taktomguru.com

कॉफी अपने दूसरे मौके की तलाश में है

हर बुधवार के रूप में हम आपको दूसरे अवसरों का अपना हिस्सा लाते हैं। एक बार फिर हमारे पास एक अदृश्य मामला है, क्योंकि कॉफी एक निश्चित घर खोजने के लिए एक साल से अधिक समय तक निवास में रही है।

कॉफी का इतिहास

कॉफी पाइरेनिस के पास एक गांव से मिली, जहां उसने एक कार से दिन और रात बिताई। ठंड का सामना करने के लिए, उसने नीचे एक छेद खोला और घंटों और घंटों तक घबराया।

बचाए जाने के बाद, उन्होंने अंततः अपना जीवन शुरू किया। अब वह मैड्रिड में एक शरण में है, जहां वह एक नया घर खोजने के लिए पुनर्जीवित और तैयार करने में सक्षम है।




यह एक बड़ा कुत्ता है, जर्मन चरवाहा और मास्टिफ़ का मिश्रण, वजन लगभग 30 किलोग्राम है। वह मानव यात्राओं से प्यार करता है और लोगों के साथ बहुत विनम्र है, वह तुरंत पालन करता है। यह नर और मादा दोनों, और बहुत चंचल, अन्य कुत्तों के साथ उपयुक्त है।

कॉफी के लिए आदर्श कुत्तों के साथ एक सक्रिय और अनुभवी मालिक है, जो कि प्रकृति पसंद करता है और जानता है कि अपने पालतू जानवर के साथ इसका आनंद कैसे लें। यह बड़े बच्चों वाले परिवार के लिए भी उपयुक्त होगा, जो इस मजबूत और महान सुंदरता तक जीते हैं।

अनुबंध, टीकाकरण और deworming के साथ, मैड्रिड और परिवेश में गोद लेने के लिए स्टेरलाइज्ड। यदि आप कॉफी को अपनाना चाहते हैं या अधिक जानकारी चाहते हैं तो आप निम्न ईमेल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं: [email protected], [email protected]
कब्जा
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के लिए समय नहीं होने के नतीजेअपने कुत्ते के लिए समय नहीं होने के नतीजे
अलेजांद्रो कबूतरों द्वारा एक कुत्ताअलेजांद्रो कबूतरों द्वारा एक कुत्ता
कुत्ते के भोजन को पीसने के लिए कैसेकुत्ते के भोजन को पीसने के लिए कैसे
दौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचेंदौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचें
कोर्गी कुत्तों के बारे मेंकोर्गी कुत्तों के बारे में
फ्रेंच बुलडॉगफ्रेंच बुलडॉग
मेलोडी, अदृश्य कुत्तामेलोडी, अदृश्य कुत्ता
लिली, अपने तीसरे मौके की तलाश मेंलिली, अपने तीसरे मौके की तलाश में
फ्रेंच बुलडॉग का चरित्रफ्रेंच बुलडॉग का चरित्र
हमेशा के लिए, exclliburहमेशा के लिए, excllibur
» » कॉफी अपने दूसरे मौके की तलाश में है
© 2021 taktomguru.com