taktomguru.com

डचशंड और बिल्लियों

Dachshundवाक्यांश "कुत्तों और बिल्लियों की तरह लड़ना" आपके डचशंड और आपकी बिल्ली का बच्चा में सच नहीं होना चाहिए। सॉसेज और बिल्लियों को कुछ परिस्थितियों में अच्छी तरह से मिल सकता है, हालांकि कुछ मामलों में उन्हें अलग रखने के लिए सुरक्षित हो सकता है।

साथ कैसे मिलें. अपने सॉसेज कुत्ते और आपकी बिल्ली के साथ आने के लिए, यह उनके व्यक्तिगत व्यक्तित्व, अनुभव और पृष्ठभूमि पर निर्भर करेगा। यदि आप एक पिच होने के नाते एक डचशुंड अपनाते हैं, तो आपके घर में मौजूद बिल्ली के साथ सोसाइज करना अपेक्षाकृत आसान होगा। यदि आपके पालतू जानवर पहले दिन से एक-दूसरे के साथ सोसाइज करते हैं, तो संभव है कि वे साथ मिल सकें। सावधान रहें यदि आप अपने कुत्ते की पृष्ठभूमि नहीं जानते हैं क्योंकि एक सॉसेज जिसे बिल्लियों के साथ सामाजिककृत नहीं किया गया है, हमला कर सकते हैं और बिल्ली को भी मार सकते हैं।

संभावित समस्याएं. सॉसेज कुत्ते शिकार कुत्तों और अन्य वृक्षों का पीछा करने और शिकार करने के लिए उनकी प्रवृत्ति अविश्वसनीय रूप से मजबूत हो सकते हैं। बिल्लियों, कृंतक या पक्षियों जैसे अन्य जानवरों की ओर एक सॉसेज का पीछा करने या यहां तक ​​कि चोट पहुंचाने की प्रवृत्ति भारी हो सकती है। यदि आप वयस्क सॉसेज कुत्ते को अपनाते हैं तो जोखिम अधिक होता है जिसे अन्य प्रजातियों के जानवरों के साथ सामाजिककृत नहीं किया जाता है। यदि आप पहले से ही बिल्लियों के साथ सुरक्षित रूप से सामाजिककरण करने के लिए बहुत वयस्क हैं, तो दोनों पालतू जानवरों को अलग रखें ताकि वे सुरक्षित हों।




नए पालतू जानवर के लिए घर की तैयारी. कुत्तों और बिल्लियों कभी कभी सॉस के बीच सफल रिश्ते स्थापित कर रहे हैं पहले के रूप में वे एक बिल्ली में प्रवेश जब आप एक Dachshund अधिक जोखिम है परिवार में शामिल होने के लिए दूसरा पालतू है जब। यदि आपको कोई अन्य पालतू जानवर पेश करना है, तो आपको घर के उस क्षेत्र को अवरुद्ध करने की सलाह दी जाती है जो पहले पालतू जानवर से "संबंधित" है। उदाहरण के लिए, केवल सोने के लिए एक नींद की जगह निर्दिष्ट करें या डचशुंड को केवल घर के तल के नीचे घूमने दें। यदि आपकी बिल्ली ऊपर की ओर रहती है, तो अपने सॉसेज को सीढ़ियों से सब कुछ के अलावा दूर रखना एक अच्छा विचार है क्योंकि इससे आपकी लंबी और नाजुक पीठ में समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

टिप्स और चालें. कम से कम पहले पलों में आपको अपने डचशंड और अपनी बिल्ली के बीच बाधाएं डालनी पड़ सकती हैं। यदि आप एक बंद दरवाजे के विपरीत किनारों पर एक साथ दोनों पालतू जानवरों को खिलाते हैं, तो वे इस खुश पल को गंध और किसी अन्य जानवर की उपस्थिति से जोड़ देंगे। अपने पालतू जानवरों को एक बच्चे के नेट के विपरीत किनारों पर जाने की अनुमति दें ताकि वे एक-दूसरे को देखने के लिए उपयोग कर सकें। सुनिश्चित करें कि आप दोनों पालतू जानवरों को एक ही ध्यान और प्रशंसा दें ताकि पहला व्यक्ति लापरवाही या ईर्ष्या महसूस न करे। अपने पालतू जानवरों को पर्यवेक्षण के बिना एक साथ न छोड़ें जब तक कि आप पूरी तरह से सुनिश्चित न हों कि वे एक-दूसरे को चोट नहीं पहुंचाएंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या एक डचशंड सीढ़ियों पर चढ़ सकता है?क्या एक डचशंड सीढ़ियों पर चढ़ सकता है?
क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?
एक डचशुंड की देखभाल कैसे करेंएक डचशुंड की देखभाल कैसे करें
कुत्तों सॉस में डैंड्रफ़कुत्तों सॉस में डैंड्रफ़
कुत्तों सॉसेज के प्रकारकुत्तों सॉसेज के प्रकार
सॉसेज में आक्रमणसॉसेज में आक्रमण
डचशंड में हाइपोग्लाइकेमियाडचशंड में हाइपोग्लाइकेमिया
दचशुंड के व्यवहारिक गुणदचशुंड के व्यवहारिक गुण
बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?
लंबे बालों वाले लघु सॉसेजलंबे बालों वाले लघु सॉसेज
» » डचशंड और बिल्लियों
© 2021 taktomguru.com