taktomguru.com

कुत्तों के लिए स्वचालित sandboxes

गुलाबी पिल्लासैंडबॉक्स केवल बिल्लियों के लिए नहीं हैं, यहां कई प्रकार हैं, यहां तक ​​कि पत्ती कूड़े सिमुलेशन के साथ, जो कुत्तों के लिए एक विकल्प प्रदान करते हैं। वे उन लोगों के लिए सुविधाजनक हैं जो अपार्टमेंट, छोटी नस्लों, पुराने कुत्तों या चिकित्सा स्थितियों वाले लोगों में रहते हैं जो उन्हें सड़क पर बाहर जाने से रोकते हैं। कीमतें $ 100 से $ 800 तक हैं।

अंदर या बाहर। कृत्रिम मैदान के साथ रेत के बक्से कुत्ते को अंदर और बाहर घर को खत्म करने की अनुमति देते हैं, क्योंकि जब आप आवश्यक हो तो वास्तविक घास में आसानी से संक्रमण कर सकते हैं क्योंकि यह बहुत अजीब नहीं लगेगा। पिल्ले घास के कूड़े के बक्से का उपयोग कर सकते हैं जब वे बाहर जाने के लिए बहुत छोटे होते हैं और इस तरह उनके बाद के आउटडोर प्रशिक्षण एक आसान प्रक्रिया होगी। कुछ सैंडबॉक्स को छत या आंगन पर बाहरी उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसलिए वे आपको घर के बाहर खत्म करने के लिए अपने कुत्ते को पढ़ाने का विकल्प देते हैं।

सफाई। अधिकांश सैंडबॉक्स कृत्रिम घास का उपयोग करते हैं, सैंडबॉक्स के पीछे छिद्रित होता है, और मूत्र इसके नीचे एक टैंक या ट्रे में निकलता है। कुछ मॉडल एक टाइमर के साथ आते हैं जो समय-समय पर संग्रह क्षेत्र खोलता है जिसे आपको गोदाम में स्थापित करना होगा। अन्य बक्से में मूत्र और मल को खत्म करने के लिए अन्य तंत्र होते हैं- उदाहरण के लिए, कुछ घास के शीर्ष पर मल छोड़ देते हैं ताकि आप उन्हें आसानी से हटा सकें। सबसे बुनियादी बक्से में कम कार्यक्षमता शामिल होती है, लेकिन वे भी कम महंगी होती हैं, जिनके साथ अधिक स्वचालित सफाई विकल्प $ 300 से अधिक होते हैं।




आउटडोर विकल्प आउटडोर उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए सैंडबॉक्स को नली से जोड़ा जा सकता है जो तरल को हटा देता है और इसे लैंडफिल में जमा करता है। अपने पालतू जानवर के मूत्र के लॉन क्षति उत्पाद को रोकने के लिए इन बक्से को पोर्च या patios के लिए अनुशंसित किया जाता है। एक मॉडल में स्व-सफाई वाले स्पिंकलर की एक प्रणाली शामिल होती है जो कृत्रिम मैदान के ऊपरी भाग को नियमित रूप से फ्लश करती है और तरल और ठोस अपशिष्ट दोनों को समाप्त करने की अनुमति देती है। इन मॉडलों को पाइपलाइन से जोड़ा जा सकता है या मैन्युअल रूप से सूखा जा सकता है।

सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए प्रशिक्षण। अपने कुत्ते को एक सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए प्रशिक्षित करें जैसे कि वह सड़क पर बाहर जा रहा था। खाने, व्यायाम करने या जागने के बाद, इसे कृत्रिम मैदान की सतह पर रखें और शब्द का प्रयोग करें। जब आप अंततः खत्म कर देते हैं तो आपको उसकी प्रशंसा करनी चाहिए और उसे एक विभेदित और उत्तेजक उपचार देना चाहिए। पिल्ले को वयस्क कुत्तों की तुलना में बाथरूम में अक्सर जाना पड़ता है, ताकि आप चाल सीखने के लिए अपने पिल्ला को लगातार अवसर दे सकें। धीरज रखें और निरंतर रहें और आप देखेंगे कि आपका कुत्ता कूड़े के बक्से का उपयोग आपके अपेक्षा से जितनी जल्दी हो सकेगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली कूड़े के साथ जहर कुत्तोंबिल्ली कूड़े के साथ जहर कुत्तों
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
घर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना हैघर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना है
बिल्लियों में टोक्सोप्लाज्मा गोंडी की मिथक और वास्तविकताओंबिल्लियों में टोक्सोप्लाज्मा गोंडी की मिथक और वास्तविकताओं
क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?
अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करेंअगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करें
मेरी बिल्ली पागल हो गईमेरी बिल्ली पागल हो गई
एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
Catgenie: autolavable बिल्ली कूड़ेदान बॉक्सCatgenie: autolavable बिल्ली कूड़ेदान बॉक्स
बिल्लियों के लिए सैंडबॉक्स स्पेस का लाभ कैसे लेंबिल्लियों के लिए सैंडबॉक्स स्पेस का लाभ कैसे लें
» » कुत्तों के लिए स्वचालित sandboxes
© 2021 taktomguru.com