taktomguru.com

डोगो डी बोर्डो: शुरुआती लोगों को सिफारिशें

पाठ: जेसुब्स मेरिनो। सीएसी के न्यायाधीश। प्रत्यय "डी एबेसिया" का ब्रीडर

उसकी carбcter ataсe स्वास्थ्य, morfolуgico और कहा कि: एक ब्रीडर के रूप में मैं जो Dogue De Bordeaux के एक पिल्ला खरीद के खाते में तीन महत्वपूर्ण पहलुओं लेने के लिए के बारे में सोच neуfitas estбn करने के लिए कुछ संक्षिप्त नोट कहना चाहता हूँ।

हम सभी एक स्वस्थ कुत्ते को हासिल करना चाहते हैं और, हमें संबंधित टीकों के साथ पिल्ला देने के अलावा, हमें नस्ल के बारे में कुछ पता होना चाहिए और कुछ परीक्षणों की मांग करना चाहिए:

हिप डिस्प्लेसिया यह एक अपक्षयी रोग уsea, congйnita, वंशानुगत और coxofemoral malformaciуn articulaciуn में से एक, anomalнa acetбbulo कूल्हे में एक गलत implantaciуn सिर fйmur में मोटे तौर पर मिलकर द्वारा उत्पादित है। ग्रेड ए, बी, सी, डी, ई उनकी गंभीरता के अनुसार स्थापित किए जाते हैं, "ए" मुक्त और "ई" गंभीर होते हैं।

इस anomalнa के बाद से, के रूप में हम ने कहा, वंशानुगत है, यह इस बिंदु पर increнble बेचा पिल्लों जिनके माता-पिता आप एक हिप radiografнa cuбl नहीं किया है वे dysplasia की डिग्री पता चला है कि लगता है। "सी" के साथ उदाहरण, "ए" के साथ पार करना चाहिए, और उन नस्लों से हटाना चाहिए जिनके पास एक से अधिक "डी" हैं।

हम ने कहा है कि अपक्षयी है, इसलिए जब कुत्ते, चार या पांच aсos है यदि आप वजन और छोटे मांसपेशियों का एक बहुत खरीदने के लिए, चल रहा है और कूद वृद्धि करने में सक्षम नहीं गुजरता है। दौड़ की खातिर, पिल्ले के स्वास्थ्य के लिए के लिए, aсos mбs के दौरान एक compaсero है, dysplasia माता-पिता की डिग्री को दर्शाती आधिकारिक प्रमाण पत्र देखे बिना नहीं खरीदते हैं, अनम्य muйstrese और न दें उन्हें आपको बता दूँ कि अच्छी तरह से कर कूदो, भागो, हॉक्स में शामिल न हों ...

यह एक प्रति radiografнa करने के लिए दो aсos, कूद, दौड़ बहुत अच्छी तरह से, ओल संयुक्त नहीं कर रही है, लंगड़ाकर नहीं मेल खाती है, लेकिन एक `डी`, नहीं कहने के लिए एक `ई` है। हम देखेंगे कि चार या पांच साल बाद क्या होता है।

कोहनी डिस्प्लेसिया जल्द ही पता चला है क्योंकि चार महीनों के साथ उस लम्बाई के कारण दौड़ने, कूदने या सामान्य के रूप में खेलने में सक्षम नहीं होने के मामले हैं। यह एक बेहतर व्यवस्था कुछ मामलों एक आर्थोस्कोपी और महीने की एक कठोर आराम और एक आधा (एक पिल्ला में difнcil) में recuperaciуn के कुछ garantнas देते हैं, लेकिन हमें याद रखना चाहिए कि कोहनी हमेशा छुआ हो जाएगा है।

इस अर्थ में, अत्यधिक पेंटिंग, और एक गड़बड़ी या गुटूरल सांस लेने, एक गंभीर दोष है, जो हमें प्रदर्शनी में उत्कृष्ट प्राप्त करने से रोक देगा।




Morfolуgicamente दौड़ का मानक, आदर्श और सही कुत्ते के प्रकार, मॉडल, मानक, पैटर्न या संदर्भ के रूप में कार्य करता है, जो अस्तित्व में नहीं है लेकिन हम सभी चाहते हैं। हालांकि हम प्रदर्शनियों के लिए समर्पित करने के लिए नहीं जा रहे हैं, तो आप कभी पता नहीं ... यह हमें अपने प्रतिलिपि बाहर fotografнas किताबों में उभर के रूप में gustarнa sн:, शानदार पेशी, शक्तिशाली सुंदर, जैसा कि आमतौर पर कहते हैं,।

