taktomguru.com

बोर्डो का बुलडॉग: चरित्र और स्वभाव

टेक्स्ट: पेड्रो दाज़ (द पेनेट्स का डोमिनियन) dominiodelospenates.com

वर्तमान में, वह अब अतीत का लड़ाकू नहीं है, एक सशक्त कुत्ता और हमेशा एक लड़ाई लंबित है। नस्ल, संतुलित और संवेदनशील नमूनों के बारे में भावुक प्रजनकों के चयन के लिए धन्यवाद बच्चों के साथ अविश्वसनीय क्षमता के साथ हासिल किया गया है।

पूजा pequeсos mбs अपने सभी चाल पकड़ करने में सक्षम हैं, वे उन्हें अपने tнpicas और सुंदर लाइनों, जो एक घोड़े की तरह वृद्धि से बाहर फेंक ... वे हमेशा उन्हें मजा आता है और देखभाल के लिए उन्हें mбximo अंत के लिए जाने के लिए तैयार estбn । मेरे व्यक्तिगत उपाख्यानों में मैं आपको बता सकता हूं कि हम मैड्रिड के बाहरी इलाके में पड़ोस में रहते थे, हमारे सभी पड़ोसियों के छोटे बच्चे और बच्चे थे।
"कटाना मोलोसोस डी मैक्सिको द डोमिनियन ऑफ द पेनेट्स" प्रोप।: द डोमिनियन ऑफ द पेनेट्स।

एक dнa वसंत, एक lleguй काम, घर और salн despuйs की मेरी दैनिक, "Cheats" और "डांटे" इस ъltimo, mбs 10 महीने और 55 किलो की एक प्रति मेरे दो Dogue De Bordeaux साथ चलता है। मेरे घर के द्वार छोड़ने पर हम से नहीं tendrнa अधिक तीन aсos एक niсo acercу और दो बार सोच के बिना, cogiу डांटे और abriу, एक बार खोला, niсo, cogiу जीभ कुत्ते और empezу के मुंह इसे खींचने के लिए जैसे कि यह एक रबर बैंड था। उसकी मां और मैं बेवकूफ थे, उसने मुझसे पूछा कि क्या कुत्ता काटा गया था और मैंने जवाब दिया कि तब तक कोई भी ऐसी चीज नहीं कर सका। तब से और हर बार जब हम दोपहर में चलने के लिए बाहर निकलते थे, तो "दांते" ने बच्चे से संपर्क किया और बंदर बनाने लगे, यह एक अविश्वसनीय बात थी।

समय के साथ, कई बार और विभिन्न Dogos के साथ इस तरह के उपाख्यानों मेरे साथ हुआ है। वैसे भी, प्रत्येक प्रति अलग होती है, बच्चों और कुत्ते की सुरक्षा के लिए, जब आस-पास के बच्चे होते हैं, तो हमें हमेशा उनके व्यवहार पर चौकस रहना होगा।

संतुलित गेंट

Dogue De Bordeaux अपने increнble टिकट और poderнo के लिए दुनिया भर में प्रशंसा की है,, एक जानवर एक महान सुरक्षा sн एक ही है, कोई छाल या gruсido धूमधाम टाइप करने के लिए की जरूरत है, एक संतुलित विशाल है जानता है और इस तरह के रूप में व्यवहार , प्रत्येक स्थिति से पहले, एक संतुलित तरीके से व्यवहार करता है। यह एक बहुत ही मांसपेशियों वाला कुत्ता है, जो करीब सीमा पर एक अविश्वसनीय प्रतिक्रिया के साथ, और बहुत साहस के साथ है।

एक कुत्ता, तथाकथित बड़े दौड़ होने के बावजूद, एक जानवर है कि एक अपार्टमेंट में जीवन के लिए ningъn समस्या के बिना adapts है, के बारे में 30 у 45 मिनट dнa तीन क्षेत्रों के साथ, एक बेहद गहन व्यायाम की जरूरत नहीं है mбs है पर्याप्त। अपने छोटे बाल की विशेषताओं के कारण, उनका सौंदर्य जटिल नहीं है, ब्रशिंग आपके डोगो को चमकदार बनाने के लिए पर्याप्त होगी।




वजन घटाने की वजह से कॉलस होने की संभावना है, जागरूक होना सबसे अच्छा है और उन्हें विशेष रूप से कोहनी और झुंड में वेसलीन दें।

अपने मुंह को साफ रखने के लिए हम उच्च गुणवत्ता वाले फ़ीड और अच्छी साप्ताहिक ब्रशिंग को खिलाने की सलाह देते हैं।

अपनी प्रजातियों के समान प्राणियों के साथ उनके व्यवहार के लिए, पुरुष कुछ हद तक प्रभावशाली हैं, लेकिन अच्छे समाजीकरण के साथ उन्हें कोई समस्या नहीं होगी।

डोगोस शांत हैं और अजनबियों को सतर्क करते हैं, और अपने गुरु के साथ वे लैपडॉग के बिना बहुत संलग्न महसूस करते हैं। इसके अलावा इसकी जगह और कभी-कभी इसे अपनी गोपनीयता की आवश्यकता होती है।

संक्षेप में, आपका डोग एक वफादार और विश्वासयोग्य मित्र होगा, जो आपके साथ तब तक रहेगा जब तक कि आप आवश्यकतानुसार अपना जीवन न दें।

खेत का पिल्ला दंड का डोमिनियन।
खेत का पिल्ला दंड का डोमिनियन।
डोगू डी बोर्डो का तापमान
डॉग्यू डी बोर्डो का इतिहास और उत्पत्ति
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Torremolinos पालतू जानवरों के खिलाफ अपने क्रूसेड जारी है: नगर पालिका नगर पालिका के सबसे प्रतीकात्मक…Torremolinos पालतू जानवरों के खिलाफ अपने क्रूसेड जारी है: नगर पालिका नगर पालिका के सबसे प्रतीकात्मक…
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
बोर्डेक्स की बुलडॉग नस्लबोर्डेक्स की बुलडॉग नस्ल
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
एक छोटा सा साथीएक छोटा सा साथी
स्पेनिश बुलडॉगस्पेनिश बुलडॉग
बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!
डोगो डी बोर्डो: शुरुआती लोगों को सिफारिशेंडोगो डी बोर्डो: शुरुआती लोगों को सिफारिशें
» » बोर्डो का बुलडॉग: चरित्र और स्वभाव
© 2021 taktomguru.com