taktomguru.com

घरेलू, लेकिन फेलिन भी

घरेलू, लेकिन फेलिन भी

प्रकृति में पशु, चाहे शिकारी या शिकार, हमेशा सतर्क रहें। यही कारण है कि हम अपनी बिल्लियों को "घरेलू फेलिन" कहते हैं। यह अभिव्यक्ति घर पर अपने शुद्ध राज्य में पशु साम्राज्य के राजदूत होने की भावना को उजागर करती है। कई लोगों के लिए, सतर्क होने में, "फेलिनिटी" में ठीक है। एक फुटबॉल गोलकीपर या एक व्यापारिक कार्यकारी "बिल्ली का बच्चा" शब्द के लिए अधिक योग्य होगा, जितना अधिक चुस्त और तेज वे एक अवसर को रोकने में सक्षम हैं। एक मामले में यह एक गेंद को रोकने के लिए उड़ जाएगा - दूसरे में, अनुकूल डिजाइन के निवेश के लिए।

क्या हमारी बिल्ली स्थायी रूप से सतर्क होने से थक जाती है? इस सवाल का जवाब हाँ है। बेशक, हाँ। यही कारण है कि वह दिन के लगभग आधा के लिए शांतिपूर्वक सोने के लिए तैयार करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है। और यही कारण है कि वह अक्सर हमारे सहारे और ध्यान का अनुरोध करता है, क्योंकि हमारे साथ उस बातचीत से हमें उतना ही आश्वस्त किया जाता है जितना कि यह हमें करता है, या शायद अधिक।

हालात हैं, हालांकि, जिसमें अत्यधिक अलर्ट को कम करके हम आपकी खुशी में अतिरिक्त सहायता पर विचार कर सकते हैं। पशु चिकित्सक या उनके महत्वपूर्ण और प्रजनन चक्रों के कुछ क्षणों जैसे स्तनपान या दूध पिलाने का दौरा, हमारे बिल्ली के लिए अतिरिक्त बिल्ली अलर्ट का मतलब है। अगर हम अपने दोस्त के साथ यात्रा करते हैं, या असामान्य लोगों की यात्रा करते हैं, तो अगर हम किसी रिश्तेदार या पड़ोसी की देखभाल में घर छोड़ने का फैसला कर चुके हैं, तो हमारे ग्रीष्मकालीन रीति-रिवाजों की तरह अलग-अलग स्थितियों पर भी लागू होता है।




पशु विज्ञान विज्ञान उन स्थितियों के लिए दिलचस्प मदद का प्रस्ताव करता है जैसे उत्पाद ज़िलकेन, जिसमें से हमें वेब पेज माई हैप्पी पेट ऑफ़ वेटोक्विनोल स्पेन को सूचित करता है।

Vetoquinol फ्रांस में 1 9 33 में पैदा हुई एक फर्म है और अब दुनिया भर में समेकित है, जो प्राकृतिक उत्पादों के विकास में माहिर है जो कुत्तों और बिल्लियों के कल्याण में सुधार करती है। ज़िलकेन उन उत्पादों में से एक है और इसका प्रशासन आरामदायक, सरल और सुरक्षित है। दूध प्रोटीन से अपने विकास से प्राप्त आराम से प्रभाव के साथ, यह हमारे पालतू जानवरों के लिए परेशान परिस्थितियों या अत्यधिक सतर्कता से संबंधित व्यवहार संबंधी समस्याओं की रोकथाम के लिए इंगित किया जाता है। ज़िलकेन हमारी बिल्ली के कल्याण का एक बड़ा सहयोगी बन सकता है।


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
यह जानने के लिए अचूक चालें कि आपकी बिल्ली बहरा है या नहींयह जानने के लिए अचूक चालें कि आपकी बिल्ली बहरा है या नहीं
बिल्लियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण टीकेबिल्लियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण टीके
ऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैंऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैं
घरेलू बिल्ली की उत्पत्तिघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?
बिल्लियों इतनी नींद क्यों करते हैं?बिल्लियों इतनी नींद क्यों करते हैं?
बिल्ली के मूड को कैसे समझेंबिल्ली के मूड को कैसे समझें
» » घरेलू, लेकिन फेलिन भी
© 2021 taktomguru.com