taktomguru.com

बच्चों के लिए 7 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लों

File00073561044बच्चे और कुत्ते हमेशा हमेशा के लिए एक अच्छी टीम कर दिया गया है, कुत्तों, बच्चों को खुशी और दोस्ती सीखना है, जबकि बच्चों को इस तरह के अन्य प्राणियों, विनम्रता के प्रति सम्मान के रूप में बहुत सी बातें कुत्तों, जानने के लिए, दोस्ती, समाजीकरण और सहयोग।

कुछ नस्लों बच्चों के साथ रोगी के रूप में नहीं कर रहे हैं, और यह नहीं है, क्योंकि वे आक्रामक या खतरनाक होते हैं, बस अपने सहिष्णुता स्तर कुत्तों के अन्य नस्लों की तुलना में कम, कई नस्लों बच्चों के साथ रह रही करने के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, और उन्हें वर्तमान है उन्हें तनाव या चिंता उत्पन्न करता है , इसी कारण से हम आपको बच्चों के लिए सबसे अच्छी दौड़ के शीर्ष 7 का वर्णन करते हैं, जो कहने के लिए, चंचल, मरीज, स्नेही और सुरक्षात्मक है।

लाड़ प्यार करना

कॉकर स्पैनियल:

कुत्तों की इस नस्ल आकार में छोटे से लेकर मध्यम हैं, यह वेल्स के एक देशी नस्ल, एक मजबूत, संतुलित और बहुत पुष्ट कुत्ते, वास्तव में लोगों caserías या शिविरों में मदद करने के लिए उन्हें इस्तेमाल किया है। वे आम तौर पर बहुत विनम्र और चंचल जानवर हैं, धैर्य रखने के और बच्चों के साथ प्यार, भी अच्छा पर नजर रखने वाले, किया जा रहा है कॉकर स्पैनियल एक बहुत बुद्धिमान दौड़ है की विशेषता है, इसे आसानी से लोगों के साथ जोड़ता है और एक पालतू जानवर है कि सावधान सूचित करेंगे है आप और आपके परिवार हर समय। हम उल्लेख करना चाहिए कि मोटापा एक predisposing दौड़ है, अपने बच्चों के साथ खेलते हैं, टहलना और सड़क पर और ग्रामीण इलाकों या पार्क में सवारी देना उन सब पर अच्छी तरह से बनाने के लिए और अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना होगा।

एक 70

डैलमेशियन:

क्रोएशिया की यह देशी, दौड़ बच्चों की कंपनी, उसके महान ऊर्जा और एथलेटिक के लिए एक उत्कृष्ट पसंद है, परिवारों के बीच महान लोकप्रियता के साथ-साथ किया जा रहा है सुरक्षात्मक जानवरों जानवरों जानते हैं कि सीमा का सम्मान करने के लिए कैसे कर रहे हैं के साथ कुत्तों Dalmatians करता है तो वे थोपना, प्यार बाहर जाकर खेलने और बाहरी गतिविधियों है, मध्यम आकार के पशुओं होने के बावजूद, का उनके मालिकों से बचने दुर्घटनाओं, साथी पालतू जानवर होने के अलावा, Dalmatians खोज और बचाव की गतिविधियों के लिए महान हैं अच्छी देखभाल पता है, जो दिखाता है कि आपके घर के लिए अभिभावक कितना अच्छा हो सकता है।

मुक्ति

बॉक्सर

बॉक्सर अशिष्ट और आक्रामक कुत्तों होने का एक स्वरूप है, लेकिन है कि मजबूत शरीर और चेहरे एक छोटे से डराना भीतर, एक पालतू जानवर है कि बच्चों के साथ शानदार अच्छा है, बहुत प्यार कर रहे हैं और बड़प्पन अपनी सुविधाओं में से एक है कर रहे हैं चेतावनी कुत्तों। सुरक्षात्मक और बहुत मिलनसार, कुछ नस्लें जो अत्यधिक मरीज हैं, वास्तव में नस्ल वाले बच्चों के लिए नस्ल की सिफारिश की जाती है।

लैब्राडोर कुत्ता

लैब्राडोर:




लैब्रेडोर विशेष रूप से अति सक्रिय बच्चों के लिए बच्चों के लिए उत्कृष्ट कुत्तों,, बहुत अधिक ऊर्जा या जो लंबी सैर और खेल पसंद है बच्चों के साथ बच्चे हैं, के रूप में इन जानवरों विशेष रूप से सक्रिय रहे हैं, वे खेलने के लिए, प्यार कर रहे हैं, वे आक्रामक नहीं हैं पसंद है और एक है अद्भुत धैर्य, वे पालतू जानवर हैं जो आपको खुशी की गारंटी देंगे, वे बुद्धिमान और महान हैं, किसान अपने परिवार और अच्छे संरक्षक से जुड़े हुए हैं। यदि आपके पास पर्याप्त जगह है तो एक किसान को संदेह न करें क्योंकि उन्हें व्यायाम करने की जगह चाहिए, अन्यथा वह उदास हो सकता है।

बीगल लव

बीगल:

