taktomguru.com

Caniscat और प्राकृतिक उपचार की दुनिया

1832_494071884014047_1273274917_nनोएलिया और मारिया दो लड़कियां हैं जो जानवरों से प्यार करती हैं, जो अपने प्राकृतिक उपचार के माध्यम से, क्या आप हमारी बहुत मदद कर सकते हैं! हमारे प्यारे के साथ हमारे संबंधों को बेहतर बनाने के लिए और उनके पास होने वाली व्यवहारिक समस्याओं को सही करें।

उनके उपचार के आधार में शामिल हैं हमारे प्यारे के व्यवहार का विश्लेषण करें और इसके माध्यम से इसे समझने के लिए समझें. एक बार जब हम जानते हैं कि हमारा कुत्ता या बिल्ली एक निश्चित तरीके से क्यों कार्य करता है तो हम जान सकते हैं कि हमें क्या बदलना है या सुधार करना है।

बाख के फूलों की मदद से और कुछ युक्तियों के साथ हम अपने पालतू जानवरों की मदद कर सकते हैं चिंता, भय, आक्रामकता, अवसाद, और कई अन्य समस्याओं की समस्याओं को दूर करें।




11988575_848717991882766_201367642108825614_nहमारे मामले में मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि उसने लुका के साथ हमें बहुत मदद की। वह एक बहुत माध्यम से किया गया था: परित्याग, गर्भावस्था, प्रसव, आपातकालीन नसबंदी ... और जैसे ही आप मिल गया स्थिरता उनके डर और चिंताओं उनके चरित्र निरंतर पागलपन है कि हम चाहते दिखाना शुरू किया, लेकिन यह भी।

कैनिस्कैट के फूलों और सलाह के साथ, हमने उसे बहुत सुधार करने के लिए मिला, हालांकि वह अभी भी पागल है।

कैनिस्कैट में हम लोगों और बालों के लिए, और बहुत ही रोचक पाठ्यक्रमों के लिए होम्योपैथी थेरेपी भी पा सकते हैं. आपको सूचित करने के लिए अपने पृष्ठ में प्रवेश करने में संकोच नहीं करें!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएंकुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएं
कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?
मानसिक बीमारियों के लिए सबसे अच्छा उपचार: कुत्तोंमानसिक बीमारियों के लिए सबसे अच्छा उपचार: कुत्तों
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
पालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार या विकल्पपालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार या विकल्प
PerrygatosPerrygatos
बिल्लियों के बीच प्रस्तुति गाइडबिल्लियों के बीच प्रस्तुति गाइड
कैनाइन आक्रामकताकैनाइन आक्रामकता
बिल्लियों में ल्यूकेमियाबिल्लियों में ल्यूकेमिया
बिल्ली के मूड को कैसे समझेंबिल्ली के मूड को कैसे समझें
» » Caniscat और प्राकृतिक उपचार की दुनिया
© 2021 taktomguru.com