taktomguru.com

Weimar Braco

Weimar Braco

रजत भूत

इस शानदार कुत्ते के जन्म पर एक उत्सुक किंवदंती है: जन्म के समय, एक जर्मन राजकुमार को एक उपहार के रूप में प्राप्त हुआ जो एक शिकार कुत्ते की चांदी की मूर्तिकला है जो राज्य में सर्वश्रेष्ठ स्वर्णिम द्वारा बनाई गई है। उसने उसे बताया कि, प्रत्येक रात के एकांत में, जब कोई भी मनुष्य इसे देख नहीं सकता, तो मूर्ति जीवित आती है और अपने क्षेत्र की रक्षा करने वाले भूत की तरह खेतों को पार करती है।

एक दिन, राजकुमार को बदलने-आईएनजी की सही समय पर और एक मोहक अदालत द्वारा किए गए जादूगरनी के माध्यम से कुत्ते को आश्चर्यचकित करने में कामयाब रहे, Weimaraner तरह से आज हम जानते में सन्निहित किया गया था।

वयस्कता तक पहुंचने पर इसकी सुरुचिपूर्ण उपस्थिति और बड़े आकार के कारण यह प्राप्त होता है,
मैं कहूंगा कि, वास्तव में, यह एक मूर्ति है जो जीवन में आई है।
वेमर ब्राको की उत्पत्ति
कारमेन जूल लोपेज़ (लूग वीमरनर्स का वन)
ग्रे भूत »जिसे ​​हम जानते हैं कि वीमरनर सदियों से कैद हो गया है
शिकारी, कलाकार और कुत्ते की दुनिया के प्रशंसकों की आत्मा और कल्पना।

मूल रूप से, वह अपने आप को रहस्य और विवाद में छा, क्योंकि जिस तरह से वे बारीकी से जर्मन रॉयल्टी द्वारा सुरक्षित किया गया है, जो विशेष रूप से अपने शक्ति और सहनशीलता, साथ ही के लिए प्रशंसा की जा रही सराहना की आज एक विरोधाभास रहने अपने निष्ठा और अपने गुरु के प्रति भक्ति। Weimaraner अपने स्वामी शिकारी इस तरह के भालू और भेड़ियों, जो खड़े होने के लिए संकोच नहीं किया के रूप में प्राचीन शिकार के रूप में उन जंगली जानवरों, बचाव किया। एक बहुत बुद्धिमान और स्नेही पशु के साथ ही बहादुर और सुरक्षात्मक।

ऐसी कई सिद्धांत हैं जिन्हें दौड़ की उत्पत्ति के बारे में माना जाता है, जो मुस्लिम भूमि से आते हैं। लुई IX (1226-1270) ईसाई धर्म की राजा और पवित्र प्रति, सातवीं क्रूसेड में घुसपैठियों से लड़ने के लिए गई और मंसुरा में कैदी गिर गई।

अपनी वापसी पर, कुछ सालों बाद, वह ग्रे-लुढ़का हुआ टार्टार कुत्तों के साथ फ्रांस लौट आया, बड़े और मजबूत पेशी जो कई वर्षों तक शाही पैक का हिस्सा बन गया। यह कुत्ता, जिसे अंततः सेंट लुइस के ग्रे डॉग के रूप में जाना जाता है, वेमर पॉइंटर के पुरातन पूर्वजों के रूप में प्रतीत होता है, लेकिन तब से इसके अनुवांशिक विकास पर काफी उलझन में है।


कुछ विशेषज्ञों की राय के अनुसार, ऐसे संदर्भ हैं जो 18 वीं शताब्दी से पहले दौड़ की उपस्थिति की चेतावनी देते हैं। इसके सबूत के रूप में, लास पाल्मास डी ग्रैन कैनरिया के कैथेड्रल के आलिंद के सामने दो कांस्य मूर्तियां देखी जा सकती हैं।
इस Braco, जो द्वीपसमूह के माध्यम से पारित होने की स्मृति में, 1402 में किए गए थे, नॉर्मन नाविक जीन द बेथेनकोर्ट की प्रतियां प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। एक अन्य दस्तावेज पर विचार करने के चित्र फ्लेमिश चित्रकार प्रिंस रूपर्ट में वैन डैक द्वारा 1630 में बनाई गई है, गणना राइन के तालु प्रकट होता है, यह एक बच्चे और कुत्ते ग्रे आवरण तथा समान विशेषताओं के साथ जा रहा है।

अन्य सिद्धांत सफेद पॉइंटर्स और सेंट-हबर्ट या ब्लडहाउंड जैसे छोटे ट्रैकिंग कुत्तों के बीच क्रॉसिंग के परिणामस्वरूप एक उद्भव को इंगित करते हैं। सबसे आधुनिक और स्वीकार्य सिद्धांत हमें बताते हैं कि हमारा कुत्ता सेंट हबर्ट के कुत्ते से निकलता है और
जर्मन ध्रुव, सूचक और ग्रेट डेन के बीच पार हो गया। पहले Weimaraner शुद्ध जाना जाता नस्ल कार्ल अगस्त Saxe वीमर-Eisenach के ग्रैंड ड्यूक (1757-1828), जिसका भूमि जंगली सूअर, हिरण, भालू और भेड़ियों की आबादी घने जंगलों से घिरा हुआ थे द्वारा अठारहवीं सदी प्राप्त किया गया। एक उग्र शिकारी, ड्यूक ने मजबूत ग्रे कुत्ते की खोज की, और इसके दौरान इसे प्रभावित किया गया
उन्होंने प्रिंस एस्टरहाज़ी डी बोहेमिया की संपत्ति पर शिकार किया, इसलिए उन्होंने शिकार में अपने आनंद के लिए इस नस्ल को विकसित करने का फैसला किया।




