taktomguru.com

अफ्रीकी चक्रवात मछली - नई प्रजातियां, रूप और किस्मों

अफ्रीकी चक्रवात मछली

अफ्रीकी चक्रवात मछली

मलावी झील के पहले सिच्लिड्स का आकलन और दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच इसकी तीव्र प्रसार, तिलापिया एसपी की तरह ठेठ अफ्रीकी मछली की सूची में शामिल होने के लिए आया था। और अफ्रीकी Jewelfish या गहना मछली, जिसका रखरखाव और बंदी प्रजनन सौभाग्य से कवर चरणों, उत्सुक oropharyngeal ऊष्मायन `बोका मिस्र इनक्यूबेटर` बहु Pseudocrenilabrus या Sarotherodon mossambicus छोड़कर उत्सुक शादी समारोह सबसे अच्छा ज्ञात दक्षिण अमेरिकी cichlid अवशोषित थे।

पहले से ही लोकप्रिय, सस्ते और शानदार से Pelmatochromis kribensis, यह भी Pelvicachromis pulcher Pseudotropheus auratus, पी एल ज़ेबरा Labeotropheus trewavasae fuellebomi, तिलापिया buttikoferi, गोल्डन जूली, Tropheus moorii, टी duboisi, Haplochromis burtonii, एच Iivingstonii करने के लिए भेजा और इतने पर, इन सुंदर उष्णकटिबंधीय प्रतिनिधि प्रतिरोधी और आम तौर पर, áclimatables अपेक्षाकृत आसानी से प्रजनन के लिए, वे `एक्वैरियम मछली ताजे पानी की नई पीढ़ी माना जा सकता है।

प्रतियों का अधिग्रहण, आमतौर पर एक समूह या एक अच्छा प्रजनन जोड़ी, सप्लायर ने सलाह दी जानी चाहिए और समझा बेहतर अभी तक इन जानवरों के बारे में एक अच्छा निबंध पुस्तक है और हम कैसे विशेष आइटम खरीद सकते हैं के साथ पूरित। सबसे व्यापक और विश्वसनीय साहित्य आम तौर पर जर्मन और अंग्रेजी है, तो हम, अनुवाद लागत गिनती, चिचिल्ड के परिवार के प्रतिनिधियों के साथ इन बहुरंगी साहसिक कार्य के लिए एक पूरक के रूप में अगर हम भाषा पता नहीं है।

सामान्य रखरखाव नियम: हालांकि कुछ प्रजातियां कहा बौना 8 से 9 सेमी की अधिकतम लंबाई तक पहुँचने, सबसे 12 या 15 है, जिसमें वे कर रहे हैं बड़े एक्वैरियम काफी उच्च, बाद में एक Paredon रॉक के साथ सजाया की आवश्यकता होती है अधिक हो सकती है आश्रयों छोड़ा जा सकता, जिसमें इनकमिंग और आउटगोइंग और फर्श और कोनों है, जो "सीढ़ी" में एकत्र हो जाएंगे पर ढीला पीछे की ओर चट्टानों तक पहुँचने के लिए। बिस्तर टैंक अनिवार्य रूप से अलग कैलिबर रेत की रचना की, 10 से 15 सेमी की एक परत के गठन। पत्थर quartziferous, जीवाश्म लकड़ी और गैर विनाशशील प्राकृतिक उपभेदों भी प्रदान की जाती हैं। जलमग्न पौधों पिछले पॉटिंग की रक्षा की और कोनों में कोशिश की जा सकती है, लेकिन कई मामलों में ढहा दिया या मछली से उखाड़ा दिया जाएगा।

एक बड़ा कंटेनर दस या बारह प्रतियों का समूह पकड़ सकता है, कि प्रजातियों के मुताबिक जब वे परिपक्वता तक पहुंचते हैं तो वे एक कठोर और यहां तक ​​कि भयंकर पदानुक्रमिक पैमाने को स्थापित करते हैं या वे जोड़ों में अलग होते हैं, जो प्रजनन क्षेत्र को उपयुक्त बनाना चाहते हैं। बाद के मामले में, भविष्य के माता-पिता अलग-अलग होते हैं जब तक वे प्रजनन प्राप्त नहीं कर लेते हैं। कुछ प्रजातियों को मुद्रा के बाद लिंगों को अलग करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि गुस्से में बहादुर अपने साथी को मार सकते हैं।




दूसरों को पुनर्निर्मित करने से पहले `आराम` की अवधि की आवश्यकता होती है सामान्य समूह है, जो विशेष रूप से सामाजिक पैमाने में अपनी जगह वापस जीतना होगा। पानी के तापमान 24-32 डिग्री सेल्सियस के बीच भिन्न है और कभी कभी उचित खारे मध्यम हो। अध्याय खिला लाइव भोजन या शैवाल अन्य शाकाहारी प्रजातियों के लिए चट्टानों से जुड़ी के बहुत सारे है, जो भी पालक या सलाद उबला हुआ और प्यूरी करने के लिए कम स्वीकार कर सकते हैं, नदी अंडाणु, आदि के साथ सुलझाया जाना चाहिए

यदि आपको लेख पसंद आया तो मछली अफ़्रीकी साइक्लेड इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करते ...

दुनिया के प्रजनकों

नाम: उष्णकटिबंधीय acurio penso
नस्लों: चक्रवात गहने
देश: वेनेज़ुएला
स्थान: कबूतर
टेलीफोन: 0416-8512402
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास: विशेष रूप से चक्रवात के साथ उष्णकटिबंधीय मछली आवास में कई सालों।
नाम: कैटरी का नाम
नस्लों: शीत जल मछली, ट्रोपिकल और साइक्लिड्स
देश: शैल
स्थान: MAIPU
टेलीफोन: 08-7274123
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास: शीत जल मछली, ट्रोपिकल और अफ्रीकी साइक्लिड की बिक्री
मछली एडल्ट और क्रिया की बिक्री और एक्वैरियम के लिए एक्सेसरीज़ के सभी प्रकार

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अफ्रीकी ज़ेबराअफ्रीकी ज़ेबरा
कैटफ़िश: विशाल ताजे पानी की मछलीकैटफ़िश: विशाल ताजे पानी की मछली
उष्णकटिबंधीय ताजे पानी की मछली के लिए एक मछलीघर कैसे बनाया जाएउष्णकटिबंधीय ताजे पानी की मछली के लिए एक मछलीघर कैसे बनाया जाए
गर्म पानी की मछलीगर्म पानी की मछली
ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन (भाग 8)ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन (भाग 8)
कोई मछलीकोई मछली
एक मछलीघर चक्र कैसे करेंएक मछलीघर चक्र कैसे करें
गप्पी मछलीगप्पी मछली
बेटा मछलीबेटा मछली
एक सरल और किफायती एक्वैरियम कैसे बनाएंएक सरल और किफायती एक्वैरियम कैसे बनाएं
» » अफ्रीकी चक्रवात मछली - नई प्रजातियां, रूप और किस्मों
© 2021 taktomguru.com