taktomguru.com

उनकी वृत्ति उन्हें रात में सक्रिय रखती है

उनकी वृत्ति उन्हें रात में सक्रिय रखती है

पाठ: पेट्रीसिया लोज़ानो।

कई बीमार सोने के लिए है क्योंकि उनके बिल्लियों रात के बीच में जाग असमर्थ मालिकों कि पूरी रफ्तार से दौड़ में शामिल हैं,, कालीन पर skidding दीवारों और यहां तक ​​कि traiciуn पर हमले ऊपर कूद अस्थायी पागलपन का एक प्रकार में डूब। लेकिन यह किसी भी अधिकार के बारे में नहीं है।

फोटो: जोसे © लेजरना।

आप कोई है जो montуn शोर के लिए रात में डर जाग कि पहचान नहीं कर सकते हैं, तो जब तक यह पता चलता है कि mбs एक बार, पूरे जोरों पर अपनी बिल्ली है, निराशा नहीं करते हैं, क्योंकि आप इस के साथ भाग प्राप्त कर सकते हैं व्यवहार। Ademбs एक भाग्यशाली व्यक्ति विचार किया जाना चाहिए वहाँ dueсos क्योंकि वे सावधानी बरतने की अगर आप एक काटने या झटका है कि, उस समय, वे कोई अनुग्रह राशि का सामना नहीं करना चाहते हैं तो अपने पैरों edredуn नीचे बाहर टिक नहीं पाता है। लेकिन यह रात्रिभोज गतिविधि क्यों? आपकी बिल्ली के साथ क्या हो रहा है? खैर, हकीकत में, कुछ भी आपके वृत्ति का पालन नहीं कर रहा है।

बिल्लियों रात के जानवर हैं और इसका एहसास करने के लिए अपनी morphological विशेषताओं को देखने से बेहतर कुछ भी नहीं है। उनकी आंखें पूरी तरह से सभी प्रकाश स्थितियों के अनुकूल होती हैं क्योंकि आईरिस में उनके पास बहुत छोटी, रेडियल और गोलाकार मांसपेशियां होती हैं जो प्रतिबिंब तंत्र द्वारा प्रकाश तीव्रता के अनुकूल होती हैं।

अंधेरे में रेडियल मांसपेशियों का अनुबंध, छात्र को फैलाना और आईरिस बनाना पतली रंगीन रेखा के रूप में दिखाई देता है। प्रकाश के साथ सर्कुलर मांसपेशियां होती हैं जो अनुबंध करती हैं, जो छात्र को कम करती है और आईरिस फैलती है। यह जानवर कभी चमकदार नहीं बनाता है और आपको उदासीनता में सबसे छोटी मात्रा का लाभ लेने की अनुमति देता है। visiуn mбs aъn mъltiples cйlulas और छड़ और टिप्पणी युक्त रेटिना के acentъa धन्यवाद एक विशेष क्षेत्र है कि प्रकाश को दर्शाता है, जो अपनी आँखें रात में चमक और प्रकाश की एक ही किरण के रूप में रूप में अच्छी तरह देखने के लिए बनाता है के साथ लेपित किया गया है यह संवेदी कोशिकाओं के माध्यम से दो बार गुजरता है। उनके पास सुनने और मार्गदर्शन की असाधारण भावना भी है, जो उन्हें उनके आसपास की दुनिया के बारे में काफी जानकारी प्राप्त करने की अनुमति देती है।

यह रात शिकार शरीर के लिए एकदम सही यह उनकी सामंजस्यपूर्ण, elбstico, бgil, उसकी गति, उसकी सजगता, उसके चालाक, ने अपनी मूक मार्च, तेज पंजे और मजबूत काटने को जोड़ा गया है, वे मशीन बन जाएगा।

