taktomguru.com

कुत्तों का आश्रय, कैंपिटो। हमसे जुड़ें और प्यार देने में हमारी मदद करें

कुत्ता आश्रय

संगठन का मुख्य उद्देश्य समाज की जागरूकता है।

सर्कल जो बचाव के साथ शुरू होता है और वसूली के साथ जारी रहता है, गोद लेने के साथ समाप्त होता है।

एल कैम्पिटो रिफ्यूजीओ एक गैर सरकारी संगठन, गैर-लाभकारी संगठन है. हम एक नागरिक संघ, आश्रय Campito सं 6971 कानूनी स्थिति के रूप में पंजीकृत हैं, Ruta16 प्लॉट 501 ई मोंटे ग्रांडे, एस्टेबन एचावेरिया पार्टी, अर्जेंटीना में ग्रेटर ब्यूनस आयर्स के दक्षिण में।

शरण में लगभग 750 कुत्तों की आबादी है. बचाव और वसूली का काम लैटिन अमेरिका में कोई प्रेसीडेंट नहीं है। क्योंकि यह एक गैर-स्वायत्त रिफ्यूज है, यह अपने किसी भी जानवर को अविश्वसनीय नहीं मानता है। क्या यह दुनिया में अद्वितीय है अपने 120 लकवाग्रस्त कुत्ते हैं बनाता है, वे चल नहीं सकते और उपयोग गाड़ियां भी extent- बनाया वे आश्रय 50 अंधा और 250 से अधिक पुराने लोगों, जिनमें से कई गुर्दे की समस्याओं के लिए इलाज किया जा रहा है में रहते हैं, जिगर , कार्डियक, ऑन्कोलॉजिकल या मधुमेह।

एल कैम्पिटो को किसी भी कंपनी से सब्सिडी, कंपनियों से योगदान, या संतुलित भोजन नहीं मिलता है, इसमें कोई फीस या साझेदार नहीं है। यह एक गुरु / गॉडमदर आश्रय, या पिल्ला आप होगा पर विशेष रूप से बचाना चाहते हो सकता है: वहाँ कोई निश्चित राशि और मदद की आवृत्ति है भी स्वैच्छिक है।

सर्कल जो बचाव के साथ शुरू होता है और वसूली के साथ जारी रहता है, गोद लेने के साथ समाप्त होता है. शरण में, लगभग 100 जानवर नष्ट हो जाते हैं, महीने के महीने में, इस तथ्य के लिए धन्यवाद कि गोद लेने वाली टीम द्वारा विकसित उत्कृष्ट कार्य के लिए एक समान राशि गोद लेने के लिए जाती है।

संगठन का मुख्य उद्देश्य समाज की जागरूकता है. विचार है कि आश्रय के दैनिक कार्यों के माध्यम से फैल जीवन और उस पशु कल्याण अगर समाज शामिल होता है और दया की भावनाओं को ठोस कार्रवाई में अनुवाद यह प्राप्त किया जा सकता के लिए अप्रतिबंधित सम्मान कर रहे हैं। इस जागरूकता के स्तंभ हैं: उचित देखभाल और पालतू जानवरों का कोई परित्याग, नसबंदी जनसंख्या नियंत्रण का एकमात्र साधन के रूप में, गोद लेने के बजाय जानवरों खरीदने, वध या इच्छामृत्यु के सभी रूपों की अस्वीकृति।

जागरूकता कि एल कैम्पिटो रेफ्यूजीओ जानवरों के प्रति सम्मान और देखभाल से परे हैरों। इसका उद्देश्य एक गैर-उपेक्षित और सम्मानजनक समाज, उनके दोनों जानवरों, उनके दादा दादी और विभिन्न क्षमताओं वाले लोगों को प्राप्त करना है।




