taktomguru.com

मेरा कुत्ता दीवारें

मेरा कुत्ता दीवारों ...

टेक्स्ट: बेनिनो पाज़ (कैनिन शिक्षक और कुत्ते गाइड में गतिशीलता के प्रशिक्षक- जीडीबीए, इंग्लैंड)

रेत या घास में बहने वाले कुत्ते को देखकर खुशी होती है। कुछ हैं कुत्ते जो दूसरों से ज्यादा आनंद लेते हैं। कुछ ने एक महान विकसित किया है निपुणता और उसके शरीर को समोच्च, क्रॉलिंग, यहां तक ​​कि इस उत्सुकता से भी आगे बढ़ें जिस तरह से। मेरा कुत्ता सुबह में पहली चीज है, उसकी नाक पोक (अगर पता लगाओ दृष्टि में एक तूफान है), बगीचे में बाहर जाना और कुछ आक्रमणकारियों के मामले में स्नीफ रात को उसे डरना पड़ा और, यदि जमीन स्पष्ट है, तो वह अपनी जगह तलाशता है घास पर पसंदीदा और निचोड़, अपनी छाती हवा में डाल दिया, जबकि शुद्ध खुशी के purrs।

यह व्यवहार आमतौर पर सुखद परिस्थितियों के पहले या बाद में होता है। उदाहरण के लिए, पार्क में दौड़ शुरू करने या तीव्र प्रारंभिक चलने के बाद - भोजन के बाद (कुछ विशेष रूप से समृद्ध घटक के साथ) - मालिश या ब्रशिंग सत्र के बाद - स्नान के बाद (शॉवर में) समुद्र तट, उदाहरण के लिए)। इन परिस्थितियों में, सामान्य रूप से, "सभी बाल रखे जाने" के लिए रगड़ने के बाद एक अच्छा शेक होता है।




कभी कभी tambiйn कम आंदोलनों के साथ नाक या कुत्ते के सिर की तरफ से fricciуn एक तरफ का एक आंदोलन गवाह कर सकते हैं, या सामने पैर, जो हो सकता है के खिलाफ acompaсado म्याऊँ लगता है, एक चाल है कि लगता है में "विरासत को हटाने" के लिए उपयोग करें।

अक्सर ऐसा होता है tambiйn मलाई थूथन या सिर या गर्दन का हिस्सा है जब आप किसी विशेष सुगंधित पदार्थ खोजने के दोहराया: मानव मल, अन्य जानवरों, खासकर बिल्लियों या लोमड़ियों, कचरा या मलबे और मृत पशुओं के मल अव्यवस्था की स्थिति, आदि यह इनमें यह तब होता है जब कुत्ते और आनंद लेने के लिए mбs की इच्छा लगता mбs empeсo डाल रहा है और इन `पदार्थ` घुसना और आपकी त्वचा के सभी छिद्रों एक गहन इत्र और "व्यक्तिगत" asн को प्राप्त करने के साथ "पिघल" बनाने में ताकत , मास्टर के लिए सुगंधित, यह हमें खत्म करने के लिए कई धोने का खर्च होगा (हमारे कुत्ते की चपेट में)।

