taktomguru.com

मेरा कुत्ता आक्रामक क्यों है?

851386 कुत्तों 2 लड़ाई लड़ो

कुत्तों जानवरों है कि एक अच्छे मूड में आम तौर पर कर रहे हैं, हमेशा अपने मालिक के लिए खेल रहे हैं और उपलब्ध, स्वभाव से कुत्तों आक्रामक नहीं हैं, लेकिन अगर ऐसा होता है हम एक समस्या का सामना कर रहे हल किया जा करने के लिए, सदमे में यदि वे किसी तरह की धमकी दी महसूस हमला कर सकते हैं, और चीखें समाधान को याद नहीं करती हैं, "हिंसा हिंसा उत्पन्न करती है" यह पहचानती है कि समस्या क्या है और उचित पुनर्वास प्रदान करता है ताकि आपका पालतू खुशी से और डर के बिना जीवित रह सके।

  • पोस्ट-आघात संबंधी घटनाओं के कारण चिंता और भय

चिंता और भय कुत्तों और बहुत से लोगों में आक्रामकता के प्रमुख कारणों में से एक आक्रामक जानवर होने के रूप में नादुस्र्स्ती से समझना लेकिन ... आपने कभी सोचा है कि भय या चिंता का कारण बनता है? कई कारक हो सकते हैं लेकिन हम जल्द से जल्द इसे हल करने के लिए समय की पहचान करने की सलाह देते हैं।

कुत्तों क्योंकि दर्दनाक अनुभव, अचानक ड्रॉप-आउट, जहां वे भूख, ठंड और दुर्व्यवहार, चल रही है, अवमानना ​​आदि की तरह गली में रहने वाले दुरुपयोग पीड़ित हैं, कई कारकों और भय हो सकता है हाथ चिंता से आता है की अक्सर भयभीत हैं, और कि कुत्तों फिर से मानव में विश्वास में लेने के लिए धीमी गति से कर रहे हैं, मार और दुराचार भयभीत कुत्ते बनाने और इसलिए कुछ हद तक भय से, कि दृष्टिकोण, बहुत कम यह स्पर्श, की अनुमति नहीं है, तो आप एक जानवर है कि घटनाओं रहते थे अपनाया है बाद में हम आपको निम्नलिखित सिफारिशें देंगे:

1. यह आपको घर के सभी स्थानों का पता लगाने की अनुमति देता है, इस तरह आप पर्यावरण को जानेंगे और आप अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे।

2. पहले दिन उसे अपनी जगह दें, याद रखें कि वह एक डरावना जानवर है, अगर वह नहीं चाहता है तो उसे सामाजिक बनाने के लिए दबाएं, क्योंकि उसे मजबूर होना उसके भय और चिंता को बढ़ा सकता है।

जिस तरह से इलाज करने के लिए यह धीरे बहला और वह अनुमति देता है होना चाहिए, लाड़ प्यार करना का जिम्मा लेने के उनके विश्वास हासिल करने के लिए 3., आप धैर्य रखें और आप पूरी तरह से पुनर्वास के लिए के लिए बहुत प्यार देना चाहिए।

4. अपने पालतू जानवरों के लिए एक जगह, एक calientita कंबल और एक जगह है जहाँ मैं बहुत शोर या लोगों के बिना शांत हो सकता है, जब आप कुछ चिंता हमले वहाँ शांत करने के लिए जा सकते है के लिए असाइन करें।

5. यह स्थितियों में, जहां अपने कुत्ते को आतंक कर सकते हैं, तो याद रखें कि का सामना करना पड़ा और हम अन्य सदमे की जरूरत नहीं है, उसे धीरे-धीरे चलने के लिए मिलता है और स्थानों पर जहां दूसरे कुत्तों, बाहरी लोगों न दें करने के लिए यह संपर्क में न आएं अपने आप को बेनकाब करने के लिए नहीं बहुत महत्वपूर्ण है आपके घर में वे इसे बहुत ज्यादा स्पर्श करते हैं या इसे गले लगाना चाहते हैं, याद रखें कि आपके पालतू जानवर स्थिति से दूर जाने के लिए थोड़ा आक्रामक कार्य कर सकते हैं।

  • आत्मरक्षा



कुत्ते आत्मरक्षा के दो प्रकार है, जो अन्य जानवरों से बचाव के लिए किया जाता है और दूसरे मनुष्य की रक्षा के लिए है, दोनों खुद को सुरक्षित रखने के लिए बनाया गया है और क्यों आक्रामकता का घटना हुई परिस्थितियों का आकलन करना चाहिए, अगर उसे पहले हमले हुए, अगर उसे छेड़छाड़ की गई, अगर वह डर गया, तो कई कारण हो सकते हैं।

आत्मरक्षा अगर हालात या कारणों स्वयं की रक्षा करने थे, यह निर्धारित किया जाता है क्योंकि, सामान्य होने के लिए जब हम किसी भी आक्रमण हम किसी तरह से जवाब देंगे प्राप्त की तरह, एक व्यवहार समस्या के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए, तो यह, जानवरों के साथ है अगर उन्हें लगता है खतरनाक स्थिति से बाहर निकलने के लिए खतरे कुछ तरीके से कार्य करेगा। समस्या आएगा अगर वह बिना किसी कारण के लिए करता है लेकिन आम तौर पर है कि क्या डर, खतरे या अस्तित्व, किसी कारण के लिए ऐसा करते हैं।

