taktomguru.com

10 क्रिसमस कृत्यों जो एक जानवर के जीवन को बदल देगा

 क्रिसमस के समय में मानव संवेदनशीलता बढ़ जाती है (नास्टलग्जा, प्यार, पुनर्मिलन या शुरू होने के भ्रम के कारण), तिथियां हैं जहां ये सभी भावनाएं हमें दुनिया को बदलना चाहती हैं।

क्या हम आपको कुछ बताते हैं? यह भी संभव हो, छोटे कृत्यों हम साल के किसी भी समय के प्रदर्शन में कोई जीवित प्राणी हैं, जो उन्हें लाभ हुआ है के लिए फर्क है, हम बिना जानवरों के जीवन है, जो हर समय सबसे अतिसंवेदनशील होते हैं, जानवरों को बदलने के लिए आमंत्रित घर, भूखे, डर, ठंड आदि

क्या आप नहीं जानते कि जानवरों की मदद कैसे करें? मदद करने के कई तरीके हैं और हमेशा एक जानवर होगा जो आपको चाहिए, यहां हम आपको 15 कार्य करने के लिए दिखाते हैं और हमें विश्वास है कि एक से अधिक आपकी संभावनाओं को अनुकूलित करेंगे।

485908 1 9 5 9 15697221806 1618700123 एन

1.- एक पशु अस्थायी घर दें

किसी कारण सड़क पर खत्म करने के लिए कई जानवरों, कुछ खो रहे हैं और कई अन्य लोगों के अंत गैर जिम्मेदार मालिकों द्वारा परित्यक्त, लेकिन वे सभी आम सब भूख, ठंड, प्यास, भय और दुरुपयोग में एक बात है, एक जानवर एक देने के जीवन में परिवर्तन प्रो-पशु संघ में जाने या घर की तलाश करते समय खुद को सुरक्षित रखें।

2.- इसे ठंड से ढकें

क्या आप जानते थे कि दुनिया में हजारों जानवर ठंडे सड़कों के रूप में मर जाते हैं? उच्च तापमान जानवरों ठंड से आश्रय या सुरक्षा के लिए कहीं नहीं है, जो के स्वास्थ्य पर घातक कहर का कारण है, खो शरीर में वसा अपने शरीर की गर्मी को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा है, त्वचा नाक, कान और पैर की समस्याओं के बीमार जला दिया अन्य चीजों के साथ श्वसन, आप एक स्वेटर खरीद सकते हैं और उसे डाल सकते हैं, या इसे एक कंबल के साथ एक जगह दे सकते हैं जहां यह गर्म हो सकता है, मेरा मानना ​​है कि इससे इस जानवर में बड़ा अंतर आएगा।

3.- इसे खिलाओ

क्या आप इसे छत नहीं दे सकते? फिर उसे खिलाने, हर दिन भूख से पीड़ित सड़क के रूप में हर जानवर है, उसे साफ ताजा पानी पीने देने के लिए और भोजन की थाली, इस जानवर के लिए अंतर हो उसे पालतू और इन जानवरों के कई पीड़ित उसे लगता है कि चोट नहीं होगा, होगा दुर्व्यवहार और मारने के लिए भोजन खोजने की कोशिश कर रहे बीटिंग, इसलिए थोड़ा प्यार और भोजन बिल्कुल चोट नहीं पहुंचाएगा।

4.- इसे पायरोटेक्निक से सुरक्षित रखें

यह क्रिसमस पर बहुत आम है मुख्य रूप से कई बार नए साल आतिशबाज़ी बनाने की विद्या के उपयोग, इस ध्वनि इतनी जोर से, रोशनी और उन्हें की वजह से लोगों की आवाजाही पशुओं में महान तनाव, डर और एक तरीका है कि कल्पना नहीं कर सकते में धमकाया, अगर समय का कारण बनता है एक जानवर जो इस स्थिति से अवगत कराया जाता है, उसकी रक्षा करता है, दुर्भाग्य से कई जानवरों को इस स्थिति से बचने की कोशिश कर रहे जलने से चोट पहुंचती है

5.- स्नान या स्नान करने के लिए भुगतान करें

सड़क के रूप में पशु गंदगी के संपर्क में हैं, बाहरी परजीवी (पिस्सू और टिक्स) इन जानवरों पशुओं के स्वास्थ्य में काफी नुकसान पहुंचा है, क्योंकि वे जानवर है कि होस्ट करता है के खून पर फ़ीड, गंदा हो भी अवमानना ​​को उजागर करता है लोगों के साथ, अच्छे स्नान के साथ न केवल बेहतर महसूस होगा, लेकिन आप उन्हें अपनाए जाने का मौका देंगे, जिन जानवरों की मदद की जाती है वे बहुत आभारी हैं, इसे मत भूलना।




