taktomguru.com

क्या आप एक कुत्ते को हड्डियों से खिला सकते हैं?

कुत्ता और हड्डीआपका कुत्ता आपके मांस को पूरा करने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहा है, बस एक काटने या एक हड्डी की उम्मीद है। इन्हें न दें: मांस की हड्डियां पशु पालतू क्लिनिक में रात में अपने पालतू जानवर ले सकती हैं। हमेशा अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य और उपचार के संबंध में एक अनुभवी पशुचिकित्सा से परामर्श लें, भले ही यह एक हड्डी का उपभोग करने के बाद अलग-अलग कार्य करता है।

चिकित्सकीय समस्याएं मवेशी हड्डियां कठिन होती हैं और पकाए जाने पर और भी मुश्किल हो जाती हैं, और इन हड्डियों को चबाने से टूटे दांत पशु चिकित्सा यात्राओं के लिए एक आम कारण हैं। एक बार दाँत टूटने के बाद, आपका कुत्ता क्षय के लिए अतिसंवेदनशील होता है, जिससे दांत की जड़ उजागर होने पर महत्वपूर्ण दर्द हो सकता है। संक्रमण आसन्न दांतों में भी फैल सकता है।

पाचन चिंताओं. मांस की हड्डियों के तीव्र टुकड़े आपके कुत्ते के मुंह, जीभ और एसोफैगस में दर्दनाक कटौती कर सकते हैं। अधिक गंभीर मामलों में, हड्डी के हिस्से esophagus या trachea में दर्ज कर सकते हैं। एक हड्डी घेघा में फंस रहे हैं, तो अपने कुत्ते को हड्डी को बेदखल करने की कोशिश में झुकेगा, लेकिन भले ही अपने कुत्ते को हड्डी regurgitates, क्षति पहले से ही छोटे भागों है कि अपने कुत्ते का घेघा में कटौती की वजह से हो सकता है। यदि ट्राइकिया में एक हड्डी फंस जाती है, तो यह वायुमार्ग को बाधित कर देगी और आपको एक चिकित्सा आपात स्थिति होगी जिसके लिए तत्काल पशु चिकित्सा हस्तक्षेप की आवश्यकता होगी।




पाचन संबंधी विकार, कोलाई और साल्मोनेला से बैक्टीरिया की वजह से किया जा सकता है, एक हड्डी के बाद से कच्चे तेल की रेस कुछ ही दिनों खराब कर सकते हैं हड्डी खाना पकाने आसानी से खतरे bacteriano- पकाया हड्डियों खपच्ची का समाधान नहीं करता और lacerations का कारण आंतों, जिससे आपके कुत्ते को पेरिटोनिटिस के लिए प्रवण होता है, एक प्रणालीगत बैक्टीरिया संक्रमण जो घातक हो सकता है, और एंटीबायोटिक्स के साथ इलाज किया जा सकता है। बड़ी निगलने वाली हड्डियां आपके कुत्ते की आंतों में रह सकती हैं, और एक आंत्र बाधा सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है। रुकावट इलाज नहीं है, तो कुत्ते द्रव हानि, या भुखमरी से तीन दिन के भीतर एक महीने में, रुकावट के स्थान के आधार पर मर सकते हैं।

विकल्प. टिकाऊ सामग्री आप पसंदीदा व्यवहार करता है अपने कुत्ते के साथ भरा जा सकता है के बने खिलौने चबाना, इसलिए जबकि चबाने और मानसिक रूप से आवश्यक प्रयास से प्रेरित अपने सहज ज्ञान को पूरा करने के लिए अपने पालतू जानवर के एक स्वादिष्ट इनाम मिल जाएगा उपहार पाने के लिए। बाजार में कई कृत्रिम हड्डियां आपको एक ही संतुष्टि प्रदान कर सकती हैं। सुनिश्चित करें कि आप कुत्ते के आकार के लिए सही उत्पाद चुनते हैं और प्रतिरोध को चबाते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए दबाए गए हड्डियों: आपके कुत्ते के लिए एक असली खतराकुत्तों के लिए दबाए गए हड्डियों: आपके कुत्ते के लिए एक असली खतरा
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
क्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार हैक्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार है
कुत्ते के दांतों में समस्याएंकुत्ते के दांतों में समस्याएं
कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता हैकुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है
कुत्ते चिकित्सकीय स्वास्थ्यकुत्ते चिकित्सकीय स्वास्थ्य
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
कुत्तों में बुरी सांस के लिए प्राकृतिक उपचारकुत्तों में बुरी सांस के लिए प्राकृतिक उपचार
एफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता हैएफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता है
आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?
» » क्या आप एक कुत्ते को हड्डियों से खिला सकते हैं?
© 2021 taktomguru.com