taktomguru.com

अपने कुत्ते को कच्चे आहार में बदलने के लिए 10 युक्तियाँ

शायद आप उन लोगों में से एक हैं जो अपने कुत्ते को कच्चे प्राकृतिक आहार में बदलने के बारे में सोच रहे हैं। आप इंटरनेट पर, फ़ोरम और विशेष पत्रिकाओं में मौजूद असीमित जानकारी को पहले ही पढ़ चुके हैं। क्या आप इस बारे में चिंता करते हैं कि मौलिक कदम पर कहां से शुरू करना या गायब होना है? क्या यह जटिल या उलझन में प्रतीत होता है?

यदि ऐसा है, तो चिंता न करें, हम सभी ने जो बड़ा कदम उठाया है, वह संकोच महसूस कर रहा है और कभी-कभी डरने के लिए स्वाभाविक है क्योंकि कुछ ठीक नहीं होता है। आखिरकार, हमारे कुत्ते हमारे परिवार हैं, और हमें इस मुद्दे को बहुत गंभीरता से लेना है। जैसा कि आपने पढ़ा है, लाभ कई हैं।

चाहे आप पूर्ण कच्चे मेनू देने के बारे में सोच रहे हों, या यदि आप इसे घर पर तैयार करना चाहते हैं, तो कुछ पहलुओं को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है। इसलिए, के बाद से Puromenu हम आपको इन 10 युक्तियों को देना चाहते हैं ताकि आपका संक्रमण जितना संभव हो सके उतना आसान हो।

1. स्ट्रोक का परिवर्तन
हालांकि सामान्य ज्ञान धीरे-धीरे महत्वपूर्ण परिवर्तनों को पेश करने का सुझाव देता है, लेकिन बीएआरएफ के कई विशेषज्ञ सलाह देते हैं कि यह परिवर्तन एक दिन से अगले दिन तक किया जाए। मुख्य कारण यह है कि विभिन्न दरों पर फ़ीड और कच्चे भोजन को पचा जाता है और उन्हें मिश्रण करने की सलाह नहीं दी जाती है। यदि आपके कुत्ते के पास एक संवेदनशील पेट है या पहले से ही पुराना है, तो यह संभव है कि आपके लिए एक नियंत्रित संक्रमण करना सुविधाजनक हो। 7 से 14 dнas एक perнodo, पिछले भोजन का 50% और कच्चे खाद्य का 50% doses- दो दैनिक raciуn में विभाजित के लिए ऐसा करने के लिए, है, लेकिन sнrvelas अलग, despuйs के 8 और 12 घंटे के बीच एक mнnimo के लिए इंतजार पूर्ण पाचन सुनिश्चित करने के लिए कच्चे भोजन की सेवा के बाद पारंपरिक भोजन और 4 से 6 घंटे की सेवा करें।

2. उपवास विचार करने का एक विकल्प है
एक अच्छा विचार जब हम कदम उठाना चाहते हैं तो हमारे कुत्ते को भोजन को एक या दो दिनों तक निकालना है ताकि आंतों का पथ पूरी तरह खाली हो जाए, जबकि नए भोजन का स्वागत करने के लिए इसे पूर्ववत किया जा सके। यदि आप इस विचार के बारे में चिंतित हैं, तो सोचें कि प्रकृति और बिल्लियों के विपरीत, कुत्तों को खाने के बिना समय बिताना पड़ सकता है। ध्यान रखें कि अगर हम पिल्ला या गर्भवती महिला या स्तनपान के दौरान बात कर रहे हैं, तो उपवास की सिफारिश नहीं की जाती है।

3. उसे हल्का मांस दें, पचाने में आसान




पहले 4-8 सप्ताह के दौरान केवल देना ही दिलचस्प है हल्का मांस और पचाने में आसान है चिकन, सामन या भेड़ की तरह। हालांकि कुत्तों के लिए विविधता के लिए जरूरी है, लेकिन सलाह दी जाती है कि वे अपने आहार को प्रोटीन के कुछ स्रोतों तक सीमित कर दें। यह सब आपके पेट को एक नए प्रकार के मांस को पेश करने से पहले समायोजित करने के लिए पर्याप्त समय देगा। यह अल्सर पर लागू होता है।

