taktomguru.com

सॉसेज में आक्रमण

Dachshundसॉसेज playful, कीमती और वफादार है, लेकिन हालांकि यह आराध्य है, यह कुत्तों की सभी नस्लों का सबसे आक्रामक माना जाता है, जिसमें अमीर प्रसिद्ध पिट बैल भी शामिल है।

सबसे आक्रामक दौड़. जानवरों के व्यवहार की निगरानी करने के लिए किए गए एक अध्ययन ने सॉसेज को अजनबियों की ओर सबसे आक्रामक नस्ल के रूप में पहचाना और बीगल से पहले दूसरी सबसे आक्रामक नस्ल के रूप में, अपने मालिकों के प्रति आक्रामकता की पहचान की। अध्ययन में यह भी पाया गया कि यह अन्य कुत्तों के प्रति सबसे आक्रामक है।

कड़ी मेहनत के लिए बनाया गया. हालांकि छोटे, सॉसेज प्रकृति में सबसे भयंकर सेनानियों में से एक का सामना करने के लिए बनाया गया था, बैजर। वास्तव में, जर्मन में "डचशंड" का अर्थ है "बैजर कुत्ता" - शुरुआत में उन्होंने बैजर को अपने गले में पाया और उन्हें मारने के लिए बाहर निकाला। इस कारण से सॉसेज में उसके सामने के पैरों पर कम शरीर, तेज दांत और प्रमुख पंजे होते हैं। यह सतह पर छोटे जानवरों की तलाश करने के लिए भी इस्तेमाल किया गया था, घायल हिरण और शिकार सूअर के निशान का पालन करें।




छोटे कुत्ते सिंड्रोम. कई छोटी नस्लों कुछ नकारात्मक लक्षण साझा करते हैं। वे चिड़चिड़ाहट, ईर्ष्यापूर्ण, जिद्दी और अवज्ञाकारी हो सकते हैं। सॉसेज इन विशेषताओं को पूरा करता है। ये लक्षण सॉसेज में व्यवहार की समस्याओं को ट्रिगर कर सकते हैं और परेशान हो सकते हैं या काट सकते हैं। शिकार कुत्ते परिवार के अन्य सदस्यों की तरह, सॉसेज को मजबूत, मजबूत नेतृत्व और बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है। जब वह अच्छी तरह प्रशिक्षित होता है तो वह एक उत्कृष्ट अभिभावक बन सकता है और उत्तेजना के बिना आक्रामक होने की संभावना कम होती है।

नेता बनो. सॉसेज आपको तब तक अपने नेता के रूप में पहचानने के लिए तैयार है जब तक कि आप समाप्त नहीं हो जाते। यदि आप खुद को नेता के रूप में पेश नहीं करते हैं, तो वह खत्म हो जाएगा। यह एक मनमानी और स्वतंत्र दौड़ है जो प्रभावी हो सकती है। उचित प्रशिक्षण, शायद एक मान्यता प्राप्त पशु व्यवहार पेशेवर की दिशा में, आमतौर पर समस्या को सही कर सकता है। इसके अलावा, हालांकि सॉसेज को लंबे समय तक बाहर होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन इसे अपने उच्च ऊर्जा के स्तर को जलाने के लिए बहुत सारे व्यायाम की जरूरत है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या एक डचशंड सीढ़ियों पर चढ़ सकता है?क्या एक डचशंड सीढ़ियों पर चढ़ सकता है?
क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?
कठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लोंकठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लों
घर पर छोटे कुत्तों के पास हैघर पर छोटे कुत्तों के पास है
कुत्तों सॉसेज के प्रकारकुत्तों सॉसेज के प्रकार
दचशुंड के व्यवहारिक गुणदचशुंड के व्यवहारिक गुण
लंबे बालों वाले लघु सॉसेजलंबे बालों वाले लघु सॉसेज
DachshundDachshund
एक समूह में सॉसेज कैसे व्यवहार करता है?एक समूह में सॉसेज कैसे व्यवहार करता है?
लघु सॉसेज का भौतिक विवरणलघु सॉसेज का भौतिक विवरण
» » सॉसेज में आक्रमण
© 2021 taktomguru.com