जापानी दौड़ स्पिट्ज प्रकार
अकिता आक्रामक हैं?अकिता आक्रामक हैं?
जानवरों के साथ वैकल्पिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में सहायक थेरेपीजानवरों के साथ वैकल्पिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में सहायक थेरेपी
क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
अमेरिकी अकिताअमेरिकी अकिता
रेस: अकिता इनूरेस: अकिता इनू
अकिता की देखभाल कैसे करेंअकिता की देखभाल कैसे करें
» » अकिता का व्यवहार
© 2021 taktomguru.com