4. चिंता न करें अगर आपका कुत्ता पहली बार कच्चे प्राकृतिक आहार नहीं खाता है
यह सर्वविदित है कि कुछ कुत्तों पर्दे के comerнan अगर वे एक प्राकृतिक आहार के लिए अन्य dнa एक से बढ़ने में उनके रास्ते कोई बड़ी समस्या नहीं पार और है। आपको लगता है कि भाग्य नहीं है, तो (विशेष रूप से pequeсitas नस्लों बहुत picky हो सकता है), हो सकता है अपने कुत्ते को एक ही तरीका है कि tъ, वास्तव में, कुछ कुत्तों भी पहचान नहीं पा रहे कि आप उन्हें भोजन के रूप में डाल करने के आपके प्रयास को महत्व नहीं देता है। असल में यह सामान्य है - कच्चे भोजन की गंध और स्वाद फ़ीड से बहुत अलग है क्योंकि, कई मामलों में, निर्माता वाणिज्यिक भोजन में शक्तिशाली आकर्षित करते हैं।

हमारी सलाह
निराशा नहीं है कि sн, asegъrate उनकी तत्परता के पानी का खूब है कि करो और cariсo और comprensiуn साथ बात acйrcate, किसी भी अन्य भोजन या पुरस्कार proporcionбndole नहीं ayъdale, तो अपने आप को भूख को चुनौती,।




5. कुत्तों को कच्चे खाने के लिए सीखने की जरूरत है
हमारे कुत्तों के लिए भेड़िया से उतरना एक चीज है और दांतों को काटने और फाड़ने के लिए तैयार हैं और एक दूसरे को यह जानने के लिए कि मांस काटने और हड्डियों को चबाने के लिए उनका उपयोग कैसे किया जाए। नए आहार से पहले यह संभव है कि हमारा कुत्ता मांस के पूरे टुकड़ों को निगलने लगे और कच्चे मांसपेशियों की हड्डियों के साथ ऐसा करने की कोशिश करेगा। इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप भोजन पर अपने कुत्ते की निगरानी करें, खासकर जब आप उसे हड्डियों को देते हैं, और जब भी आप उन्हें भविष्य में देते हैं तो यह लागू होता है। यह मुख्य रूप से मांसल हड्डियों, हमेशा कच्चे प्रदान करता है! और जब आप इसे सही ढंग से काटते हैं, तो अपने हाथ की शुरुआत में, एन्मंडोल करें, इस तरह आप उन्हें कुचलने के लिए तेज़ी से सीखेंगे। अपने कुत्ते को हड्डियों से निपटने में मदद करने का एक और तरीका उन्हें आंशिक रूप से जमे हुए देना है, इसलिए वे धीरे-धीरे और सुरक्षित रूप से gnaw कर सकते हैं।

6. संक्रमण के दौरान कुछ बदलावों की अपेक्षा करें
कई कुत्तों, विशेष रूप से उन लोगों को जिन्हें परंपरागत फ़ीड या डिब्बे लंबे समय तक खिलाया जाता है, अनुकूलन की अवधि के माध्यम से जाते हैं। हो सकता है कि अपने कुत्ते को जमा mбs एक सप्ताह है, जो sнntoma कि आंत्र पथ टिप्पणी नया "अच्छा" महत्वपूर्ण स्वस्थ आंत्र वनस्पति और इसलिए एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली के लिए बैक्टीरिया के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था है के लिए सामान्य से lнquidas स्टूल के। आखिरकार, कच्चा खाना लाइव भोजन है और यह आपके कुत्ते के लिए अच्छा है! यदि antibiуticos estбs अपने कुत्ते को दे रही है यह परिवर्तन करने से बचा जाता है तो इन dнas के लिए पानी उपलब्ध कराने के लिए नहीं है और अगर mбs सामान्य से allб, अपने पशु चिकित्सक की यात्रा का विस्तार होगा, क्योंकि यह एक और complicaciуn हो सकता है। इस समय के बाद आपको यह देखना चाहिए कि मल कठोर हो जाते हैं और उनके आकार और गंध को कम करते हैं।