एल कैम्पिटो की एक विशिष्ट विशेषता "खुली दरवाजा" प्रणाली है"कोई भी इस संगठन के स्वयंसेवकों की टीम में शामिल होने camperitos के अपने प्यार (स्नेही उपनाम आश्रय पिल्लों) लाने के लिए आश्रय यात्रा कर सकते हैं या, अगर वांछित,। इस तरह, जो जानवरों के साथ संबंध बनाने और शामिल होने के करीब आते हैं उन्हें प्रोत्साहित किया जाता है।
कैम्पिटो रिफ्यूजी प्रेस, कैंपिटो सॉलिडारियो और कैम्पिटो एस्कॉलर क्षेत्रों से बना है।

कैंपिटो टीम में कुल 102 आयोजकों और 250 से अधिक स्वयंसेवक हैं, जो शनिवार से शनिवार तक शरण में आते हैं और उनके लिए काम करते हैं।

Sumate, हम आप के लिए इंतजार कर रहे हैं!

चलो और एल्बम फैलाओ, 120 अमान्य पिल्ले हैं, जो शरण में रहते हैं. जिस स्थिति में वे पहुंचते हैं वह बेहोश हो रहा है। कारों, ट्रेनों, मोटरसाइकिलों से भागो। दिन फेंकने के बाद। गुर्दे की समस्याओं के साथ, स्थिति से eschar के साथ, दर्दनाक घावों से संक्रमण।

क्लब डी लॉस डिस्का में काम करना वाकई मुश्किल है। उन सभी के लिए मुश्किल जो एक या दूसरे तरीके से आश्रय के अंदर इस काम का हिस्सा हैं। लेकिन यह आखिरी मौका है कि उन्होंने छोड़ा है, और लगभग कोई भी उन्हें प्राप्त नहीं करता है।

कई सफल नहीं होते हैं, लेकिन जिस समय वे रहते हैं, देखभाल करते हैं और प्यार करते हैं, अपने जीवन के अंतिम दिन तक।
"डायल" (जैसा कि हम प्यार से आश्रय में उन्हें कहते हैं) अद्भुत प्राणी हैं, और आप "क्लब डायल" में अपने समाचार https://facebook.com/pages/El-Club-de-los-Disca देख सकते हैं -कंपिटो-रेफ्यूजीओ / 113448172003015
Sumate। मैं उन्हें प्यार करने के लिए उनसे मिलने आया था। उनकी देखभाल करने में हमारी सहायता करें, यह आश्चर्यजनक है कि यह कैसा महसूस करता है।
आप किसी को भी amadrinar चाहते हैं, कृपया लिखें: करने के लिए एक प्रति के साथ [ईमेल संरक्षित] [ईमेल संरक्षित] लिलियन जो प्रायोजक छँटाई बता देंगे, और आप जो अपने भविष्य के धर्म-पुत्र के रूपों लेता है के लिए हो।

हम सब की जानकारी छोड़ मदद करने के लिए: बांको सेनटेन्डर रियो, Refugio El Campito, CTA सिटे नंबर 0123787 - शाखा 180, सीबीयू 0720180220000001237872, CUIT 30-71212593-0
राशि इच्छा पर है। सब कुछ जोड़ता है।

क्लब में शामिल हों, और अपनी आत्मा को जीवन के लिए प्यार से भरें!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बचाव कुत्तोंबचाव कुत्तों
कैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैंकैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैं
"चौथा स्नाउट", बच्चों द्वारा निर्देशित एक वर्चुअल पशु आश्रय"चौथा स्नाउट", बच्चों द्वारा निर्देशित एक वर्चुअल पशु आश्रय
Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"
चिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना हैचिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना है
कैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिएकैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिए
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
ज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता हैज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता है
Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।
एक मानक पूडल को कैसे बचाएंएक मानक पूडल को कैसे बचाएं
» » कुत्तों का आश्रय, कैंपिटो। हमसे जुड़ें और प्यार देने में हमारी मदद करें
© 2021 taktomguru.com