taktomguru.com

एक खुदाई कुत्ते को शिक्षित करें

पालतू जानवर अपने मालिक को नाराज करने में सक्षम होने के कारणों में से एक है कि पूरे बगीचे को छेद से भरा हुआ है। एक प्राचीन लॉन होने और उसे छेद से भरा लगता है कुछ है कि दर्द होता है, लेकिन आप पिल्ला पर अपना गुस्सा उतारना चाहिए नहीं, पहले, क्योंकि वे अपने गुस्से को समझ जाएगा, और दूसरा, क्योंकि आप कुछ भी हल करने के लिए नहीं जा रहे हैं।
पालतू जानवर वृत्ति से खुदाई करता है। के रूप में पिल्ला बढ़ता है यह वृत्ति गायब है, लेकिन आपको पता होना चाहिए पिल्लों देखते हैं कि वयस्कों अपने जीवन भर उनकी वृत्ति जारी है। यह अपनी प्रकृति की वजह से है: चूहों, छिपकलियों, सैलामैंडर: इस तरह के टेरियर्स वे अपने जीन में शिकार बिल खोदने और छोटे varmints लिए शिकार की वृत्ति ले ताकि वे अधिक इन जानवरों की तलाश में बगीचे में खुदाई करने के लिए की संभावना है के रूप में नस्लों हैं , आदि ...
लेकिन आपको यह भी पता होना चाहिए कि अक्सर आपके पालतू जानवर खोदने के अन्य कारण भी हैं:
  • आपका पालतू भोजन या खिलौनों को छिपाना चाहता है ताकि कोई उन्हें दूर न ले जाए।
  • आपके पालतू चिंता से पीड़ित हैं क्योंकि यह पर्याप्त जला नहीं है। पर्याप्त व्यायाम नहीं कर रहे हैं, और छेद बनाकर इसे जलाना।



  • आपका पालतू घर के बाहर, झोपड़ी में रहता है, और ठंड से खुद को अलग करने के लिए छेद बनाता है (सर्दियों में पृथ्वी अधिक गर्मी देती है, और गर्मियों में धरती इसे अधिक ताजगी प्रदान करती है)।

आपके पालतू जानवर में शारीरिक व्यायाम आवश्यक है। व्यायाम की कमी चिंता को छेदने के कारण छेद का कारण बनती है, इसलिए लंबी दूरी और खेल ले कर व्यायाम की मात्रा में वृद्धि होती है।
यदि आपका पालतू जानवर उन लोगों में से एक है जो आपके भोजन या खिलौनों को दफनाने के लिए छेद खोदते हैं, तो अपने बगीचे को रेत के साथ एक प्रकार का मिनिपारक बनाएं जिसमें आपका पिल्ला अपनी चीजों को दफन कर सके। आपको बस बगीचे का एक क्षेत्र चुनना है जिसमें 4 टेबल हैं जो एक वर्ग बनेंगे। इसे रेत से भरें और अपने पिल्ला को इस क्षेत्र में छेद करने के लिए सिखाएं: उससे खिलौना लें और इसे दफन करें और उसे ढूंढने के लिए कहें। जब वह करता है, उसे रिवार्ड करें, और दूसरी तरफ, उसे अपने फर्म के साथ reganñale और स्पष्ट नहीं है जब वह अपने क्षेत्र के बाहर ऐसा करने की कोशिश करता है।
इन सरल युक्तियों के साथ आप सुनिश्चित करेंगे कि आपका लॉन बहुत अच्छी स्थिति में है और आपके पालतू जानवर अपनी प्रकृति का अधिक आनंद ले सकते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या शेल्टी खुदाई करने वाला कुत्ता है?क्या शेल्टी खुदाई करने वाला कुत्ता है?
कुत्ते के बगीचे में खुदाई रोकने के लिए 8 युक्तियाँकुत्ते के बगीचे में खुदाई रोकने के लिए 8 युक्तियाँ
क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?
अपने कुत्ते को खुदाई की तरह व्यवहार करने से कैसे रोकेंअपने कुत्ते को खुदाई की तरह व्यवहार करने से कैसे रोकें
क्या करना चाहिए जब कुत्ते को उत्पीड़न की प्रवृत्ति होक्या करना चाहिए जब कुत्ते को उत्पीड़न की प्रवृत्ति हो
क्या आयरिश नरम लेपित गेहूं टेरियर खोदना पसंद है?क्या आयरिश नरम लेपित गेहूं टेरियर खोदना पसंद है?
योर्शशायर पिल्लायोर्शशायर पिल्ला
क्या जैक रसेल आमतौर पर चिंता का हमला करता है?क्या जैक रसेल आमतौर पर चिंता का हमला करता है?
वेल्स कोर्गी कार्डिगन की आदतेंवेल्स कोर्गी कार्डिगन की आदतें
मेरे कुत्ते बगीचे में छेद क्यों बनाते हैं?मेरे कुत्ते बगीचे में छेद क्यों बनाते हैं?
» » एक खुदाई कुत्ते को शिक्षित करें
© 2021 taktomguru.com