7. उसे कुछ चाल के साथ मदद करें
शुरुआत में हड्डियों, यहां तक ​​कि मांसल से बचने के लिए सलाह दी जाती है। कुछ हरी बकवास, प्राकृतिक yogъr या probiуtico पूरक अतिरिक्त आंत्र वनस्पति और कई pequeсas दुकानों अपने कुत्ते के पाचन तंत्र ayudarбn dнa साथ वितरित बहाल मदद करता है। इससे अधिक स्वीकार्यता के लिए शुरुआत में भोजन को हल्के ढंग से पकाया जा सकता है, खासतौर पर बहुत संवेदनशील पेट वाले कुत्तों के मामलों में।

8. उपायों से भ्रमित मत हो
सभी मेरे सबसे अच्छे करने के लिए प्रयास करते हैं, quizбs ​​क्यों prбctica में कुछ युक्तिसंगत बनाने के लिए लागू नहीं है और न ही खुद को संकेत से भरा इस estбn सहित Pagine Barf - मैं अंतिम उपयोग समय आप की raciуn तौला їcuбndo था पेला कि आपने सेवा की? हमें गलत मत समझो, भोजन का वजन पहले अच्छा है, लेकिन सिर्फ एक विचार प्राप्त करने के लिए। बाद में आप राशन के आकार को जानने के लिए आंख विकसित करेंगे।

9. कुंजी विविधता में है
मनुष्यों के साथ, एक पूर्ण और संतुलित आहार निस्संदेह सबसे अच्छा आहार है। लेकिन हमारे मामले में, यह सभी भोजनों में सटीक मात्रा और अनुपात का उपभोग करने के लिए असंभव है, बल्कि हम इसे समय के साथ प्राप्त करते हैं और जो भी हम खाते हैं उसे बदलते हैं। कुत्तों के लिए एक ही चीज होती है, इसलिए, क्या आप अपना खुद का प्राकृतिक आहार विकसित करना चुनते हैं या यदि आप पूर्ण कच्चे मेनू खरीदते हैं, तो इसकी सामग्री को बदलने की कोशिश करें।

10. धैर्य रखें और सकारात्मक बनें!
परिवर्तन स्वाभाविक रूप से तनावपूर्ण होते हैं, उनके सामने, हम अक्सर तनाव और संदिग्ध हो जाते हैं। हमारे कुत्ते इन राज्यों को कई बार महसूस कर सकते हैं और आप उन्हें सावधानी का एक संदेश भेज सकते हैं कि अंत में, उन्हें शांत और आसानी से खाने से हतोत्साहित किया जाता है। परिवर्तन के प्रति शांत और आशावादी रहें और आप देखेंगे कि आप इसे कितना आसान बनाते हैं।

खैर, यहां आपके पास है, दस सुझाव जो हमें उम्मीद है कि आपको बड़ा कदम उठाने का अपना रास्ता खोजने में मदद मिलेगी। आपका कुत्ता आपको धन्यवाद देगा!
यदि आपको अधिक संदेह हैं या कच्चे आहार के बारे में आपके ज्ञान को गहरा बनाना चाहते हैं, तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैंPuromenuऔर हम आपको लागत के बिना सलाह देने में प्रसन्न होंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यह जानकारी आपके कुत्ते की मौत को रोक सकती है!यह जानकारी आपके कुत्ते की मौत को रोक सकती है!
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
क्या अंडे कुत्तों के लिए स्वस्थ हैं?क्या अंडे कुत्तों के लिए स्वस्थ हैं?
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँक्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँ
अनाज या संरक्षक के बिना 10 प्राकृतिक खाद्य पदार्थअनाज या संरक्षक के बिना 10 प्राकृतिक खाद्य पदार्थ
चिकन बड़ाचिकन बड़ा
अपने पग के लिए खाद्य बार्फ़अपने पग के लिए खाद्य बार्फ़
पालतू जानवरों के लिए बार्फ़ आहार .. क्या आप उसे जानते हैं?पालतू जानवरों के लिए बार्फ़ आहार .. क्या आप उसे जानते हैं?
एक बीमार कुत्ते के लिए घर का बना आहारएक बीमार कुत्ते के लिए घर का बना आहार
बिल्लियों चूहों खाएंगे या बार्फ़ आहार क्या होगाबिल्लियों चूहों खाएंगे या बार्फ़ आहार क्या होगा
» » अपने कुत्ते को कच्चे आहार में बदलने के लिए 10 युक्तियाँ
© 2021 taktomguru.com