सन् 1935 में, जर्मन और ऑस्ट्रिया के क्लब आधिकारिक मानक ऑस्ट्रिया के लेखक लुडविग वॉन Merey, शिकार कुत्तों पर प्रभावशाली प्राधिकारी द्वारा, अपने साथी ओटो Stockmeyer (ऑस्ट्रिया के क्लब के अध्यक्ष) और "Weimaraner के जनक" और राष्ट्रपति जर्मन क्लब के बारे में लिखा कमांडर रॉबर्ट। ए डी हेर्बर, जो कि सबसे पुराने प्रत्यय के तहत उठाया गया है, जिसमें सबूत है: «वूलस््रिडे»।

नस्ल का असली विकास 50 के दशक में था। वीमरनर को अच्छे स्वाद, उच्च वर्ग और लगभग मानव बुद्धि का कुत्ता माना जाता था।

कुछ प्रतियां उस समय के उत्कृष्ट आंकड़े जैसे ग्रेस केली, आइज़ेनहोवर या रॉय रोजर्स के साथ थीं।

एक महान और शिक्षित कुत्ता
Moisés पेरेज़ Asensi, कुत्ते शिक्षक (mpadiestra)

वीमर ब्राको एक दौड़ है कि इसकी उत्पत्ति कुलीनता से जुड़ी हुई है
और अदालतों, विशेष रूप से जर्मनी, फ्रांस, नॉर्मंदी और इंग्लैंड के उन लोगों के लिए।

इस ऐतिहासिक पृष्ठभूमि हम उनके सामंजस्यपूर्ण आचरण, अपने प्रतिष्ठित आंदोलनों, अनुग्रह और अपने आकृति विज्ञान के संतुलन और लोगों में आकर्षण जोड़ देते हैं तो सड़कों की दृष्टि इन शानदार canids चांदी रंग, हम कह सकते हैं कि हम कर रहे हैं एक प्रतिष्ठित कुत्ते के सामने, एक महान कुत्ता।

लेकिन महान शब्द का मतलब केवल भेद या उच्च जन्म नहीं है, बल्कि परिभाषा का चयन करना आवश्यक है जो इस शब्द को "उदार, सम्मान के योग्य और पूरी तरह से बुराई से रहित" के रूप में समझाता है। और यदि हम जानवरों की प्रजातियों पर इसका अर्थ लागू करते हैं, तो ऐसा कहा जाता है कि यह वही है जो बहुत विश्वासयोग्य और पूरी तरह से बुराई से रहित है।

इसलिए, हमारे पास पहले से ही कई कारण हैं कि क्यों कहा जा सकता है कि वीमर ब्राको "महान" कुत्तों की नस्ल है।

इससे पहले कि हमारे जीवन में एक Weimaraner डालने की कदम उठाने और आदमी और कुत्ते के बीच एक अद्भुत संबंध शुरू करें, क्या इस तरह के, यानी के रूप में एक Weimaraner की जरूरत है पता करने के लिए आवश्यक है अगर अपनी स्थापना के बाद एक बहुमुखी नस्ल किया गया है, जिसमें
उनके सबसे उत्कृष्ट कार्य शिकार, रूपरेखा और कंपनी रहे हैं, इसका मतलब यह है कि हम एक ऐसी दौड़ का सामना कर रहे हैं जिसके लिए एक अनुकूल वातावरण में बहुत से शारीरिक अभ्यास की आवश्यकता है, साथ ही मनुष्यों के साथ सटीक बातचीत भी हो। इस उदाहरण बहुत संक्षेप क्या एक Weimaraner जरूरत है, क्या आप बनाना चाहते है कि यह पता है कि बनाया गया था आवश्यक है और इस नस्ल का चयन किया गया है, के रूप में इन मानदंडों उनके चरित्र को आकार जाएगा, उनके स्वास्थ्य और उनके जरूरत है, संक्षेप में, कुत्ते को डिजाइन करेगा जिसके साथ हम रहेंगे।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | जर्मन ब्रैकोकुत्ते नस्लों | जर्मन ब्रैको
उन कुत्तों के बारे में उत्सुक तथ्यों जिन्हें आप शायद नहीं जानते थेउन कुत्तों के बारे में उत्सुक तथ्यों जिन्हें आप शायद नहीं जानते थे
Axolotl या पानी राक्षसAxolotl या पानी राक्षस
पृथ्वी पर सबसे बड़ा जानवर: नीला व्हेलपृथ्वी पर सबसे बड़ा जानवर: नीला व्हेल
नस्ल: जर्मन ब्राकोनस्ल: जर्मन ब्राको
Weimaraner या Weimar ब्राको के लक्षणWeimaraner या Weimar ब्राको के लक्षण
एक Weimaraner की देखभाल कैसे करेंएक Weimaraner की देखभाल कैसे करें
कला या दुर्व्यवहार? केस गिलर्मो वर्गास "habacuc"कला या दुर्व्यवहार? केस गिलर्मो वर्गास "habacuc"
Weimaraner या Weimar ब्राकोWeimaraner या Weimar ब्राको
Weimaraner शिकार कुत्ते नस्लWeimaraner शिकार कुत्ते नस्ल
» » Weimar Braco
© 2021 taktomguru.com