taktomguru.com

क्योंकि एक्वैरियम मछली मर जाती है

क्योंकि एक्वैरियम मछली मर जाती है

सामग्री

  • क्योंकि एक्वैरियम मछली मर जाती है
  • क्योंकि एक्वैरियम मछली मर जाती है

    जब आप मछली टैंक साफ, आप पानी से भरा एक बाल्टी में मछली ले जाने के लिए है, यह, जैसा कि आप स्वच्छ नल का पानी के साथ टैंक में है पानी का मिश्रण है, आप केवल नल का पानी के साथ एक बाल्टी भर नहीं चाहिए हो गया है क्लोरीन मछली को बहुत नुकसान पहुंचाता है और उन्हें मृत्यु हो सकती है।

    एक मछलीघर में कई मछली न रखें, यदि आप कई उन्हें विभिन्न मछली कटोरे में अलग है, जैसे कि वे कई मछली डर से साथ रहते हैं अक्सर एक दूसरे को मारा है, और है कि उन्हें एक मजबूत तनाव देता है।

    आपको मछलीघर की सफाई के लिए रासायनिक उत्पादों का उपयोग करना चाहिए और टैंक की सजावटी वस्तुओं को साफ करने के लिए घरेलू सफाई उत्पादों का उपयोग नहीं करना चाहिए, इसके लिए आपको हमारी मछली की सुरक्षा के लिए विशेष उत्पादों का उपयोग करना होगा।

    अपने टैंक भरने से पहले, जाँच करें कि कोई साबुन मैल है, भले ही आप अच्छी तरह से करने की सफाई, अवशेष हमेशा इतना अच्छा है कि सब बेकार साबुन या डिटर्जेंट पानी संदूषण को रोकने के लिए कार्य करता है और अपने मछली मर सकते हैं।

    मछली टैंक को मत मारो, मछली आसानी से डर जाती है, इसलिए उन्हें ध्यान देने के लिए ग्लास मारने से उन्हें डर लगता है और इससे उन्हें बहुत तनाव होता है।

    एक्वेरियम पानी को आसानी से फेंक दिया नहीं जा सकता है और एक नया लगाया जा सकता है। पिछले पानी के कम से कम आधे को छोड़ दिया जाना चाहिए ताकि मछली इतनी ज्यादा ध्यान न दे। यदि आप एक्वैरियम खाली करते हैं, तो मछली परिवर्तन में उपयोग नहीं की जाएगी और मर जाएगी।

    आप के रूप में यदि आप सफाई के बाद वापस डाल देता हूँ fishbowl में पहली बार के लिए एक मछली पाने के लिए जा रहे हैं या नहीं, आप हार्ड फेंक नहीं कर सकते हैं, तो आप इसे धीरे डाल करने के लिए है, अचानक आंदोलनों के साथ मार से बचने।

    आप एक ही टैंक में मछलियों की असंगत किस्मों नहीं रखना चाहिए, मछली की मृत्यु के प्रमुख कारणों, वे हमला करते हैं और एक दूसरे को नुकसान होगा, यह एक बहुत चोट पहुँचाने और बहुत उन्हें मौत के लिए कारण होने की संभावना है है में से एक है।




    क्योंकि एक्वैरियम मछली मर जाती है

    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    एक्वैरियम मछली में आम बीमारियांएक्वैरियम मछली में आम बीमारियां
    हमारी मछली का ख्याल कैसे रखें? हम कुछ सुझाव साझा करते हैंहमारी मछली का ख्याल कैसे रखें? हम कुछ सुझाव साझा करते हैं
    एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?
    कैसे पता चले कि एक मछली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि एक मछली बीमार है या नहीं
    घर पर एक मछली टैंक रखने के लिए सुझावघर पर एक मछली टैंक रखने के लिए सुझाव
    बेटा मछली की जिज्ञासा, हत्यारा प्रवृत्तियों के साथ एक लघु मछली (वीडियो)बेटा मछली की जिज्ञासा, हत्यारा प्रवृत्तियों के साथ एक लघु मछली (वीडियो)
    एक मछलीघर चक्र कैसे करेंएक मछलीघर चक्र कैसे करें
    बेटा मछलीबेटा मछली
    सोने की मछली की स्वच्छता और भोजनसोने की मछली की स्वच्छता और भोजन
    एक सावधान और प्रभावशाली मछलीघर के लिए सुझावएक सावधान और प्रभावशाली मछलीघर के लिए सुझाव
    » » क्योंकि एक्वैरियम मछली मर जाती है
    © 2021 taktomguru.com