taktomguru.com

कुत्तों में fleas repel करने के लिए देवदार splinters के विकल्प

देवदार शेडकुत्ते के बिस्तरों में देवदार आम है क्योंकि यह fleas और ticks repels। शायद मादा होने के मामले में आपका पालतू देवदार के लिए एलर्जी है या पिल्ले होने वाला है। किसी भी मामले में यह आपके बिस्तर के लिए एक विकल्प नहीं है। सौभाग्य से आपके कुत्ते को इन असुविधाजनक निवासियों से गर्म और दूर रखने में मदद करने के लिए अन्य विकल्प हैं।

पाइन splinters. देवदार स्प्लिंटर्स की तरह, पाइन स्प्लिंटर्स एक प्राकृतिक डिओडोरेंट के रूप में कार्य करते हैं जो गंध और fleas को खाड़ी में रखने में मदद करता है। बड़े और छोटे जानवरों के लिए बिस्तरों में पाइन व्यापक रूप से वितरित किया जाता है। कंपनियां जो उत्पाद बेचती हैं अक्सर पैकेजिंग से पहले मौजूद बैक्टीरिया को हटाने के लिए शुष्क पाइन चिप्स सूखी होती हैं। पाइन स्वाभाविक रूप से नमी को अवशोषित करती है और जल्दी सूख जाती है, इससे आपके पालतू जानवर सूखने में मदद मिल सकती है।

पाइन स्टबल. पेड़ के चारों ओर मिट्टी में पाइन का स्टबल प्रचुर मात्रा में है। यह आपके चार पैर वाले दोस्त के लिए एक सुरक्षित और आरामदायक वातावरण प्रदान करता है। पशुओं का चारा के बाद से छर्रों की तरह नमी को अवशोषित करने की शक्ति नहीं है, बहुत लंबा बिस्तर में इसे छोड़ने देवदार या चीड़ के slivers के साथ गंध नियंत्रण की कमी के अलावा ढालना विकास को बढ़ावा देने सकता है और अधिक से बदला जाना चाहिए अक्सर, हालांकि, यह ठंडी रातों पर सुरक्षा और आराम प्रदान करता है।




सूखी घास. पाइन स्टबल की तरह, घास एक बायोडिग्रेडेबल बिस्तर है जो कुत्तों के लिए आसानी से उपलब्ध है। यह विभिन्न किस्मों जैसे फ्लीओ, फेस्टुका और बरमूडा में प्रस्तुत किया जाता है। घास जल्दी से dehumidifies और अपने कुत्ते को गर्म रहने में मदद करता है। जैसे पाइन स्टबल में कोई प्राकृतिक गंध नहीं होती है और क्योंकि यह नमी को अवशोषित नहीं करता है, इसे अक्सर बदला जाना चाहिए।

बिस्तर. जब आपका कुत्ता अंदर सो जाता है, तो एक अच्छा विकल्प यह है कि आप इसे आरामदायक बनाने के लिए अपने बिस्तर पर मुलायम कंबल डालें। यदि आपका पालतू जानवर बाहर रहता है, तो यदि आप हर दिन अपने कपड़े धोना पसंद नहीं करते हैं तो एक मुलायम कंबल सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। इसे अक्सर धोया जाना चाहिए क्योंकि यह पानी प्रतिरोधी नहीं है और अन्य प्राकृतिक बिस्तरों की तरह गंध को अवशोषित नहीं करता है। दूसरी तरफ, यदि आप एक ऊर्जावान पिल्ला हैं तो आप मुलायम बिस्तर पर चबाने से गड़बड़ कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पाइन जुलूस, कुत्तों के लिए खतरापाइन जुलूस, कुत्तों के लिए खतरा
एक कुत्ता घर बनाएँएक कुत्ता घर बनाएँ
कुत्तों के लिए पाइन कैटरपिलर के खतरेकुत्तों के लिए पाइन कैटरपिलर के खतरे
कुत्तों में fleas को हटाने के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में fleas को हटाने के लिए घरेलू उपचार
अपने कुत्ते के लिए जुलूस का खतराअपने कुत्ते के लिए जुलूस का खतरा
कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?
कुत्तों में कीट काटने, एक खतरे जो वसंत में आता हैकुत्तों में कीट काटने, एक खतरे जो वसंत में आता है
क्या देवदार की लकड़ी कुत्तों के लिए खराब है?क्या देवदार की लकड़ी कुत्तों के लिए खराब है?
कुत्तों के लिए कुशनकुत्तों के लिए कुशन
पाइन जुलूसपाइन जुलूस
» » कुत्तों में fleas repel करने के लिए देवदार splinters के विकल्प
© 2021 taktomguru.com