taktomguru.com

डचशंड के फर और रंगों की परतें

रंगकुत्ते सॉसेज आमतौर पर दो आकारों, तीन प्रकार के फर और कई रंगों में पाया जा सकता है। लाल डचशंड आमतौर पर सबसे अच्छा ज्ञात होता है, लेकिन यदि आप एक "बैजर कुत्ता" चाहते हैं जो किसी अन्य की तरह नहीं दिखता है, तो इस नस्ल के साथ संभावना लगभग असीमित होती है।

चिकना बाल सॉसेज. आधुनिक सीधे बाल सॉसेज मूल कुत्ते की तरह दिखता है जिसका उपयोग अन्य प्रकार के फर बनाने के लिए किया जाता था। यह दो रंगों में पाया जा सकता है: लाल (वास्तव में यह एक गहरा लाल भूरा या भूरा है) और चेहरे, कान, काले और तन (एकेसी नस्ल मानक के अनुसार आग धब्बे के साथ काला) पैर, पूंछ और पीठ। मूल सॉसेज के सुरुचिपूर्ण हार्ड कोट ने उन्हें अपने शिकार को अधिक आसानी से भूमिगत के साथ देखने की अनुमति दी, जिसके लिए उन्हें बैजर कुत्ते का नाम मिला।

घुंघराले बाल सॉसेज. क्योंकि हो सकता है अपने पूर्वजों में से एक एक टेरियर ... एक Dandie Dinmont या एक जर्मन सूचक था सॉसेज घुंघराले बाल की योजना कोट अपने चचेरे भाई सीधे बाल से भी अधिक फैलाना है (एक झूठा नाम के साथ एक मानक श्नौज़र हो सकता था) । इसकी हार्ड बाहरी परत इसे कांटेदार झाड़ियों में शिकार करने की अनुमति देती है और इसकी शर्मीली परत परत इसे गर्म रखती है।

रेशमी. ऐसे स्पैनियल हैं जिनमें लांगहाउस सॉसेज के कुछ जीन हैं और नतीजा इसके फर के मामूली अनुकरण में है। लंबे समय तक बालों को न दें और बुर्जों के बजाय शिकारियों के पक्षियों की प्राथमिकता या भ्रम में लोमड़ी आपको भ्रमित न करें।




रंग। अधिकांश अन्य कुत्ते नस्लों की तुलना में सॉसेज रंगों और पैटर्न की एक विस्तृत विविधता में पाया जा सकता है। एक पालतू जानवर के रूप में और अधिक लोकप्रियता, आकर्षक रंग और चॉकलेट, क्रीम, नीले और हलके पीले रंग का ठोस परत या विचित्र (पीला बौछार अन्य जातियों में मरले के रूप में जाना जाता है) और चितकबरे (काली धारियों के एक आधार रंग पर) सहित पैटर्न के रूप में विकसित किए गए और सफेद पैच।

सॉसेज Wirehaired पैटर्न और गेहूं रंग (जो क्रीम किसी अन्य दौड़ में नामित किया गया है), लेकिन सबसे आम पोशाक सहित बुनियादी रंग, के सभी रूपों में पाया जा सकता, एक तरह का "सूअर" कहा जाता है दो रंगों का मिलन है धूसर जो भूरे रंग और भूरे रंग के बाल के बीच बीच-बीच में है, रंग की सजावट आग और भौहें और मूंछें के रूप में स्मार्ट उपकरणों की उपस्थिति के साथ काली धारियों (agouti अन्य जानवरों के रूप में जाना जाता है) का गठन किया।

सॉसेज लंबे बाल अन्य लोगों के साथ किसी भी रंग पहन सकते हैं, लेकिन केवल एक है कि पैटर्न सेबल कहा जाता है, जिसमें बाल आधार पर एक रंग है और के रूप में वे उभरने धीरे-धीरे गहरा जब तक वे कर रहे हैं हो जाते हैं पता चलता है सुझावों में काला। आपको इसे एक सॉसेज से भ्रमित नहीं करना चाहिए जिसके कोट में काले बाल के साथ मिश्रित आधार के बाल हैं। कभी-कभी ये कुत्तों, विशेष रूप से पिल्ले, बाल के इस मिश्रण को खो देंगे और अपना असली रंग प्राप्त करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या एक डचशंड सीढ़ियों पर चढ़ सकता है?क्या एक डचशंड सीढ़ियों पर चढ़ सकता है?
क्या कुत्तों के बाल की दो परतें होती हैं?क्या कुत्तों के बाल की दो परतें होती हैं?
क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?
कठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लोंकठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लों
एक डचशुंड की देखभाल कैसे करेंएक डचशुंड की देखभाल कैसे करें
कुत्तों सॉसेज के प्रकारकुत्तों सॉसेज के प्रकार
डचशंड और बिल्लियोंडचशंड और बिल्लियों
सॉसेज में आक्रमणसॉसेज में आक्रमण
डचशंड में हाइपोग्लाइकेमियाडचशंड में हाइपोग्लाइकेमिया
दचशुंड के व्यवहारिक गुणदचशुंड के व्यवहारिक गुण
» » डचशंड के फर और रंगों की परतें
© 2021 taktomguru.com