taktomguru.com

गुदा ग्रंथियां

शुभ संध्या!
रात में मेरा कुत्ता बहुत गधा खींच लेता है के रूप में यदि डंक मार, लेकिन केवल कंबल जहां वे दो सोने पर ऐसा नहीं करता है, बात यह है कि यह पुरुष उसके भागों, वह अपने पैर को जन्म देती है के बाद करता है और आप छोड़ देता है और फिर कंबल के माध्यम से गधे खींचें। यह क्या हो सकता है? वह दो दिनों के लिए कर रहा है। इसमें सामान्य रंग और आकार होता है, यह अच्छी तरह से पीस और सामान्य झुंड करता है।
बहुत बहुत धन्यवाद, बधाई।

नमस्कार। फर्श पर गधे की खींच आमतौर पर गुदा ग्रंथियों में एक समस्या का एक स्पष्ट लक्षण है, जो कुत्तों में काफी आम है। गुदा ग्रंथियां गुदा के दोनों किनारों पर गुदा स्फिंकर के नीचे हैं। वे आम तौर पर एक गंध-सुगंधित निर्वहन उत्पन्न करते हैं जो कुत्ते आमतौर पर अंकन के तरीके के रूप में मल के साथ छोड़ देते हैं। कभी कभी वे अवरुद्ध है और इस तरल नहीं निकालते हैं तो यह ग्रंथि के कारण सूजन है कि नग्न आंखों को दिखाई दे रहे हो सकती अंदर जम जाता है।

खाली यदि नहीं, ग्रंथियों इस तरल कि पीप संक्रमण होता जा रहा है सूजन बढ़ जाती है के रूप में होता है अंदर जमा करने के लिए जारी है। आम तौर पर नहीं तो बस फोड़ खाली और महान संक्रमण के साथ एक फोड़ा के गठन, तो हम सफाई और क्षेत्र के प्रारंभिक कीटाणुशोधन बनाना चाहिए और उसके बाद इलाज मौखिक एंटीबायोटिक लेने के अलावा हर दिन करते हैं।

गुदा

इस समस्या से बचने के लिए आपको आमतौर पर ग्रंथियों को खाली करना होगा, अगर आपको यह अप्रिय लगता है तो आप अपने पशुचिकित्सा भी कर सकते हैं। ग्रंथियों तस्वीर में लाल रंग में स्थिति फ्रेम (लेकिन निश्चित रूप से त्वचा, के तहत) में, दबानेवाला यंत्र के अधीन हैं। प्रक्रिया, एक लेटेक्स दस्ताने पर डालने के बाद, अपने कुत्ते का तर्जनी (मैं इसे एक छोटे से पहले गीला ताकि आप कोई आपत्ति नहीं है) खोलने गुदा में पेश किया जाएगा और ग्रंथि के लिए खोज (यदि आप साल पर विचार एक घड़ी एक होगा 5 और 7) जबकि बाहर आप अंगूठे को एक ही ऊंचाई पर रख रहे हैं। जब आप सामान्य स्थिति में ग्रंथि का पता लगाने इसे धीरे निचोड़ एक मटर के आकार के इन दो उंगलियों और आसानी से खाली कर दिया के बीच है।




यदि आपका कुत्ता पहले से ही जमीन पर बम खींच रहा है, तो इसका मतलब है कि यह डंकता है या दर्द होता है, इसलिए ग्रंथि शायद सामान्य रूप से काम नहीं करता है। निश्चित रूप से यह बाधित हो जाएगा, तरल जमा होगा और अधिक या कम हद तक सूजन हो जाएगी। आपको जितनी जल्दी हो सके उन्हें खाली करना चाहिए, आप इसे स्वयं आज़मा सकते हैं या इसे पशु चिकित्सक के पास ले जा सकते हैं, क्योंकि जब कभी सूजन हो जाती है तो इसे खाली करना इतना आसान नहीं होता है।

एक बार यह समस्या होने के कई बार, यह आमतौर पर वापस आती है, इसलिए कई मामलों में ग्रंथियों को शल्य चिकित्सा से हटा दिया जाता है।

मुझे आशा है कि मैंने आपकी मदद की है। डरो मत, अपने मामले में, यदि आप अभी भी बाहरी रूप से कुछ भी नहीं देखते हैं (न तो सूजन और न ही फोड़े) निश्चित रूप से समस्या अभी तक बहुत उन्नत नहीं है। उन्हें खाली करने के सिद्धांत में हल हो जाएगा, हां, जितनी जल्दी हो सके इसे करें। एक ग्रीटिंग।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आपका कुत्ता अपने मुख्यालय पर क्रॉल करता है?क्या आपका कुत्ता अपने मुख्यालय पर क्रॉल करता है?
कुत्तों के लिए शैंपू जो खराब गंध करते हैंकुत्तों के लिए शैंपू जो खराब गंध करते हैं
पूंछ की ग्रंथि, जिसे कुत्ते की पूंछ ग्रंथि भी कहा जाता हैपूंछ की ग्रंथि, जिसे कुत्ते की पूंछ ग्रंथि भी कहा जाता है
क्यों एक कुत्ता डरता है जब उसकी पूंछ उसके पैरों के बीच रखती है?क्यों एक कुत्ता डरता है जब उसकी पूंछ उसके पैरों के बीच रखती है?
हमारे कुत्ते में गुदा ग्रंथियां।हमारे कुत्ते में गुदा ग्रंथियां।
कुत्तों, समाधान में कब्जकुत्तों, समाधान में कब्ज
कुत्ते के गुदा ग्रंथियों को कैसे साफ करेंकुत्ते के गुदा ग्रंथियों को कैसे साफ करें
एक कुत्ता अपनी पूंछ क्यों चबाता है?एक कुत्ता अपनी पूंछ क्यों चबाता है?
अपने कुत्ते में गुदा जेब की देखभालअपने कुत्ते में गुदा जेब की देखभाल
कुत्ता अपने गुदा को फर्श पर क्यों खींचता है?कुत्ता अपने गुदा को फर्श पर क्यों खींचता है?
» » गुदा ग्रंथियां
© 2021 taktomguru.com