taktomguru.com

सैलामैंडर: हम यहां इस सनकी शुभंकर पेश करते हैं


सामग्री



सैलामैंडर: हम यहां इस सनकी शुभंकर पेश करते हैं

छोटे पालतू जानवरों के प्रेमी यहां एक नामुमकिन उदाहरण हैं: सैलामैंडर।

शायद इस जानवर का आकार इन लोगों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण है, क्योंकि यह कभी भी 30 सेंटीमीटर से अधिक लंबाई तक नहीं पहुंचता है। यदि आप एक प्राप्त करने में रुचि रखते हैं, तो निम्न पाठ को पढ़ने के लिए मत भूलना जहां हम अपनी सभी विशेषताओं को साझा करेंगे।
ठीक है, यदि आप एक सैलामैंडर पहली बात ध्यान में रखना चाहिए प्राप्त करने के लिए मन में है अगर वहाँ इस सनकी पालतू जानवर की करीब 500 किस्में हैं है। यह तब होता है कि उनमें से ज्यादातर जा रहा है कि ज्यादातर मामलों जो खरीद के लिए जनता के लिए प्रदर्शित हैं, एक अंधेरे त्वचा टोन के साथ उन लोगों के हैं और कुछ पीले दाग है, आसानी से उपलब्ध नहीं हैं। आइए मान लें कि 500 ​​प्रकार के सैलामैंडर के बीच, आमतौर पर यह हमेशा हमारे द्वारा वर्णित एक प्राप्त करने के समाप्त होता है।
इस पालतू जानवर का व्यवहार कुछ हद तक अजीब है, और सच्चाई यह है कि वे उन लोगों के लिए पीने योग्य जानवर नहीं हैं जो स्नेह और सहयोग चाहते हैं। सैलामैंडर एक रात्रिभोज जानवर होता है, आमतौर पर जब आप सोते हैं तो सक्रिय होता है, और हमेशा आर्द्र स्थानों में जाने की कोशिश करता है। यदि आप गर्मियों के मौसम में हैं, तो थोड़ी देर होगी कि आप सैलामैंडर के साथ साझा करेंगे क्योंकि वह आराम कर रही है।
एक सैलामैंडर के साथ आपका इलाज सबसे सौहार्दपूर्ण, सुखद, आराम से होगा। आपको कभी नहीं भूलना चाहिए कि ये जानवर स्वभाव से घरेलू नहीं हैं और कभी-कभी उन्हें मनुष्यों से संपर्क करना मुश्किल होता है। इसी तरह, आप सैलामैंडर बंद एक तरल श्वेताभ जब गुस्सा याद होगा, और यह अगर त्वचा के साथ बहुत ज्यादा संपर्क में जलन पैदा कर सकते हैं। नहीं उल्लेख करने के लिए करता है, तो यह आपकी आंखों के संपर्क में आता है कि यह परेशान हो सकता है और less- -कैसे ज्यादा नेत्र रोग विशेषज्ञ के लिए एक यात्रा के लायक हो जाएगा कर सकते हैं।
सैलामैंडर को खिलाने में आपको बेहद सावधान रहना चाहिए, और इसके साथ औद्योगिक भोजन साझा न करने का प्रयास करें। विचार यह है कि अगर आप अपने घर की आपूर्ति कर सकते है कि क्रसटेशियन और कीड़ों का कोई alojados- विविधता है, साथ ही कीड़े। समान रूप से, सबसे अच्छी बात यह है कि वह ऐसी जगह पर रहती है जहां वह उन्हें अपने साधनों से प्राप्त कर सकती है।
आखिरकार, यह उल्लेखनीय है कि सैलामैंडर का दुर्लभ दैनिक आंदोलन में सबसे बड़ा आकर्षण पौधों की नकल करने की क्षमता है। हम यहाँ कहा है कि इस पालतू एक अनिवार्य रूप से रात में जानवर है और यह भी कहा कि दिन के दौरान यह बढ़ता रहता है अगर यह होगा एक क्षेत्र भूमि क्षेत्र का पूरा में,, पेड़ के साथ संपर्क तलाश करेंगे उनमें से एक असली पोस्टकार्ड का प्रतिनिधित्व नकल उतार प्रकृति।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते का राशि चक्रअपने कुत्ते का राशि चक्र
नीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते की कुछ भौतिक विशेषताओंनीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते की कुछ भौतिक विशेषताओं
गंजा uacarí, एक जानवर निष्पक्ष रूप से "बदसूरत"गंजा uacarí, एक जानवर निष्पक्ष रूप से "बदसूरत"
उभयचरउभयचर
पालतू जानवर कहां खरीदेंपालतू जानवर कहां खरीदें
2014 ब्राज़ील विश्व कप शुभंकर2014 ब्राज़ील विश्व कप शुभंकर
सैलामैंडर की देखभाल कैसे करेंसैलामैंडर की देखभाल कैसे करें
मिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिएमिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिए
एक पालतू मकड़ी कैसे हैएक पालतू मकड़ी कैसे है
मिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या हैमिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या है
» » सैलामैंडर: हम यहां इस सनकी शुभंकर पेश करते हैं
© 2021 taktomguru.com