taktomguru.com

चीन में वे टैक्सियों जैसे कार्गो कुत्तों का उपयोग करते हैं

चीन में कुत्तों से संबंधित कानूनों की कमी से उन्हें इन जानवरों का दुरुपयोग करने की अनुमति मिलती है, बिना किसी के अपने अधिकारों और उनकी शारीरिक अखंडता को देखने के लिए।

पिछले महीनों के दौरान, कुत्तों के लिए टैक्सी के रूप में काम करने वाले लोगों को ले जाने के लिए यह फैशनेबल बन गया है। उन्हें टैक्सी कुत्तों, जानवरों को बुलाया जाता है, जिन्हें एक कार और कार पर मौजूद व्यक्ति को शारीरिक हिंसा सहन करना पड़ता है, यदि वे उठ नहीं सकते हैं क्योंकि वे भार को संभाल नहीं सकते हैं।

यह अस्वीकार्य है और कुत्तों के लिए मनुष्यों की कम संवेदनशीलता को दर्शाता है। जानवर जो एक इंसान के समान महसूस करते हैं और पीड़ित होते हैं, इस अंतर के साथ कि कुत्तों के बेहतर मूल्य हैं।

Virality जिसके साथ प्रसार टैक्सी कुत्तों की अनुमति के बारे में विभिन्न वीडियो कई पशु कार्यकर्ताओं हाथ डाल इस फैशन है कि हाल ही में चीन में कुछ शहरों में उभरा है समाप्त करने के लिए काम करने के लिए।

वीडियो का संगीत नसों को जोड़ता है:





ऐसे छोटे आकार के कुत्ते को एक कार और एक व्यक्ति का पूरा भार कैसे ले सकता है? हम ऐसी चीजों की कल्पना भी नहीं करना चाहते हैं जिन्हें कार खींचने का प्रयास करना पड़ेगा ताकि कोई और धड़कन न प्राप्त हो सके।

कुत्ते के भोजन से लड़ो एक पशु रक्षा संघ है जो कुत्तों को भोजन के रूप में बेचने से बचाने के लिए झगड़ा करता है। और यह संघ, एक है कि अब इस प्रवृत्ति को समाप्त करने के लिए संघर्ष कर रहा है के बाद से जब कुत्ते कोई भार के साथ लंबे समय तक कर सकते हैं और अधिक लोगों को ले जाने से पहले पीटा जा करने के लिए पसंद करते हैं, विभिन्न बाजारों के लिए बेच दिया जाता है ताकि उसके अंत मांस है खपत का

यह असहिष्णु है और यह इन छवियों और शर्तों को देखने के लिए दर्द होता है जिनमें दुनिया के कई कुत्ते रहते हैं।

सौभाग्य से, हमेशा लोग हैं जो उनके लिए लड़ते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मालिंस प्रशिक्षण वीडियोमालिंस प्रशिक्षण वीडियो
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
हिंसा का सपना देखने का क्या मतलब हैहिंसा का सपना देखने का क्या मतलब है
कुत्तों वाले लोग बुद्धिमान होते हैं: 10 चीजें जिन्हें आप उनके बारे में नहीं जानते थेकुत्तों वाले लोग बुद्धिमान होते हैं: 10 चीजें जिन्हें आप उनके बारे में नहीं जानते थे
चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
मेक्सिको के राज्य जहां जानवरों की रक्षा की जाती हैमेक्सिको के राज्य जहां जानवरों की रक्षा की जाती है
बुजुर्गों और कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व: यह उनके स्वास्थ्य को कैसे प्रभावित करता हैबुजुर्गों और कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व: यह उनके स्वास्थ्य को कैसे प्रभावित करता है
बहुत कम कुत्तों में अभ्यास पर कुछ विचारबहुत कम कुत्तों में अभ्यास पर कुछ विचार
पशु दुर्व्यवहार के संकेत क्या हैं?पशु दुर्व्यवहार के संकेत क्या हैं?
» » चीन में वे टैक्सियों जैसे कार्गो कुत्तों का उपयोग करते हैं
© 2021 taktomguru.com