taktomguru.com

बिल्ली के लिए सैंड्स जो चुनने के लिए?

जब ज़ेल्डा घर आया, तो पहली चीज हमने पूरी जांच करने और भोजन और रेत खरीदने के लिए पशु चिकित्सक के माध्यम से जाना था।

मेरी चेहरे की कल्पना करो, मेरे पास कभी बिल्ली नहीं थी, जब मैंने बिना किसी चीज के रेत की किस्मों को देखना शुरू किया। क्या अंतर हैं? आपको कौन सा पसंद आएगा? कौन सा बेहतर होगा? तो मैंने एक लेने और परीक्षण करने के लिए अपने पशुचिकित्सा की सिफारिश का पालन किया।

लेकिन फिर, सबसे अच्छा कौन सा है? खैर, बहुत आसान, आपकी बिल्ली क्या पसंद करती है। आप में से जिनके पास बिल्ली है, और जो लोग अभी भी निर्णय ले रहे हैं, मैं आपको चेतावनी देता हूं कि प्रत्येक बिल्ली एक दुनिया है और वे बहुत ही खास हैं।photo_2016-03-19_05-37-48

रेत के प्रकार

पारंपरिक रेत

यह रेत, एक अवशोषक खनिज से बना है जिसे सेपियोलाइट कहा जाता है, चार और सबसे किफायती (प्रति किलो मूल्य के मामले में) का सबसे आम है। यह हर कुछ घंटों में सप्ताह में कम से कम दो बार बदला जाना चाहिए, इसलिए यह अन्य 3 प्रकारों की तुलना में बहुत कम अवधि है।

फायदे: मूल्य, इसे खोजने में आसानी

नुकसान: लघु अवधि, गंध,

बाइंडर रेत 

यह एक मिट्टी बेंटोनाइट बुलाया sepiolite से ज्यादा ऐसी है कि, जब उस पर तरल थोड़ा गेंदों फावड़ा के रूप में ठोस अपशिष्ट फार्म के साथ एकत्र किया जा सकता है कि गिर जाता है अवशोषित कर लेता है से बना है। इसलिए, यह रेत हमें पिछले एक की तुलना में सैंडपिट क्लीनर रखने की अनुमति देती है और इसे अक्सर बदलना आवश्यक नहीं होगा।

फायदे: अपशिष्ट का आसान हटाने

नुकसान: बहुत सारी धूल, गंध छोड़ देता है

सिलिका रेत

सिलिका के क्रिस्टल में अवशोषण की एक बड़ी शक्ति होती है, इस तरह से, जब हमारी बिल्ली pees, वे मूत्र को अवशोषित, मूत्र को अवशोषित करते हैं। यह रेत, मूत्र के साथ छोटे पीले रंग से मर रही है, इसलिए हमें पता चलेगा कि इसे बदलने के लिए कब जरूरी है।

फायदे: गंध का अवशोषण, लंबी अवधि, विच्छेदन को अलग करना आसान है

नुकसान: उच्च मूल्य, कई बिल्लियों को पसंद नहीं है

अखाड़ा पारिस्थितिक




इस नए प्रकार की रेत पाइन शेविंग्स या अन्य सब्जी फाइबर से बना है। उन्हें गंध को अवशोषित करने के लिए माना जाता है और एक बाइंडर के रूप में भी कार्य करता है और साथ ही, उनकी उत्पत्ति को बायोडिग्रेडेबल भी किया जाता है।

फायदे: विच्छेदन के आसान अलगाव, गंध अवशोषित, बायोडिग्रेडेबल

नुकसान: इतने अच्छे कण होने के कारण आम तौर पर बिल्लियों के पैरों और बालों पर फंस जाते हैं

हमारा अनुभव

हमने केवल बाइंडर और सिलिका रेत का परीक्षण किया है, लेकिन हमें कुछ ब्रांडों और अन्य लोगों के बीच काफी अंतर मिला है:

रेत बांधने की मशीन Sanicat

हमने जिस पहले विकल्प की कोशिश की वह सनिकाट जेन बाइंडर रेत थी। ज़ेल्डा इसे पसंद आया और सच्चाई यह है कि यह एक अच्छा विकल्प है, हालांकि मेरे अनुभव में यह सबसे अच्छा नहीं है। जो नुकसान मैं देखता हूं वह यह है कि यह गोल्डन ग्रे जितना अधिक नहीं है, इसलिए रेत को अक्सर बदलना जरूरी है।

बाध्यकारी रेत गोल्डन ग्रे मास्टर

photo_2016-03-19_05-37-39यदि आपकी बिल्ली बाइंडर रेत पसंद करती है, बेशक यह एक आदर्श विकल्प है। आश्चर्य की एग्गोमेरा, जो पूरी तरह से सभी अपशिष्ट इकट्ठा करने और लंबे समय तक sandpit को साफ रखने की अनुमति देता है। इस रेत में सिलिका भी होती है, जो गंधों को दूर करती है। मुझे लगता है कि एकमात्र गलती यह है कि यह बहुत धूल जारी करता है।

सिलिका रेत टीके-पालतू

इस क्षेत्र के साथ हमारा अनुभव बिल्कुल अच्छा नहीं था। क्रिस्टल काफी बड़े हैं, इसलिए ज़ेल्डा ने उन्हें बिल्कुल विश्वास नहीं किया। इसके अलावा, बाध्यकारी शक्ति लगभग शून्य है, हालांकि यह तरल पदार्थ को अवशोषित करती है, लेकिन उन्हें हटाने में बहुत मुश्किल होती है और फिर रेत को बदलना आवश्यक होता है।

सिलिका Tiguerino Arena

सबकुछ एक खोज है। सिलिका रेत के साथ हमारा अनुभव जैसा कि मैंने आपको पहले ही बताया है, वह बहुत अच्छा नहीं था, लेकिन मैं एक और ब्रांड कोशिश करना चाहता था। Tiguerino रेत बहुत छोटे क्रिस्टल है, तो ज़ेल्डा इसे पूरी तरह से स्वीकार कर लिया है। इसके अलावा, इसकी agglomeration शक्ति अपशिष्ट को हटाने में आसान बनाता है, हालांकि गोल्डन ग्रे बांधने की मशीन में उतना ही नहीं। एक नुकसान के रूप में, क्रिस्टलीय ज़ेल्डा के पैरों से चिपके रहते हैं और दूसरों से अधिक लेते हैं।

संक्षेप में

प्रत्येक क्षेत्र के फायदे या नुकसान के बावजूद, अंत में यह आपकी बिल्ली है जो निर्णय लेती है। व्यक्तिगत सिफारिश के रूप में मैं गोल्डन ग्रे मास्टर बाइंडर और टिगुएरिनो सिलिका रेत का पक्ष लेता हूं, जिनमें से दोनों ने हमें बहुत अच्छे परिणाम दिए हैं। चुनने का सबसे अच्छा तरीका है? परीक्षण।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये दोनों कितने अच्छे हैं, आपकी बिल्ली को गंध, छोटे कंकड़ या कुछ भी पसंद नहीं है जिसे हम अनदेखा करते हैं।

और आपकी बिल्ली आप किस रेत को पसंद करते हैं?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहीं
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
» » बिल्ली के लिए सैंड्स जो चुनने के लिए?
© 2021 taktomguru.com