बच्चों को जो उसे चोट पहुंचा सकते हैं के साथ अपने पालतू जानवरों को बेनकाब न करें और अगर यह अनिवार्य है बच्चों के साथ coexists कि, उन्हें सम्मान का महत्व सिखाने, दिखाने के जानवरों को भी दर्द महसूस और पालतू चोट अगर वे चोट लग सकती है।

File9671271682251

  • स्वास्थ्य समस्याएं

सभी पशु, न केवल कुत्तों आक्रामक हो जाते हैं अगर वे कुछ चोट लगी, महसूस करने के लिए दर्द के काटने के माध्यम से संवाद करने के लिए है कि कैसे, कराहना या खरोंच, यह कहने का एक तरीका है "मुझे स्पर्श नहीं करते हैं, यह दर्द होता है" और वहाँ के रूप में स्थिति को संभालने के तरीके के बारे में जानने के लिए एक पशुचिकित्सा, प्रबंधन तकनीकें हैं जो उन्हें चोट पहुंचाने और समस्या की खोज में बहुत मददगार हैं।

कुत्तों दर्द दहलीज अत्यधिक विकसित, यानी वे बड़े पैमाने पर दर्द सहन है, इसलिए यदि आप देखते हैं कि आपके पालतू जानवर दर्द की शिकायत है, वहाँ कोई बहाना यह शीघ्र समीक्षा के लिए एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के लिए लेने के लिए नहीं, तो इस तरह से कर रहे हैं विशेषज्ञों समस्या की पहचान, इलाज और दर्द है कि आपके पालतू है और इसलिए एक बार अपने पालतू जानवरों की समस्या हल हो आक्रामक व्यवहार करना नहीं छू रोकने की जरूरत नहीं है समाप्त कर सकते हैं।

  • territorialism

कुछ कुत्तों स्वभाव से क्षेत्रीय होते हैं, वे झुंड के नेता बनने के लिए पसंद है और उनके जीवन के साथ उनके मालिकों के लिए देखभाल जब एक और पालतू या किसी और अंतरिक्ष के लिए आता है और कुछ है कि पसंद नहीं है नोटिस, किसी तरह से प्रतिक्रिया करने के लिए संकोच नहीं करते, कुत्ते सुरक्षात्मक होते हैं और उनका ख्याल रखते हैं जो उनकी देखभाल करते हैं।

territorialism द्वारा दुर्व्यवहार का एक और पक्ष है, जब एक पालतू जानवर के घर हो जाता है, कुत्ते स्पष्ट बनाने की कोशिश करता है जो कई बार आदेश होगा भोजन को हटा रहा है, अन्य की धमकी और अन्य हां, तो वांछित नहीं शारीरिक आक्रामकता है जानवरों से है यह आम तौर पर करने के लिए होता जल्दी आने और जब तक अन्य कुत्ता समझता है दोहराया नहीं किया जाएगा, अक्सर ही एक बार होता है हमला करता है, लेकिन हम हर कीमत पर से बचने के अपने कुत्ते को जलन हो रही रोकने के लिए चाहिए या territorialist प्रत्येक अच्छी तरह से अपनी थाली असाइन करना होगा है अपनी जगह सोने के लिए, समर्पण का समय उन्हें चलने के लिए बाहर ले जाने और किसी भी तरह के झगड़े से बचने के लिए स्नेह पाने के लिए समान होना चाहिए।

कुत्तों बहुत दोस्ताना जानवरों यदि आप, आक्रामकता के किसी भी प्रकार की सूचना के समस्या को दिखाता है और इसे ठीक कर रहे हैं, आप भय, चिंता या किसी समस्या यह है कि बाधित एक स्वस्थ और सुखी पालतू हो के साथ अपने कुत्ते रहते हैं न दें पशु चिकित्सक के पास यह किसी भी तरह से पहले ले अनियमितता का आप स्वास्थ्य के रूप में बहुत अधिक व्यवहार देखते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरा कुत्ता हर जगह पेशाब क्यों करता है?मेरा कुत्ता हर जगह पेशाब क्यों करता है?
अपने परिवार के साथ आक्रामक कुत्ताअपने परिवार के साथ आक्रामक कुत्ता
कुत्तों में आक्रमण | आक्रामक व्यवहारकुत्तों में आक्रमण | आक्रामक व्यवहार
चिहुआहुआस में आक्रमणचिहुआहुआस में आक्रमण
Rottweiler के आक्रामकता को कैसे रोकें?Rottweiler के आक्रामकता को कैसे रोकें?
पालतू जानवरों को नष्ट करना, समस्या को हल करने के लिए कैसेपालतू जानवरों को नष्ट करना, समस्या को हल करने के लिए कैसे
पशु दुर्व्यवहार के संकेत क्या हैं?पशु दुर्व्यवहार के संकेत क्या हैं?
अलगाव से चिंताअलगाव से चिंता
जानवरों की रक्षा क्यों करें? आज हम पशु दुर्व्यवहार के बारे में बात करेंगेजानवरों की रक्षा क्यों करें? आज हम पशु दुर्व्यवहार के बारे में बात करेंगे
पशु क्रूरता = मानव क्रूरतापशु क्रूरता = मानव क्रूरता
» » मेरा कुत्ता आक्रामक क्यों है?
© 2021 taktomguru.com