taktomguru.com

सेवा की शर्तें

अनुबंध

जब हम एक इकट्ठा करते हैं कुत्ता, हम मालिक, पशु, अवलोकन और संपर्क टेलीफोन नंबर के सभी विवरणों के साथ अनुबंध करते हैं। सेवा की कीमत भी परिलक्षित होती है। और हम आपको एक प्रति देते हैं। हिरासत की शर्तों की पहचान और स्पष्ट करने के लिए।

ध्यान दें: हम उन संक्रमणीय बीमारियों वाले जानवरों को स्वीकार नहीं करते हैं, जिन्हें टीका या अज्ञात नहीं किया जाता है। हम कुत्तों को स्वीकार नहीं करते हैं जो दौड़ के बावजूद लोगों के साथ आक्रामक हो सकते हैं।

ध्यान दें: अगर हम सभी नस्लों, रोट्टवेइलर, पिट-बुल, प्रेसा कैनारियो, स्टेनफोर्ड, बुल टेरियर इत्यादि स्वीकार करते हैं। जब तक वे संभालना आसान हो।

टीके

कुत्तों को त्रिकोणीय (पार्वोवायरस, हेपेटाइटिस, डिस्टेंपर) और रेबीज के साथ टीकाकरण किया जाना चाहिए। नर्सरी में आने से पहले दिन उन्हें टीकाकरण करने की सलाह नहीं दी जाती है। कुछ दिन पहले ऐसा करना बेहतर है।

केनेल खांसी टीका, नहीं यह अनिवार्य है लेकिन हां अत्यधिक अनुशंसित यह एक खतरनाक बीमारी नहीं है, लेकिन इसकी विशेषताओं के कारण, यह एक कुत्ते होटल में नियंत्रण करने के लिए बहुत संक्रामक और असंभव है।

हां यह आवश्यक है कि उन्हें माइक्रोचिप द्वारा पहचान हो.

स्वच्छ

Fleas और ticks के खिलाफ सबसे अच्छा विकल्प, वे पिपेट हैं। वे बहुत प्रभावी हैं, वे पीठ की त्वचा पर लागू होते हैं। और वे निर्दोष और प्रभावी हैं। वे चार सप्ताह की सुरक्षा देते हैं।

मत भूलना, हम मैदान में हैं। और यह एक उत्तम सफाई, गारंटी नहीं देता है कि यह परजीवी से पूरी तरह से मुक्त हो सकता है। वे कई गैर-नियंत्रित तरीकों से आ सकते हैं।

Antiparasite कॉलर, वे कम प्रभावी, अधिक महंगी हैं, और उन्हें खोना आसान है, और यहां तक ​​कि उन्हें भी खाएं। अगर वे केवल कुछ दिनों के लिए आने जा रहे हैं, तो समाधान, आने से पहले उन्हें बाहर ले जाना है, और जब वे वापस आते हैं तो उन्हें डाल दें।

आप हमें नर्सरी में आने पर एंटीपारासिटिक विंदुक लगाने के लिए भी कह सकते हैं।




यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि वे आंतों परजीवी (गोलियां) के खिलाफ चिंतित हो जाएं। कुछ दिन पहले ऐसा करना सबसे अच्छा है। और यदि ठहरने एक लंबा रहा है, तो इसे अपनी वापसी पर भी करें।

बीमा

ड्रिंक के पल तक, कुत्ते के घर में रखे गए सभी कुत्तों को ग्रांजा ला लुना से तीसरे पक्ष के देयता बीमा द्वारा कवर किया जाता है। बीमा कुत्ते को तीसरे पक्ष के नुकसान से बचाता है, जो नुकसान तीसरे पक्ष या लापरवाही के कारण हो सकता है। अनुबंध में शर्तों को समझाया गया है।

यह एक पशु चिकित्सा बीमा नहीं है, इसमें किसी भी बीमारी या पशु चिकित्सा उपचार शामिल नहीं हैं। यदि आवश्यक हो, तो ये खर्च मालिक द्वारा उठाए जाते हैं।

बुला

जब भी वे अपने जानवर के बारे में पूछने के लिए चाहते हैं (वे हमेशा हमारे शेड्यूल में) हमें कॉल कर सकते हैं, उनके बारे में चिंता करना सामान्य बात है और वे हमें परेशान नहीं करते हैं। देखभाल करने वाले लोग अपने कुत्ते को खाने, खाने और लेने के लिए अद्यतित हैं। आप सीधे उनके साथ बात कर सकते हैं और वे आपको सबकुछ बताएंगे।

हमारे पास ईमेल, व्हाट्सएप इत्यादि नहीं है। फोन संपर्क में आने का सबसे आसान और तेज़ तरीका है। लिखित में समझाओ, कम समय में एक शब्द के रूप में स्पष्ट नहीं किया जा सकता है।

समय सारिणी

पहले के कार्यक्रमों से पहले परामर्श लें कुत्ते निवास.

कुछ जानवरों को घंटों के बाद इकट्ठा या वितरित नहीं किया जाएगा।

आवास, छुट्टियों सहित सप्ताह के हर दिन खुला रहता है। लेकिन हम 24 घंटे जनता की सेवा नहीं करते हैं।

हमारे पास ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम है, और एक शीतकालीन है। खेत में आने से पहले खुद को सूचित करें।

ए 3 के एम 30 के बाहर निकलने से, ट्रैफिक के बिना घंटों में 35 मिनट (48 किमी) लगते हैं। इसे ध्यान में रखें। किसी भी समस्या में देरी होगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए टीकाकरण प्रोटोकॉलकुत्तों के लिए टीकाकरण प्रोटोकॉल
कुत्तों में टीकों का महत्वकुत्तों में टीकों का महत्व
कुत्ते की टीकाकुत्ते की टीका
कुत्तों के लिए टीकाकरण कैलेंडरकुत्तों के लिए टीकाकरण कैलेंडर
टीका कुत्ता, संरक्षित कुत्ताटीका कुत्ता, संरक्षित कुत्ता
कुत्तों के लिए 8-इन -1 टीकाएं क्या हैं?कुत्तों के लिए 8-इन -1 टीकाएं क्या हैं?
कुत्तों को कितनी बार परवोविरस टीका की आवश्यकता होती है?कुत्तों को कितनी बार परवोविरस टीका की आवश्यकता होती है?
एक कुत्ते का टीकाकरण कार्यक्रमएक कुत्ते का टीकाकरण कार्यक्रम
कुत्तों के लिए टीकेकुत्तों के लिए टीके
कुत्तों के लिए टीके | और मुझे अपने कुत्ते को टीका करना है?कुत्तों के लिए टीके | और मुझे अपने कुत्ते को टीका करना है?
» » सेवा की शर्तें
© 2021 taktomguru.com