यह गारंटी नहीं है कि कुछ उत्कृष्ट माता-पिता असाधारण पिल्लों से बाहर आ जाएंगे, लेकिन अगर वे नहीं हैं तो उससे अधिक संभावनाएं हैं। मानक को जानना बहुत महत्वपूर्ण है, और माता-पिता के साथ इसकी तुलना करने से इनकी गुणवत्ता, साथ ही शीर्षक और ग्रेड प्राप्त किए जाएंगे। इसलिए, चैंपियन का पिल्ला घर के चैंपियन के बच्चों के समान मूल्य नहीं है।

estбndar जाति के tнpicos दोष है कि अवांछनीय है को दर्शाता है: एक पार्टी पूंछ या vйrtebras वेल्डेड को अमान्य कर प्रदर्शनी, अत्यधिक झुर्रियों tнpicas दौड़ नहीं हैं, लंबे कान एक बहुत comъn डिफ़ॉल्ट, कुत्तों भी orejones वर्तमान में जब देखते हैं इस परिशिष्ट के निचले सिरे को आंखों के रेखा से आगे नहीं बढ़ाया जाना चाहिए।

आपका कैरबक्टर

सबकुछ के बावजूद, चैंपियन चाहे या नहीं, हमारे डोगे डी बोर्डेक्स हमेशा विशेष, शांत, स्नेही और अपने मालिक से बहुत जुड़ा हुआ है। इस स्वभाव या चरित्र को प्राप्त करने के लिए, किसी को पिल्ला के जीवन में एक बहुत ही महत्वपूर्ण अवधि को ध्यान में रखना चाहिए।

"डर का चरण" लगभग तीन से पांच महीने तक फैला हुआ है। यह नस्ल की सभी विशिष्ट पुस्तकों में परिलक्षित होता है, और कुत्ते के अच्छे सामाजिककरण पर बहुत अधिक जोर देने के साथ कई अध्याय समर्पित हैं। सुदूर बाहर सड़क में, शहर के चारों ओर चलता है, प्रसारित जहां बहुत से लोगों को, उन्हें मिल शोर के सभी प्रकार के लिए इस्तेमाल किया और सभी साइटों llevбrnoslo संकेत में से कुछ हैं और फिर एक सुरक्षित, आज्ञाकारी, संतुलित और guardiбn कुत्ता है।

आप पिल्ला या एक jardнn छोड़ने के लिए समय लेने के लिए नहीं है और इन दिशानिर्देशों का पालन नहीं करते हैं एक डरावना कुत्ता होगा, हम अपने पैरों के बीच अपनी पूंछ के साथ प्रदर्शनियों में देख सकते हैं और विपरीत दिशा में थोड़ी सी भी शोर में भाग जाते हैं।

recomendaciуn अंतिम पहुँच dirнa जब एक पिल्ला खरीद जल्दी करने की नहीं रूप में, आप कई प्रजनकों को देखो, जो mбs garantнas, अध्ययन pedigrнes माता-पिता प्रदान करता है की तुलना में पिछले प्रदर्शनियों में परिणाम देख, अगर आप monogrбficas प्रदर्शनियों में भाग लिया जाना चाहिए था । आम तौर पर मोनोग्राफ के परिणामों में संबंध आमतौर पर विस्तृत किया जाता है कि क्लब ऑफ मोलोस डी एरिना अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित होता है। और हमें प्रजनकों से कोई प्रश्न पूछने में संकोच नहीं करना चाहिए जिसे हमें स्पष्ट करने की आवश्यकता है। मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ मदद कर रहा हूं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बोर्डेक्स की बुलडॉग नस्लबोर्डेक्स की बुलडॉग नस्ल
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
किसान में आम बीमारियांकिसान में आम बीमारियां
एक schnauzer कैसे खरीदेंएक schnauzer कैसे खरीदें
Schnauzer दौड़ की स्वास्थ्य समस्याएंSchnauzer दौड़ की स्वास्थ्य समस्याएं
ब्रुसेल्स ग्रिफॉन के रोगब्रुसेल्स ग्रिफॉन के रोग
स्वास्थ्य और देखभालस्वास्थ्य और देखभाल
गोल्डन रेट्रिवर मूल्य और महत्वपूर्ण पहलुओंगोल्डन रेट्रिवर मूल्य और महत्वपूर्ण पहलुओं
एक कुत्ते को अपनाने या खरीदने के लिएएक कुत्ते को अपनाने या खरीदने के लिए
» » डोगो डी बोर्डो: शुरुआती लोगों को सिफारिशें
© 2021 taktomguru.com