taktomguru.com

एक पालतू मकड़ी कैसे है

एक पालतू मकड़ी कैसे हैमकड़ियों जानवरों है कि हम यह इनकार नहीं कर रहे हैं, बहुत से लोगों को उन्हें, घृणा और / या डर देना सिर्फ इन जानवरों की एक तस्वीर को देखने के लिए शोक के रूप में चरम रूप में भी एक शर्त है जो इन जानवरों चरम डर पर आधारित है arachnophobia कहा जाता है, ।

सच्चाई यह है कि वे नहीं हैं जो हम आम तौर पर पालतू जानवर के रूप में जानते हैं, लेकिन ऐसे लोग हैं जो विशेष रूप से उन्हें पसंद करते हैं। यदि आप उनमें से एक हैं जो उनमें से एक पालतू जानवर के रूप में रखने में रुचि रखते हैं, तो पढ़ना जारी रखें हम आपको क्यों बताते हैं मकड़ियों के बारे में सब कुछ.

एक पालतू मकड़ी कैसे है

एक पालतू मकड़ी कैसे है

एक पालतू मकड़ी कैसे है

कहने के लिए है, अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में चिंता मत करो, पहली बात यह है निश्चित रूप से एक से अधिक व्यक्ति आप इन अरचिन्ड में से एक को खरीदने में आपकी रुचि के बारे में पागल कहा जाता है, लेकिन सच यह है, वे आज काफी लोग हैं दिन वे उन्हें है पालतू मकड़ियों और संख्या बढ़ रही है।

इसके अलावा, अधिकांश में से मकड़ी प्रजातियां यूरोपीय महाद्वीप पर पाया जा सकता है हानिरहित हैं, लेकिन तथ्य यह है कि आपको लगता है कि आप कुछ किया है या आप का डर गए है अगर एक मकड़ी हमलों है। संक्षेप में, इस सवाल का जवाब है हां, तो आप एक मकड़ी है, लेकिन हमेशा यह एक बहुत ही खास जानवर है पर विचार और यह अच्छी हालत में यह करने के लिए किया है।




इसलिए, पिछले पैराग्राफ में आपको एक केबिन तैयार करना होगा जिससे मकड़ी से बचना असंभव लगेगा। के आधार पर मकड़ियों का प्रकार वैसे भी, आपको केबिन में इष्टतम आर्द्रता और तापमान प्राप्त करना होगा। वहाँ हैं मकड़ियों के लिए terrariums आप किसी भी पशु घर में कहां पाएंगे, यह उनके लिए सही जगह है।

हम पानी, हर जीवित ग्रह जिसमें हम रहते हैं और colócale काग छाल या तो अपने स्वयं के कैश और / या मांद, पालतू दुकानों में आप इस संबंध में अच्छे विकल्प मिल सकता है है पर होने के लिए आवश्यक नहीं भूल सकता। सच्चाई यह है कि सबकुछ कहा जाना चाहिए, एक मकड़ी एक सामान्य जानवर नहीं है और पालतू जानवर बहुत कम है।

वास्तव में, यह एक मकड़ी grubs, मक्खियों, क्रिकेट और तिलचट्टे (यदि आप चाहें) एक छोटे पैमाने बनाने के लिए ले जा सकते हैं प्रजनन कीड़े, बनाता है। हम यह क्यों कहते हैं, क्योंकि आप में से कई पूछेंगेजो मकड़ियों खाती है?, क्योंकि इसी कारण से, आपके पास इस तरह की कीड़े होनी चाहिए और उन्हें हाथ में रखना चाहिए ताकि आपके पालतू जानवर खिला सकें। आप दो विवरण नहीं भूल सकता, आहार है कि हमारे द्वारा प्रदत्त परिवर्तन नहीं करते, वे मांसाहारी जानवर हैं और याद है, हमेशा यह जिंदा दे।

एक पालतू मकड़ी कैसे है जैसा कि आप देख सकते हैं, वर्तमान में यह इतना अजीब नहीं है, क्योंकि हम सभी को एक प्रकार का जानवर रखना और रखना पसंद है। यदि यह तुम्हारा है, तो संकोच न करें और अपने नजदीकी स्टोर पर जाएं और अपने पसंदीदा पालतू जानवर को प्राप्त करें। और यदि आप अभी भी इस दिलचस्प प्रजातियों के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो हमारे पिछले संबंधित लेख को पढ़ना जारी रखें पालतू जानवर के रूप में मकड़ियों. यह आपको बहुत रूचि देगा

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक पालतू जानवर के रूप में एक टारेंटुला हैएक पालतू जानवर के रूप में एक टारेंटुला है
ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवनऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन
जहरीले कीड़ेजहरीले कीड़े
मकड़ी के लक्षणमकड़ी के लक्षण
मकड़ियों का गर्भावस्थामकड़ियों का गर्भावस्था
मकड़ियों के प्रकारमकड़ियों के प्रकार
क्या आपके पास पालतू जानवर के रूप में मकड़ी हो सकती है?क्या आपके पास पालतू जानवर के रूप में मकड़ी हो सकती है?
कैसे केकड़े और उनकी किस्में हैंकैसे केकड़े और उनकी किस्में हैं
मकड़ियों का सपना देखनामकड़ियों का सपना देखना
खरोंच: इसे पहचानने के लिए युक्तियाँखरोंच: इसे पहचानने के लिए युक्तियाँ
» » एक पालतू मकड़ी कैसे है
© 2021 taktomguru.com