6.- इसे अपनाना

एक जानवर के रूप में एक सड़क के रूप में अवसर क्यों नहीं देते? क्या आप जानते थे कि आईएनजीईआई के अनुसार मैक्सिको में 11 मिलियन से अधिक कुत्तों और बिल्लियों हैं और तीसरी सड़क की गुणवत्ता में है? उनमें से कई प्यार से भरे हुए हैं और आपकी देखभाल करने की इच्छा रखते हैं, अपनाना प्रेम का एक अधिनियम है, इसे भूलना नहीं है और फायदे बहुत बड़े हैं, अपने आप को एक सड़क जानवर के जीवन में प्रवेश करने और अपना जीवन बदलने का मौका दें कुछ सकारात्मक में पूरा करें।

7.- एक घर खोजें

यदि आप किसी जानवर को सड़क के रूप में नहीं अपनाना चाहते हैं, तो चिंता न करें कि आप आजकल सामाजिक नेटवर्क और प्रो-पशु संघों की देखभाल करने के लिए एक उपयुक्त गोद लेने वाले को ढूंढ सकते हैं, जिससे आप घर ढूंढ सकें, जीवन बदल सकें इस तरह से एक जानवर, न केवल आपको बेहतर महसूस करेगा बल्कि आप जानवर के जीवन को बदल देंगे।

8.- एक प्रो-एनिमल एसोसिएशन को भोजन दान करें

हम जानते हैं कि अक्सर आपके लिए पहले उल्लेख किए गए तरीके से जानवरों की मदद करने के लिए संभव नहीं है, लेकिन ऐसे विकल्प हैं जिनके साथ आप इस समय अपना काम कर सकते हैं जहां हमें धर्मार्थ मिलता है, जो एक बैग खरीदना प्रतीत होता है घ croquettes, बिल्ली कूड़े, कुछ सफाई उत्पादों और उन्हें संगठनों है कि इन जानवरों की मदद करने दान, सरकार की ओर से इन संगठनों को आम तौर पर समर्थन नहीं कर रहे हैं और हमेशा इन उत्पादों की जरूरत है जानवरों की मदद करने के लिए जारी करने के लिए और अपने दान करने के लिए उन्हें कुछ भी नहीं आती खराब, आप घायल या बीमार बचाए गए कुत्तों से दवाएं या उपचार खरीदने के लिए पैसा भी दान कर सकते हैं।

9.- कुछ समय के लिए अपने समय के 1 या 2 घंटे देने के लिए समय दें

 क्या आपके पास पैसा नहीं है और आप जानवरों की मदद करना चाहते हैं? एक संघ से संपर्क करें और मदद करने के लिए एक नियुक्ति बनाने के लिए, स्नान चलना या इन स्थानों में उनके लिए देखभाल की मदद कभी नहीं भी कई हाथ और आप समय इन जानवरों की देखभाल करने के लिए अच्छा वाइब्स और खुशी के साथ आप भर जाएगा देने के लिए अपना समय दान, देता है एक या एक से दो घंटे और आप देखेंगे कि उस समय आप इन जानवरों को घर में इंतजार करने वाले किसी भी तरीके से बदल सकते हैं।

10.- एक जानवर प्रायोजक

क्या आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे काम करता है? बहुत आसान है, जब आप एक सड़क के रूप में एक जानवर को प्रायोजित, आप इसे आर्थिक रूप से उत्तरदायी हो जाते हैं और सब आप या तो चिकित्सा उपचार, पुनर्वास और भोजन की जरूरत है भुगतान करते हैं, आप यात्रा उसे टहलने लेने के लिए और उसके साथ खेलने जा सकते हैं। यह सब तब तक जब तक आपका "गोडसन" अपनाया नहीं जाता है। यह उन लोगों के लिए एक बहुत अच्छा तरीका है जो जानवरों की मदद करना चाहते हैं, समय, धन और प्रेम की आवश्यकता में इन जानवरों को कुछ देने की इच्छा रखते हैं।

ठीक है, तुम्हें पता है, वहाँ इन जानवरों जो सख्त हमें जरूरत है मदद करने के लिए तरीके, और न सिर्फ क्रिसमस पर है, लेकिन सभी साल, उन छोटे कृत्यों है कि हम महसूस करते हैं कि चीजें हैं जो कुछ नए टेनिस की तुलना में अधिक बात कर रहे हैं कि कर सकते हैं या कर रहे हैं फैशनेबल सेल फोन, हमें मदद करने का समय दें, हमें जागरूक करें कि ऐसे अन्य प्राणी हैं जिन्हें हमेशा और हमेशा की आवश्यकता होती है।

अपना थोड़ा सा रखो, हम जानते हैं कि किसी भी तरह आप सड़क या आश्रय वाले जानवरों की मदद कर सकते हैं और यह छुट्टियों का मौसम पूरे साल मदद करने के लिए एक प्रेरक है।

किसी भी मदद को याद रखें हालांकि पुनर्वास, उपचार और उन जानवरों को घर देने के लिए न्यूनतम महत्वपूर्ण है जिन्हें हमारी सहायता की आवश्यकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों क्रिसमस उपहार खिलौना नहीं हैंकुत्तों क्रिसमस उपहार खिलौना नहीं हैं
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनानाक्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
अगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई हैअगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई है
आप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैंआप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैं
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
मेरी क्रिसमस!मेरी क्रिसमस!
» » 10 क्रिसमस कृत्यों जो एक जानवर के जीवन को बदल देगा
© 2021 taktomguru.com