अनुसूची बदलें




तो, जब आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली के छात्र फैलते हैं, उसकी पूंछ ब्रिस्टल और पूरे घर में दौड़ना और कूदना शुरू होता है, तो शिकार करने का समय आता है। जितना आप भोजन उपलब्ध कराने, अपने सहज ज्ञान desaparecerбn और जब घर पर कोई बांध, का पीछा करते हुए छाया में कोई dudarб है, कुछ भी किसी संदेहास्पद पर कूद या धूल के कण को ​​पकड़ने के लिए प्रयास करें। Ademбs, यदि आपके बिल्ली जो लोग आप काम से घर आने की प्रतीक्षा सब dнa खर्च की है, mбs बीमा दिन के अधिकांश के लिए सोने और आगमन पर सक्रिय प्रदर्शित करने के लिए है। उनके हिस्से के लिए, बाहर जाने की संभावना वाले घर में रहने वाले बिल्ली के बच्चे अपने प्राकृतिक कार्यक्रमों का पालन करेंगे। उनकी रातें बहुत सक्रिय होंगी और वे खोए हुए सपने को ठीक करने के लिए दिन बिताएंगे।

उन बिल्लियों के मामले में जिनके पास जाने की संभावना नहीं है, इन रात्रिभोज अभ्यास उन लोगों के लिए बहुत परेशान हो सकते हैं जो उनके साथ रहते हैं। लेकिन इस व्यवहार को बदलना थोड़ा धैर्य रखने जैसा सरल है। यह चाल बिल्ली के शेड्यूल को बदलना है ताकि वह दिन में सक्रिय हो और रात में थक जाए। यह अपने खेल को प्रतिबंधित करने की बात नहीं है, लेकिन थोड़ी देर पहले मजाक करने की बात है क्योंकि हम जो नाटक नहीं कर सकते हैं वह यह है कि जानवर व्यवहार करता है जैसे कि यह विच्छेदन किया गया था।

इस प्रकार, हमें मनोरंजन ढूंढना होगा और उसके साथ एक खेल का समय साझा करना होगा। हम एक रस्सी का उपयोग कर सकते हैं और बिल्ली का बच्चा पीछा कर सकते हैं, खिलौना चूहों को फेंक सकते हैं, संक्षेप में, सोने के लिए जाने से पहले थकने के लिए पर्याप्त मजा प्रदान करते हैं। खेल में नियमित कार्यक्रमों के अलावा हमें भोजन के साथ भी ऐसा ही करना चाहिए और जितनी बार हम इस दिनचर्या को दोहराते हैं, उतनी तेज़ी से हम इसका इस्तेमाल करेंगे।

हमारी बिल्ली को केवल रात में सोने के लिए हमें दस या पंद्रह दिन की आवश्यकता होगी, जिसकी सराहना की जाएगी।

लेकिन अगर हमारे पालतू जानवर के साथ कुछ समय साझा करना हमारे लिए संभव नहीं है, तो एक अच्छा विचार है कि एक और बिल्ली या यहां तक ​​कि कुत्ते के साथ मिलें। आप किसी व्यक्ति से दिन के कुछ समय में हमारे घर आने के लिए भी कुछ समय बिताने के लिए कह सकते हैं। क्या हम मिल अपनी बिल्ली समझता है कि कि अपने घर जंगली दुनिया नहीं है, लेकिन हम जानना चाहते हैं कि आप एक पूरी पशु होने के लिए अपने सहज ज्ञान को विकसित करने और प्राप्त उसकी आंतरिक घड़ी बदल सुनिश्चित करना है कि सह-अस्तित्व है सभी के लिए संभव के रूप में सही mбs के रूप में की जरूरत है tambiйn है ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों में कब्ज के लक्षणबिल्लियों में कब्ज के लक्षण
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
बिल्ली पिल्लाबिल्ली पिल्ला
यौन व्यवहारयौन व्यवहार
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
अगर बिल्ली आक्रामक है तो क्या करेंअगर बिल्ली आक्रामक है तो क्या करें
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?
» » उनकी वृत्ति उन्हें रात में सक्रिय रखती है
© 2021 taktomguru.com