हमें अपने कुत्ते में इन व्यवहारों की व्याख्या कैसे करनी चाहिए? हम पांच कारणों को उजागर करेंगे जो हमारे साथी को ऐसे अलौकिक तरीके से व्यवहार करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं।
. आनंद समारोह
सच वितरण impregnaciуn mбxima होने पर है के दौरान अपने कुत्ते को देखने और इन पदार्थों पर revolcуn despuйs,, मैं खुश दिखाया portбndolo breezed (जैसे कि यह एक बड़ा ट्राफी बहुत गर्व महसूस करने के लिए कर रहे थे) और तीव्रता आप प्रत्येक निकास पर `उनकी कॉलोनी "(यहां तक ​​कि obsessively कुछ स्थितियों में के लिए) देख रहे हैं, मैं धनुष mбs कभी लगता है कि शुद्ध खुशी है कि या तो है कि obtiene- है या यह एक बहुत ही आदिम पशु हालांकि करने में असमर्थ है ( कुछ भी पकड़ो)।
ऐसा लगता है कि कुत्ते, इन मजबूत, घटिया और सड़ा हुआ गंध के लिए एक नरम स्थान है carnнvoros के बाकी की तरह और यह कुछ हम अपने genйtica का चयन करके और domesticaciуn के बावजूद उन्मूलन नहीं कर सकता है।
. शिकार रणनीति
निस्संदेह, सबसे लोकप्रिय व्याख्या और अधिक अनुयायियों के साथ। कुत्ता क्या प्रयास करता है वह अपने गंध के साथ खुद को अपनाने के लिए है और इसे अनजान या भ्रमित संभावित शिकार, एक ऐसा व्यवहार जो अधिकांश मांसाहार करता है। व्यक्तिगत तौर पर मैं अभी भी समझ में नहीं आता इस दृष्टिकोण को लागू करने, quй लाभ, हो सकता है इस मामले में, व्याप्त और मल लोमड़ी की गंध या मानव (जो अपने कुत्ते rechifla) में वृद्धि, क्योंकि मुझे लगता है कि एक errуnea tбctica है और केवल एक चीज आपको मिलेगी जो किसी भी जीवित व्यक्ति को बीस मीटर की दूरी पर चेतावनी देनी है (मैं आपको आश्वस्त करता हूं, मालिक का शब्द)। हो सकता है कि यह स्पष्टीकरण हो सकता है अगर वे केवल मल के लिए मल या हर्बीवर्स या कचरे के अवशेषों का चयन करते हैं।
. Deworming की प्राकृतिक विधि
एक स्पष्टीकरण से अधिक, यह किशोरों के लिए कुछ स्नीकर इंसोल विज्ञापन से मजाक की तरह दिखता है "उन्हें मार डालो।" किसी भी मामले में, यह कहता है कि परजीवी को आकर्षित करने के विपरीत प्रभाव पड़ता है। मैं घ्राण क्षमताओं पिस्सू और टिक नहीं जानता लेकिन quй यह मुझे देता है mн कि उनकी mбs уrganos विकसित mбs से एक नहीं है और उन्हें क्या प्रभावित कर सकते हैं द्वारा sй नहीं।
यह मैं "काटना" के पिस्सू टेमर despuйs के बारे में मजाक की याद दिलाता है पैर conclusiуn नहीं पिस्सू सर्कस respondнa अभ्यास क्योंकि वह बहरा था (mбs के बिना एक बेतुका explicaciуn) पर पहुंच गया।
. पैक के अन्य सदस्यों के लिए संदेश
संदेश खाद्य बात है कि वहाँ और sуlo tendrнan मरे हुए जानवरों potenciarнa गंध की बनी हुई है पर और पैक के बाकी pasarнa wallowing स्रोतों तक पहुँचने के लिए तीव्र और अचूक निशान का पालन करें।
Tambiйn या उसके fнsico पैक के अन्य घटकों से आगे कर दिया गया camouflaging के तरीके के रूप में समझा जाता है उन लोगों के साथ संबंधों को बेहतर बनाने में मदद (जाहिर है, यह कुछ है कि मदद नहीं करता है mбs अपने स्वामी के साथ संबंध बेहतर बनाने के लिए mнnimo में है)।
. कुत्ता अपनी गंध छोड़ने की कोशिश करता है
ऐसे लोग भी हैं जो मूल रूप से अलग व्याख्या का प्रस्ताव देते हैं। कुत्ता एक व्यापार कार्ड के रूप में अपनी गंध छोड़ने की कोशिश करता है। गर्दन की अप्राकृतिक और स्नेहक ग्रंथियों की गंध छोड़ दें।
यह एक ऐसा व्यवहार नहीं है जो सभी कुत्ते कम से कम तीव्रता या आवृत्ति के साथ नहीं दिखाते हैं।
मैंने जो देखा है, उससे वह व्यवहार है जो कुछ सीखने के बजाय परिवारों (वंशानुगत) में जाता है। मेरे दृष्टिकोण से, यह एक मजबूत अनुवांशिक घटक के साथ एक प्रक्रिया है। एक बहुत ही "आदिम" व्यवहार और कुत्ते के लिए किसी भी मूल्य के बिना (बहुत
मालिकों के लिए कम)।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक वयस्क कुत्ते का प्रशिक्षणएक वयस्क कुत्ते का प्रशिक्षण
पशुचिकित्सा के दौरे के लिए कुत्ते की तैयारीपशुचिकित्सा के दौरे के लिए कुत्ते की तैयारी
कुत्तों की आक्रामकताकुत्तों की आक्रामकता
मेरा कुत्ता कुत्ते के ठेठ व्यवहार को चिह्नित करता हैमेरा कुत्ता कुत्ते के ठेठ व्यवहार को चिह्नित करता है
शीर्ष 10 खराब कुत्ते की आदतेंशीर्ष 10 खराब कुत्ते की आदतें
मेरा कुत्ता मुझे बहुत जल्दी उठता हैमेरा कुत्ता मुझे बहुत जल्दी उठता है
गाइड कुत्तोंगाइड कुत्तों
मेरे कुत्ते के लिए मालिश: घर पर इसे कैसे करेंमेरे कुत्ते के लिए मालिश: घर पर इसे कैसे करें
कैनिन ब्यूटी सैलून: मेरा कुत्ता सुन्दर हो जाता हैकैनिन ब्यूटी सैलून: मेरा कुत्ता सुन्दर हो जाता है
कुत्ते क्यों दीवारें करते हैं? इस अधिनियम से पहले कई व्याख्याएं हैंकुत्ते क्यों दीवारें करते हैं? इस अधिनियम से पहले कई व्याख्याएं हैं
» » मेरा कुत्ता दीवारें
© 2021 taktomguru.com