taktomguru.com

कनाडाई एयरलाइंस कुत्तों के दर्जनों केबिन में उड़ान की अनुमति देता है

कारण, दुर्भाग्य से, अनंत आग कि किले McMurray, जहां आग अपने रास्ते में सब कुछ नष्ट कर रहा है के क्षेत्र में जगह लेता है कई दिन पहले है। आग और इसे नियंत्रित करने में असमर्थता की डाह (ऐसा करने के लिए महीने के बारे में बात) अपने घरों को छोड़ने के लिए कई परिवारों मजबूर कर दिया है, और उनमें से कई, यहां तक ​​कि अपने स्वयं के पालतू जानवर, पालतू जानवर अग्निशमन और स्वयंसेवकों और सौभाग्य से बचाया गया , वे कुछ मौत से रक्षा करने में सक्षम थे।

लेकिन इस अच्छे काम के, भी शामिल हो गए हैं दो कनाडाई एयरलाइनों कठोर प्रतिबंध है कि उड़ानों पर पालतू जानवर एक तरफ रख करने के लिए संकोच नहीं किया, यहां तक ​​कि वे और अधिक स्वतंत्र रूप से यात्रा कर सके एक यात्री के रूप हो जाता है।

कुत्ते आग से बचाया

कुत्ते आग से बचाया

कुत्ते आग से बचाया




कुत्ते आग से बचाया

कुत्ते आग से बचाया

यह कनाडा के उत्तरी एयरलाइनों एयर और पश्चिम जेट जो जानवरों के साथ अवगत किया गया है और उपलब्ध कई विमान है इतना है कि वे एक सुरक्षित क्षेत्र में ले जाया जा सकता है।

समुदाय इन जानवरों के बचाव के लिए बदल गया है: स्वयंसेवकों, एयरलाइंस, आग, सुरक्षा, ... और वे हमेशा से रहे हैं, अगर वहाँ हमारे लिए, हम उन्हें इस तरह के चरम और आपत्तिजनक स्थितियों में इस महान आग की तरह पहले से ही त्याग नहीं कर सकते हैं उन्होंने दो मानव पीड़ितों, और अनावश्यक पशु पीड़ितों का नेतृत्व किया है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के लिए सही वाहक चुनेंकुत्ते के लिए सही वाहक चुनें
कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकालकुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकाल
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
कुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिएकुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिए
जानवरों के साथ यात्राजानवरों के साथ यात्रा
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँ
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।
» » कनाडाई एयरलाइंस कुत्तों के दर्जनों केबिन में उड़ान की अनुमति देता है
© 2021 taktomguru.com