बीगल नस्ल ब्रिटेन से निकलती है, अपने लड़के / मध्यम आकार यह आदर्श के लिए घरों पालतू भी एक, चंचल अति सक्रिय और ऊर्जावान कुत्ते की विशेषता है, नस्ल सक्रियता या घाटे के साथ बच्चों के लिए सिफारिश की है बनाता है उन्नीसवीं शताब्दी में ध्यान गंध की अपनी महान भावना के लिए प्रसिद्ध था जिसने इसे शिकार के खेल के लिए सबसे महत्वपूर्ण नस्ल बना दिया। वे क्योंकि उनके आकार बुद्धिमान जानवरों के पालतू जानवर, और शांत चरित्र और जन्मजात स्वास्थ्य समस्याओं की कमी, दुख इन विशेषताओं प्रयोगों cosmetologia और वैज्ञानिकों, आज कार्यकर्ताओं दिन और पशु संरक्षण संगठनों के लिए दौड़ नंबर एक के रूप में किया गया है के रूप में लोकप्रिय हैं वे किसी भी प्रकार के जानवरों पर प्रयोग को खत्म करने के लिए लड़ते हैं।

161

न्यूफाउंडलैंड:

Terranova कनाडा, जहां यह मछली पालन का समर्थन करने के लिए इस्तेमाल किया गया था, मूल रूप से अपने बड़े गठीले निर्माण, आकार, मोटी और प्रचुर मात्रा में बाल कॉल ध्यान जहाँ आप जा रहे हैं के लिए बनाता है, खासकर बच्चों के लिए उसे एक टेडी बियर खरीदा है, यह है बहुत रोगी, प्यार, वफादार और विनम्र नस्ल वहाँ बच्चों के साथ उसकी बड़ा आकर्षण के लिए उपनाम "नानी कुत्ता" अर्जित किए हैं। 

इस दौड़ को लेखक जेम्स एम। बैरी द्वारा पीटर पैन बच्चों की कहानी में प्यारे गार्ड कुत्ते नाना के किरदार के साथ अमर किया गया था। सामान्य रूप से न्यूफाउंडलैंड अन्य जानवरों के साथ अच्छा है, लेकिन इसका बड़ा आकार समस्याएं पैदा कर सकता है यदि यह उचित रूप से प्रशिक्षित या सामाजिककृत नहीं है, तो इसे बड़ी जगहों को खोलने और लंबी पैदल दूरी की आवश्यकता होती है।

आर सैन बर्नार्डो

सैन बर्नार्डो:

 सेंट बर्नार्ड उत्तरी इटली में जन्म लिया और स्विस आल्प्स में, एक शांत जानवर उसके परिवार पालतू विशेष रूप से जो व्यक्ति फ़ीड करने के लिए एक बहुत करीबी की विशेषता है है निविदा है और बहुत प्यार, रोगी स्वभाव पहले कि दौड़ बच्चों के साथ परिवार के बीच एक पसंदीदा है, एक सुरक्षात्मक कुत्ता जो लंबी सैर और पानी के साथ खेल, निश्चित रूप से एक उत्कृष्ट दौड़ है कि एक अच्छा साथी कुत्ता की सभी विशेषताओं को पूरा करती है पसंद करती है। एक महान पालतू जा रहा है, अन्य कुत्तों के साथ रहने वाले उनके आकार के डर से प्रभावित हो सकते बावजूद, छोटे कुत्ते को आसानी से धमकाया जाता है, लेकिन कुछ भी नहीं एक अच्छी शिक्षा और सह-अस्तित्व का समाधान नहीं होता है।

और इस नस्ल के साथ हम बच्चों के लिए सबसे अच्छा नस्लों के शीर्ष 7, अपने घर में एक जगह पर अपने पालतू जानवरों का चयन करने के समय आप खर्च करने और पैसे आप निवेश करने के लिए, याद बड़े कुत्तों, खाते हैं अगर आप नहीं चाहते की योजना याद पूरा नस्ल का एक कुत्ता, ऐसे कई संगठन हैं जो आपको वहां रहने वाले जानवरों की विशेषताओं देते हैं और आपको निश्चित रूप से आपकी आवश्यकताओं के अनुसार एक मिल जाएगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एलर्जी वाले बच्चों के लिए कुत्तोंएलर्जी वाले बच्चों के लिए कुत्तों
बच्चों के लिए मध्यम आकार के सबसे अच्छे कुत्तेबच्चों के लिए मध्यम आकार के सबसे अच्छे कुत्ते
बड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैंबड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैं
बच्चों के साथ निपटने के लिए 3 कुत्ते नस्लों की सिफारिश की जाती हैबच्चों के साथ निपटने के लिए 3 कुत्ते नस्लों की सिफारिश की जाती है
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?
दुनिया में कुत्तों की सबसे प्यारी नस्लेंदुनिया में कुत्तों की सबसे प्यारी नस्लें
कॉकर पिल्लाकॉकर पिल्ला
बच्चे और कुत्ते नस्लों जो साथ मिलते हैंबच्चे और कुत्ते नस्लों जो साथ मिलते हैं
बच्चों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लोंबच्चों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लों
» » बच्चों के लिए 7 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लों
© 2021 taktomguru.com