taktomguru.com

एक बॉक्सर की देखभाल कैसे करें

सोफा पर बॉक्सरमुक्केबाज अपने मालिकों से प्यार करते हैं और मनुष्यों के साथ बातचीत के लिए लंबे समय तक। यदि आपके पास कोई है तो आप शायद बहुत स्मार्ट हैं और कृपया खुश करने की इच्छा रखते हैं। उसे थोड़े समय के साथ प्रशिक्षण, भोजन और पशु चिकित्सा के ध्यान में सही मात्रा जोड़कर अपने दिल में एक सुरक्षित स्थान दें और आपको एक खुश बॉक्सर होगा।

अपने शरीर को स्वस्थ रखें

चरण 1 जैसे ही आप एक बॉक्सर घर लाने का निर्णय लेते हैं और नियमित टीकाकरण के प्रबंधन के लिए लौटते हैं और संबंधित परीक्षाएं करते हैं, पशु चिकित्सक के साथ एक नियुक्ति निर्धारित करें। यह दौड़ कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के लिए एक उच्च जोखिम पर है क्योंकि आप कुछ प्रकार के कैंसर और हृदय विकास सहित वृद्ध हो जाते हैं। आपके पालतू जानवर को अपने स्वास्थ्य से परिचित डॉक्टर होने से फायदा होगा ताकि वह जल्दी से किसी भी समस्या का पता लगा सके। आपको यह भी पूछना चाहिए कि आपके घर में क्या देखना है जैसे त्वचा घाव जो आसानी से खून बहता है या एक दर्द होता है जो ठीक होने में बहुत लंबा लगता है।




चरण 2. पूरे अनाज के साथ मांस-आधारित आहार प्रदान करके प्रोटीन को खिलाएं और अनाज द्वारा उत्पाद या कार्बोहाइड्रेट भरने के लिए कोई अनाज न दें। यदि आप ताजा भोजन देना पसंद करते हैं तो पशु चिकित्सक आपको सर्वोत्तम ब्रांडों को वर्गीकृत करने में मदद कर सकता है या मेनू तैयार करने में आपकी सहायता कर सकता है। उसे सूजन को रोकने के लिए दिन में दो बार छोटे हिस्से को खिलाएं, पेट की धमकी देने वाली पतली और पेट की टोरशन जो बॉक्सर जैसे गहरी छाती नस्लों में अधिक आम है।

चरण 3. समय-समय पर स्नान करके अपने बालों और त्वचा को स्वस्थ रखें। समय-समय पर ब्रश करने से आपके पहले से कम स्तर के बालों को कम से कम चमकदार बना दिया जाएगा। आपको रोज़ाना चलने की ज़रूरत होगी और पिछवाड़े में या कुत्ते के पार्क में अपनी ऊर्जा जलाने और अपनी मांसपेशियों और हड्डियों को स्वस्थ रखने के लिए समय बिताने का आनंद लेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या मुक्केबाज ऊंचे कुत्ते के भोजन के कटोरे से खा सकते हैं?क्या मुक्केबाज ऊंचे कुत्ते के भोजन के कटोरे से खा सकते हैं?
सफेद मुक्केबाज कुत्तासफेद मुक्केबाज कुत्ता
बॉक्सर के लिए प्राकृतिक भोजनबॉक्सर के लिए प्राकृतिक भोजन
बॉक्सर, त्वचा परेशानियों और बुरी गंधबॉक्सर, त्वचा परेशानियों और बुरी गंध
एक बॉक्सर पिल्ला कैसे फ़ीड करेंएक बॉक्सर पिल्ला कैसे फ़ीड करें
मुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभालमुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभाल
मुक्केबाजों की देखभाल कैसे करेंमुक्केबाजों की देखभाल कैसे करें
जर्मन मुक्केबाज जहां्रेसियरजर्मन मुक्केबाज जहां्रेसियर
मुक्केबाज में सामान्य चिकित्सा समस्याएंमुक्केबाज में सामान्य चिकित्सा समस्याएं
एक मुक्केबाज के साथ एक सुनहरा retriever के पारएक मुक्केबाज के साथ एक सुनहरा retriever के पार
» » एक बॉक्सर की देखभाल कैसे करें
© 2021 taktomguru.com