taktomguru.com

Wwf एविला में एक दूसरे भेड़िया की आधिकारिक मौत की निंदा करता है

फोटो: © यूरोपीय आयोग

पाठ: डब्ल्यूडब्ल्यूएफ संचार - wwf.es

Junta de Castilla y Leуn के पर्यावरण कल की Consejerнa अर्दली Gredos की avileсa क्षेत्र में मृत एक भेड़िया गोली मार दी, आधिकारिक तौर पर Duero, जहां प्रजातियों सख्ती से टिप्पणी की रक्षा की थी के दक्षिण बोर्ड द्वारा शिकार किया दूसरा भेड़िया। डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इस उपाय पर अपने उत्पीड़न को दिखाता है, जो पशुधन पर हमलों को रोकने के लिए काम नहीं करेगा और यह कानूनी रूप से समर्थित नहीं है। जैसा कि अन्य भेड़िया फरवरी की शुरुआत में बिविला में मारे गए, इस मौत के साथ जुंटा केवल कुछ कृषि संघों को खुश करने की कोशिश करता है।

डब्ल्यूडब्ल्यूएफ Fiscalнa पर्यावरण informarб, उस टिप्पणी को पहले से ही है कि क्या estбn सभी आवश्यकताओं कि इस तरह के permitirнan बिल्कुल असाधारण उपाय लागू बैठक की जाँच करने के Duero के दक्षिण भेड़ियों के "आधिकारिक" उदासी जांच कर रहा था। कानून इस बारे में बहुत स्पष्ट है: भेड़िया की हत्या से पहले, बोर्ड को यह साबित करना होगा कि अन्य निवारक उपाय लागू किए गए हैं और पशुओं पर हमलों को रोकने में असफल रहे हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूएफ ने बोर्ड से मांग की है कि इन मौतों का समर्थन करता है - जहां नुकसान होता है, प्रतिक्रियात्मक उपायों को पहले ही लागू किया जाता है, आदि- प्रतिक्रिया प्राप्त किए बिना।

पर्यावरण मंत्रालय, जो यह सुनिश्चित conservaciуn एक सख्ती से भेड़िया Duero प्रजातियों के दक्षिण के रूप में संरक्षित deberнa, अब तक डब्ल्यूडब्ल्यूएफ के लिए नहीं प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मंत्रालय यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कानून का सम्मान है और सभी आवश्यक उपाय भेड़िया और इस तरह के राष्ट्रीय और क्षेत्रीय ग्रामीण विकास कार्यक्रमों की travйs को lнneas समर्थन prevenciуn विकासशील के रूप में व्यापक ganaderнa, के बीच सह-अस्तित्व की अनुमति के लिए। डब्ल्यूडब्ल्यूएफ के लिए, मंत्रालय की चुप्पी अपनी कम interйs यूरोपीय Uniуn निर्देशक Hбbitats और espaсola राष्ट्रीय विरासत अधिनियम और जैव विविधता का अनुपालन करने का एक स्पष्ट प्रदर्शन है।




"बोर्ड इस भेड़िया कृषि यूनियनों और किसानों, एक नाजायज cesiуn साथ पर्यावरण मंत्री reuniуn enйsima से पहले एक dнa मारे गए और इन समूहों के दबाव में खुला है," उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूएफ Espaсa, जुआन कार्लोस के महासचिव की निंदा की एल्म का , Aсadido है "क्या वे इन समूहों पूछना है बस उस क्षेत्र हैं जहां टिप्पणी सख्ती से यूरोपीय और espaсola legislaciуn, जो स्पष्ट रूप से अवैध है द्वारा संरक्षित किया गया में भेड़िया eradicates"।

डब्ल्यूडब्ल्यूएफ के लिए, यह साबित करने से भी अधिक है कि भेड़ियों को मारना हमलों को रोकने के लिए काम नहीं करेगा। डब्ल्यूडब्ल्यूएफ ने व्यापक पशुधन खेती का समर्थन करने के लिए जुंटा डी कास्टिला वाई लीन से पूछा, संभावित हमलों के मुकाबले कृषि प्रथाओं को सुरक्षित बनाने के उपायों को बढ़ावा देना, जो अनिवार्य रूप से जारी रहेगा।

"एक सख्ती से संरक्षित प्रजातियों के इस उत्पीड़न असहनीय है, और हम Junta de Castilla y Leуn निंदा भेड़ियों की हत्या रोकने के लिए और वास्तव में पशुधन क्षेत्र के साथ सह-अस्तित्व को बढ़ावा देने के काम करने के लिए बंद नहीं होगा", डेल Olmo कहा। "हम एक प्रजाति सभी की एक विरासत है कि persecuciуn के खिलाफ लामबंद ciudadanнa से पूछते हैं, manifestaciуn वुल्फ के बचाव में कहा जाता है पर हमारी याचिका पर हस्ताक्षर करने और भाग लेने रविवार मार्च 13"
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्यों एक कुत्ता डरता है जब उसकी पूंछ उसके पैरों के बीच रखती है?क्यों एक कुत्ता डरता है जब उसकी पूंछ उसके पैरों के बीच रखती है?
कुत्तों भेड़िया पैक के लिए backpacksकुत्तों भेड़िया पैक के लिए backpacks
कुछ भेड़िये कुत्ते क्यों बन गए? भोजन महत्वपूर्ण थाकुछ भेड़िये कुत्ते क्यों बन गए? भोजन महत्वपूर्ण था
चेकोस्लोवाकियाई भेड़िया कुत्ता कैसे उभरा?चेकोस्लोवाकियाई भेड़िया कुत्ता कैसे उभरा?
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
कुत्ता भेड़िया की तरह, अक्सर उठता हैकुत्ता भेड़िया की तरह, अक्सर उठता है
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
कुत्तों और भेड़िये: चचेरे भाई लेकिन भाई नहींकुत्तों और भेड़िये: चचेरे भाई लेकिन भाई नहीं
हाइब्रिड जानवर (द्वितीय भाग)हाइब्रिड जानवर (द्वितीय भाग)
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
» » Wwf एविला में एक दूसरे भेड़िया की आधिकारिक मौत की निंदा करता है
© 2021 taktomguru.com