taktomguru.com

एक पिल्ला को हड्डियों को दें

यदि पिल्ला या कुत्ते के लिए एक सुखद गतिविधि है, तो यह एक हड्डी खाने के लिए है, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी हड्डियां बहुत खतरनाक हो सकती हैं।
खाने की हड्डियां बहुत ही स्वस्थ आदत बन सकती हैं, लेकिन यह आपके ऊपर सख्ती से निर्भर करेगी।
पोषाहार जानकारी हड्डियों गाय हड्डी, बैल या सुअर 13 और 15% फास्फोरस, 6-8% प्रोटीन और 7 से 10% करने के लिए नमी के बीच, 23 से 32% कैल्शियम के लिए होते हैं। लेकिन, इसके अलावा, हड्डियां सोडियम (5.5%), लौह (2.6%), मैग्नीशियम (0.3%), जिंक (0.1%) और कुछ एमिनो एसिड जैसे स्रोत भी हैं लिसाइन और मेथियोनीन, साथ ही मज्जा में फैटी एसिड मौजूद हैं।
हड्डियों एक पिल्ला आप पर निर्भर करता है एक बहुत ही स्वस्थ खाने की आदतों, क्योंकि आप ऐसा करने के लिए के लिए जिम्मेदार हो जा रहे हैं हो सकता है देना है, यह एक स्वस्थ गतिविधि है। ऐसा करने के लिए, आपको इन बिंदुओं को ध्यान में रखना चाहिए:
  • अपने पालतू जानवर को पके हुए हड्डियों को कभी न दें। उबले हुए हड्डियां आपके पिल्ला के एसोफैगस या आंतों को महत्वपूर्ण क्षति के कारण छिड़काव कर सकती हैं।
  • आपको हमेशा अपनी पिल्ला हड्डियों को अपने सिर से बड़ा होना चाहिए। छोटे पक्षियों कि अच्छी तरह से चबाया नहीं किया जा सकता और चोटों इस जरूरत पर जोर देता है कि के साथ, कुत्ते के गले में अटक कर सकते हैं की हड्डियों से बचें।



  • कुत्ते को कच्ची हड्डियां देने से इन हड्डियों को ले जा सकने वाले बैक्टीरिया के कारण गंभीर गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याएं हो सकती हैं। यह ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है: कच्चे मांस में हमेशा बैक्टीरिया हो सकता है, इसलिए, हड्डियों को सीधे रेफ्रिजरेटर से दिया जाना चाहिए और दैनिक बदलना चाहिए, अन्यथा आपके पिल्ला को काफी नुकसान हो सकता है।
  • दिन आप को देने के लिए कुछ हड्डी एक हड्डी कोहनी सूअर का मांस, codillo रूप में जाना जाता है और पहले से संभव बैक्टीरिया को मारने के भुना हुआ, हड्डी के स्वाद का आनंद करने के लिए उन्हें देख बारीकी लेकिन हमेशा ध्यान है कि वे काट आनंद और चाट रखने है निर्णय लेते हैं, उनके लिए खतरे के बिना। इसके बजाय, आप पालतू जानवरों की दुकानों पर हड्डियों को खरीद सकते हैं क्योंकि वे आपके दांत, मुंह, एसोफैगस, आंतों आदि को नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं।

एक पिल्ला को हड्डियों को देने में कई खतरे हैं। कई homeowners दैनिक उनकी हड्डियों कुत्तों देने के लिए और कुछ नहीं होता है, लेकिन वहाँ भी कुत्तों कि एक हड्डी के खपच्ची से घेघा के छिद्र नुकसान उठाना पड़ा है, गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं बैक्टीरिया से उत्पन्न होने वाले, जाम छोटे हड्डियों गले में मालिक के बिना जानते हुए भी हैं जब तक कि बहुत देर हो चुकी है। आप आमतौर पर अपने पालतू जानवरों की हड्डियों देते हैं,, retching खून की उल्टी जैसे लक्षण चेतावनी पर नज़र रखता है, खूनी दस्त, अक्षमता Popo के लिए, आदि
अपने पालतू जानवरों को हड्डियों को देना आपकी ज़िम्मेदारी है। हम जानते हैं कि हम अपने कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं और उन्हें हड्डियों के साथ आनंद लेने के लिए हमें अपने आप का आनंद लेते हैं, लेकिन हमें उन खतरों को महसूस करना चाहिए जो हमारे कुत्तों को अनदेखा करते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार हैक्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार है
कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता हैकुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है
क्या कुत्ते चिकन की हड्डियां खा सकते हैं?क्या कुत्ते चिकन की हड्डियां खा सकते हैं?
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
फ्रैक्चर के अधिक जोखिम वाले कुत्तेफ्रैक्चर के अधिक जोखिम वाले कुत्ते
एफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता हैएफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता है
आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?
पौष्टिक सिद्धांतपौष्टिक सिद्धांत
पिल्ला भोजन का महत्वपिल्ला भोजन का महत्व
क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?
» » एक पिल्ला को हड्डियों को दें
© 2021 taktomguru.com