taktomguru.com

केनेल के अंदर क्या होता है?

मेक्सिको में हर शहर और दुनिया में एक नियंत्रण आवारा जानवरों कुत्ते आश्रय, नगर निगम के kennels, पशु नियंत्रण आदि के रूप में अलग अलग तरीकों से कहा जाता है वहाँ है, अपने कार्य सड़क के रूप में जानवरों की रक्षा के लिए, उनकी देखभाल, पशु चिकित्सा देखभाल प्रदान करता है , घर प्रदान करें या तलाशें और अनियंत्रित प्रजनन को रोकें, दुर्भाग्यवश बहुमत उस समारोह को पूरा नहीं करता है जो उदाहरण के लिए कई कारणों से होना चाहिए।

  • कर्मियों की कमी
  • बजट की कमी
  • ब्याज की कमी
  • अंतरिक्ष की कमी

01 07 23 वेब

ये 4 मुख्य कारक कार्यात्मक में kennels स्थानों बनाने के लिए, मैं kennels हिम्मत करना मैं का दौरा किया और अन्य लोगों के अनुभवों के अनुसार इस तरह के kennels जो लोग काम करना चाहिए की भी 70% से काम नहीं करते है, यह बनाता है उस समस्या को कई कारकों की कमी से बढ़ेगा, जानवरों गैर जिम्मेदार मालिकों के हजारों की दैनिक जीवन का परित्याग की गैर जिम्मेदाराना कृत्य गिनती नहीं।

जो हमें इन सरकारी आश्रयों में मुख्य समस्या में लाता है, शुरुआत में पहले से उल्लेखित सभी बिंदुओं की कमी के लिए जानवरों का बलिदान। जब एक कुत्ते या बिल्ली एक केनेल या पशु केंद्र में आता है तो निम्नलिखित प्रविष्टि चरण होते हैं:

  • आपके स्वास्थ्य की स्थिति का आकलन करने के लिए आपके पास चिकित्सा जांच है।
  • आय रजिस्ट्री शारीरिक विशेषताओं, आयु और लिंग के साथ बनाई गई है।
  • वह नहाया जाता है और पिंजरे या स्थान को सौंपा जाता है जहां वह सो सकता है और खिला सकता है।
  • यदि आवश्यक हो, तो उसे चिकित्सा उपचार दिया जाना चाहिए।
  • यदि आप एक उम्मीदवार हैं (तो जानवर हैं जो व्यवहार या स्वभाव के कारण, इन व्यवहारों को सही करने के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं ताकि वे घर पर अनुकूलित हो सकें) आपको गोद लेने का कार्यक्रम दर्ज करना होगा।
  • दावा नहीं किया है (एक खो पालतू के मामले में) नियम जो बलिदान कि सामान्य रूप से प्रभावी होने के एक बार कुत्तों कुत्ता नियंत्रण में दो सप्ताह से अधिक है (करने के लिए प्रत्येक नगर निगम के कुत्ता पाउंड आय इस प्रत्येक के अनुसार बदलता रहता पर निर्भर करता है निर्भरता)।

समाज को केनेल प्रदान करने वाली सेवाओं को कौन सी सेवाएं प्रदान करनी चाहिए?

  • उन्हें कम लागत पर पशु चिकित्सा सेवाएं प्रदान करनी होंगी
  • उन्हें खोए या सड़क कुत्ते के साथ समस्याओं पर सलाह देना चाहिए
  • उनके पास स्थायी नसबंदी अभियान होना चाहिए



सौभाग्य से, दुनिया भर में, कुत्तों और बिल्लियों की हत्या कम हो रही है, कई गैर-सरकारी संगठनों की जागरूकता और टीमवर्क की वजह से जो जानवरों की देखभाल, भोजन और जानवरों की रक्षा करने, घरों की तलाश करने और देने की कार्यवाही पर काम करते हैं। नए अवसर

याद रखें कि पाउंड अभियानों जानवरों के "कटाई" अगर अपने कुत्ते को बाहर सफेद लोग हैं, जो के लिए जिम्मेदार हैं की तुलना में एक पट्टा, कॉलर और पहचान टैग के लिए चालू रखना सुनिश्चित करें खेलने के लिए सड़क में पाया है कुत्ते को घर से बाहर कुत्ते ले लो। एक दिन अपने पालतू खो जाता है, जहां आप पहली बार फोन करना चाहिए पशु नियंत्रण है, वे कर दिया गया है या कोई है जो मिल गया है और ले लिया और सरकार सुरक्षा के घेरे में रखा गया है, इसलिए उसकी प्रतिरक्षण भालू और यदि नहीं सत्यापित करने के लिए एक तस्वीर यह पुष्टि करने के लिए कि आप मालिक हैं और यह आपको पहुंचाया गया है।

अधिक जानवरों की मदद करने का तरीका प्रतिदिन वध किया जाता है, इन कुत्तों और बिल्लियों को केनेल या प्रो-पशु संघों में अवसर देने का मौका देना, अपने पालतू जानवरों को त्यागना न करें, यदि आपके पास समय या स्थान नहीं है तो जानवरों को न खरीदें याद रखें कि पालतू जानवर खिलौने नहीं हैं।

यदि आपके पास संघों और नगर पालिकाओं के जानवरों के लिए एक और सुखद जीवन जीने में मदद करने के लिए दान और / या समय देने का अवसर है, तो आप नहीं जानते कि आप इन जानवरों के जीवन को कैसे बदल सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दिल के दौरे के बाद कुत्ते चिकित्सा के कई फायदे हैंदिल के दौरे के बाद कुत्ते चिकित्सा के कई फायदे हैं
अनुरोध पर कुत्ते के झोपड़ियां, गुणवत्ता की गारंटीअनुरोध पर कुत्ते के झोपड़ियां, गुणवत्ता की गारंटी
हवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रणहवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रण
जीवन बचाने के लिए अपनाने का मतलब हैजीवन बचाने के लिए अपनाने का मतलब है
सामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता हैसामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता है
Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।
परियोजना सेल (कैप्चर, नसबंदी और रिलीज)परियोजना सेल (कैप्चर, नसबंदी और रिलीज)
आप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैंआप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैं
घरों में, पालतू प्रजनन नियंत्रित नहीं हैघरों में, पालतू प्रजनन नियंत्रित नहीं है
अपने पालतू जानवरों को कास्ट करने के 3 कारणअपने पालतू जानवरों को कास्ट करने के 3 कारण
» » केनेल के अंदर क्या होता है?
© 2021 taktomguru.com