taktomguru.com

एफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता है

एलएक बड़ी, पुरानी हड्डी के साथ एक खुश कुत्ते का एक स्टीरियोटाइपिकल जोड़ी जल्द ही इतिहास हो सकती है यदि पर्याप्त लोग हड्डियों के खतरे के बारे में हाल ही में एफडीए चेतावनी पर ध्यान देते हैं।

सबसे पहले, संघीय एजेंसी से कम से कम 15,000 वर्षों तक चल रहे किसी चीज के बारे में चेतावनी का विचार हास्यास्पद लग रहा था, जो मानव जाति के लिए जाने वाले सबसे पुराने संगठनों में से एक है। लेकिन हाल ही में इसे स्मोक्ड हैम हड्डियों के स्पष्ट खतरों के बारे में लिखा गया था, और पिछले महीने में कुछ मामलों के बारे में सुना गया था जहां कुत्तों को पकाया हुआ हड्डी के बिट्स द्वारा खराब स्थिति में अपनी आंतों की जानकारी थी।




यदि एफडीए का वर्णन करने वाली समस्याएं सच हैं, तो जनता को शिक्षित करना एक अच्छा विचार है। सवाल हड्डियों का निषेध नहीं है, बल्कि मांस और हड्डी का एक टुकड़ा उपयुक्त है। एफडीए चेतावनी देता है:

"विचार है कि कुत्तों को चबाने वाले कुत्ते बहुत लोकप्रिय हैं। हालांकि, यह एक खतरनाक अभ्यास है और आपके पालतू जानवर को गंभीर चोट पहुंचा सकता है। कुछ लोग सोचते हैं कि कुत्तों को बड़ी हड्डियों को देना है, जैसे हैम या भुना हुआ, "फर्म एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के पशु चिकित्सा चिकित्सा केंद्र में पशु चिकित्सक कारमेला स्टैम्पर कहते हैं। "हड्डियां उनके आकार के बावजूद सुरक्षित नहीं हैं। अपने कुत्ते को एक हड्डी देकर आपातकालीन सर्जरी या यहां तक ​​कि मौत के लिए अपने पालतू जानवर को पशुचिकित्सा के कार्यालय की यात्रा के लिए उम्मीदवार बना सकते हैं। अपने स्वयं के भोजन की हड्डियों फेंक इतना है कि अपने कुत्ते को उन्हें नहीं पहुँच सकते हैं सुनिश्चित करें, "स्टैम्पर, जो तुरंत कचरा बाहर ले चलता है कहते हैं या हड्डियों अप और पालतू की पहुंच से बाहर कर दिया, और पर ध्यान देना क्या जब वह अपने कुत्ते को पड़ोस से घूमता है, तो उसे घास पर लेटे हुए सामानों से दूर जाना चाहिए। "

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
क्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार हैक्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार है
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता हैकुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है
क्या कुत्ते चिकन की हड्डियां खा सकते हैं?क्या कुत्ते चिकन की हड्डियां खा सकते हैं?
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
विजेता कुत्ते की दुनिया की हड्डियों की हड्डी खींचते हैंविजेता कुत्ते की दुनिया की हड्डियों की हड्डी खींचते हैं
क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?
पालतू भोजन के बारे में याद करते हैंपालतू भोजन के बारे में याद करते हैं
आपको कुत्ते को हड्डियों को क्यों नहीं देना हैआपको कुत्ते को हड्डियों को क्यों नहीं देना है
» » एफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता है
© 2021 taktomguru.com