taktomguru.com

एलर्जी लोगों के लिए पालतू जानवर

एलर्जी लोगों के लिए पालतू जानवर. एलर्जी दिन का क्रम है, हाल के वर्षों में कुछ जानवरों या इसके कुछ विशेषताओं के लिए एलर्जी लोगों में वृद्धि हुई है, उदाहरण के लिए एक सर्वर के साथ एक रिश्तेदार है बिल्ली बाल एलर्जी.

इस कारण से, में mundomascotas.info हम कुछ सिफारिशें करना चाहते हैं, आपको दिखाते हैं कि कुछ पालतू जानवर, यदि आप एलर्जी हैं, तो आप एलर्जी के प्रकार और डिग्री के आधार पर हो सकते हैं या नहीं भी हो सकते हैं।

एलर्जी लोगों के लिए पालतू जानवर

एलर्जी लोगों के लिए पालतू जानवर

एलर्जी लोगों के लिए पालतू जानवर

हैम्स्टर्स एक पिंजरे में रखा जाता है और इस तथ्य को, के लिए अपने बाल हमें प्रभावित कर सकता है मुश्किल है के बावजूद सब कुछ इस कृंतक की विशेष रूप से सावधान देखभाल, पूरी तरह से पाया जा सकता है स्वस्थ या रूसी हमें किसी भी समस्या पैदा हो सकती है जो होना चाहिए ।

बग Frize एक अच्छा कुत्ता है और लोगों के लिए सिफारिश की है कुत्ते एलर्जी. इसका कारण यह है कि आपके बालों को रोजाना ब्रश किया जा सकता है और इसके साथ हम कुत्ते के बालों के कारण बहुत खराब हो सकते हैं। तो, यदि आप कुत्तों के प्रेमी हैं, तो चिंता न करें, यह आदमी का सबसे अच्छा दोस्त है, बहुत सारे हैं कुत्ते जो एलर्जी नहीं देते हैं, आपको बस अपने लिए आदर्श खोजना होगा।

में से एक एलर्जी वाले लोगों के लिए कुत्ते नस्लों उदाहरण के लिए, ध्यान में रखना यह एक बुद्धिमान कुत्ता भी होगा और इसमें एक बड़ी ऊर्जा होगी, वे कुत्ते हैं जो पूरे दिन खेलने की क्षमता रखते हैं। एक और संकेत, कि एलर्जी और प्यार कुत्ते होने के नाते संगत हो सकता है।




यह हो सकता है कि एक कुत्ता इसे बड़ा मानता है और / या हम्सटर बहुत छोटा है, क्योंकि एक अच्छा विकल्प खरगोश होना है। हैम्स्टर के साथ, उन्हें पिंजरे में रखने से जोखिम कम हो जाएगा एलर्जी से पीड़ित हैं. और निश्चित रूप से, खरगोश कई लोगों के लिए आराध्य हैं।

पालतू एलर्जी इन लोगों के लिए यह एक समस्या है जो इससे पीड़ित हैं, इसलिए यदि आप जो चाहते हैं उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है एलर्जी सबसे अच्छी बात यह है कि आप मछली खरीदने पर विचार करते हैं। वैसे भी, आकार और रंग हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उनके स्वास्थ्य को जोखिम में नहीं डाल पाएंगे। वे घर के लिए भी एक अच्छा सजावटी तत्व हैं, इस तथ्य को ध्यान में रखा जाना चाहिए।

हो सकता है कि मछली आपको बिल्कुल भी विश्वास न करे, इसलिए, एक और जानवर है जो बाल या डंड्रफ़ को ढीला नहीं करता है। और न ही देखभाल और जानवरों है कि आक्रामक नहीं हैं का एक बहुत आवश्यकता होगी, हम कछुओं के लिए, पालतू जा रहा है के अपने मिशन को पूरा करने के एक असाधारण जानवर और आपके स्वास्थ्य को प्रभावित नहीं करता देखें।

जैसा कि मैंने पहले कहा, मैं बिल्ली बालों के लिए एलर्जी के साथ एक परिवार के सदस्य है, लेकिन अगर आप इसे से ग्रस्त हैं और अभी तक आप बिल्लियों प्यार करता हूँ, Sphynx नस्ल में से एक एक विकल्प है। यह एक दिलचस्प संभावना है क्योंकि यह बालों को ढीला नहीं करता है, क्योंकि इसमें बाल की कमी होती है और इसका एक रूप है बिल्ली के लिए एलर्जी से बचें. उन चीजों में से एक जो हमें ध्यान में रखना है वह यह है कि आपकी त्वचा को सूर्य से दूर हाइड्रेटेड किया जाना चाहिए और आपके कान हर हफ्ते साफ किए जाने चाहिए।

अंत में, आपने देखा है कि कैसे पालतू जानवर और एलर्जी इन जानवरों द्वारा उत्पादित लोगों के, उनके पास होने के कई विकल्प हैं एलर्जी से पीड़ित हैं, उनमें से कई लोगों के लिए बहुत पैसा खर्च करना जरूरी नहीं है और उन सभी के ऊपर उन्हें अधिक कुशलता से उपयोग नहीं करना है, क्योंकि यह आखिरी समस्या है जो ज्यादातर समस्याओं का कारण बनती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर एटॉलिक त्वचा के साथ एक कुत्ते की देखभाल के लिए युक्तियाँघर पर एटॉलिक त्वचा के साथ एक कुत्ते की देखभाल के लिए युक्तियाँ
कुत्ते में खुजलीकुत्ते में खुजली
कुत्तों में खाद्य एलर्जी, कौन से खाद्य पदार्थ उन्हें उत्पन्न करते हैं?कुत्तों में खाद्य एलर्जी, कौन से खाद्य पदार्थ उन्हें उत्पन्न करते हैं?
एलर्जी बिल्ली के बाल के कारण नहीं होती हैएलर्जी बिल्ली के बाल के कारण नहीं होती है
मुझे कैसे पता चलेगा कि मैं कुत्तों के लिए एलर्जी हूं?मुझे कैसे पता चलेगा कि मैं कुत्तों के लिए एलर्जी हूं?
Hypoallergenic लघु कुत्तोंHypoallergenic लघु कुत्तों
पालतू जानवरों को एलर्जी क्या करना है?पालतू जानवरों को एलर्जी क्या करना है?
अपने पालतू जानवरों के लिए एलर्जी? उसे मत छोड़ो, बेयर का समाधान हैअपने पालतू जानवरों के लिए एलर्जी? उसे मत छोड़ो, बेयर का समाधान है
बिल्लियों में खाद्य एलर्जीबिल्लियों में खाद्य एलर्जी
बिल्लियों में एलर्जी के लक्षण क्या हैंबिल्लियों में एलर्जी के लक्षण क्या हैं
» » एलर्जी लोगों के लिए पालतू जानवर
© 2021 taktomguru.com