taktomguru.com

एक Weimaraner फ़ीड कैसे करें

Weimaraner (3)आपके Weimaraner Braco एक आहार की जरूरत है जो नस्ल की सामान्य आवश्यकताओं के साथ-साथ उनकी व्यक्तिगत जरूरतों जैसे स्थिति, आयु, वजन और अन्य कारकों से मेल खाती है। अपने भोजन को संतुलित करें ताकि आप प्रोटीन और अन्य पोषक तत्वों के आदर्श स्तर प्रदान कर सकें जो कि वीमरनर को मजबूत और स्वस्थ बना सकते हैं।

गुणवत्ता और कैलोरी के बीच संतुलन। आपको सही प्रोटीन आवश्यकताओं और आपके पालतू जानवरों की कैलोरी के बीच संतुलन ढूंढना होगा। गुणवत्ता वाले वयस्क कुत्ते के भोजन के साथ अपने वीमररर को खिलाएं, भले ही यह बहुत तेजी से बढ़ने से बचने के लिए पिल्ला हो और अपने कैलोरी सेवन का लाभ उठाएं। नस्ल में लस असहिष्णुता दुर्लभ है हालांकि विशेष मामलों में, आपको उबले हुए चावल, जमीन के सरलीन या चिकन जैसे अतिरिक्त तत्वों के साथ अपने पालतू जानवर को खिलाना होगा।

कार्नेस।सभी कुत्तों को मांस की आवश्यकता होती है और वीमरनर कोई अपवाद नहीं है। आपके आहार में 50 से 80 प्रतिशत की गुणवत्ता वाली मांस और आलू, ओट या चावल जैसे तेल और स्टार्च होना चाहिए।




छोटे और लगातार भोजन।जब वेमरनर के आहार की बात आती है तो मात्रा गुणवत्ता के जितनी महत्वपूर्ण होती है। इस नस्ल को सूजन से पीड़ित होने का उच्च जोखिम है, एक ऐसी स्थिति जहां पेट इतनी गंभीरता से मोड़ता है कि यह रक्त प्रवाह में बाधा डालता है। यह अचानक हो सकता है और एक संभावित घातक चिकित्सा आपात स्थिति है। लक्षणों में हल्की चाल, घरघराहट, बेचैनी, डोलिंग और उल्टी करने का प्रयास शामिल है। यद्यपि सूजन आहार से स्वतंत्र रूप से हो सकती है, हालांकि पूरे दिन छोटे और अधिक बार भोजन देना एक या दो बड़े लोगों की बजाय सूजन की संभावना को कम कर सकता है।

स्वास्थ्य समस्याएंकुछ Weimaraner स्वास्थ्य समस्या आंशिक रूप से आहार के कारण हो सकता है। इनमें हिप डिस्प्लेसिया, एक दर्दनाक स्थिति शामिल है जो कूल्हे को प्रभावित करती है। कैलोरी सेवन को देखो और यदि आप वसा प्राप्त कर रहे हैं तो आपको कूल्हे पर वजन कम करने के लिए इसे आहार पर रखना चाहिए। हिप डिस्प्लेसिया के अलावा, गठिया अक्सर होता है, इस मामले में विरोधी भड़काऊ खाद्य पदार्थ मदद कर सकते हैं। Weimaraner भी मास्ट सेल ट्यूमर के लिए अतिसंवेदनशील है जो शरीर को हिस्टामाइन जारी करने का कारण बनता है। डेस्ट उत्पादों, टमाटर, पालक, मैकेरल और बेंजोएट्स, बीएचटी या बीएचए के साथ खाद्य पदार्थों जैसे हिस्टामाइन-रिलीजिंग खाद्य पदार्थों से बचने की सिफारिश की जाती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता खाना | और Iquest- एक अच्छा कुत्ता खाना क्या होना चाहिए?कुत्ता खाना | और Iquest- एक अच्छा कुत्ता खाना क्या होना चाहिए?
कुत्तों के लिए अनुशंसित भागकुत्तों के लिए अनुशंसित भाग
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीनमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीन
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
कुत्तों के लिए खाना बनाओ जो उत्सर्जन के निम्न स्तर पैदा करता हैकुत्तों के लिए खाना बनाओ जो उत्सर्जन के निम्न स्तर पैदा करता है
साइबेरियाई huskies के लिए पोषण युक्तियाँसाइबेरियाई huskies के लिए पोषण युक्तियाँ
पिल्लों के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थपिल्लों के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
पिल्ला भोजन का महत्वपिल्ला भोजन का महत्व
सर्दियों के दौरान अपने लैब्राडोर पिल्ला के लिए भोजन की मात्रा बढ़ाएंसर्दियों के दौरान अपने लैब्राडोर पिल्ला के लिए भोजन की मात्रा बढ़ाएं
बिल्लियों को खिलाने के सुझावबिल्लियों को खिलाने के सुझाव
» » एक Weimaraner फ़ीड कैसे करें
© 2021 taktomguru.com