taktomguru.com

एक्वाटिक बचाव और बचाव स्कूल "ईसीएसएआर"

ECSAR бnimo लाभ Orgбnica कानून 1/2002 के तहत बनाई संगठन के बिना एक Asociaciуn है, और आदेश preparaciуn और acuбtico बचाव कुत्तों, कुत्ते बनाने binomials में काम प्रोत्साहित करने के लिए फोन नंबर 605 879 के साथ आंतरिक मंत्रालय के साथ पंजीकृत -guнa। स्पेन में पहले मान्यता प्राप्त स्कूल होने के नाते।
यह परियोजना प्रशिक्षक योलान्डा सैन सेगुंडो और डेविड गोंज़ालेज गुमेज़ द्वारा बनाई गई थी। प्रशिक्षण में कई वर्षों के प्रशिक्षण के बाद, एक्वाटिक लाइफगार्ड, पानी दुर्घटनाओं की रोकथाम एक लंबी इत्यादि। हम कुत्तों और मालिकों की पूरी कक्षा के लिए ईसीएसएआर बनाते हैं।
Kinological स्कूल बचाव और बचाव



यह ध्यान रखें कि ECSAR के मुख्य उद्देश्यों में से एक है, वास्तव में, 2014 में किया गया था महत्वपूर्ण है कि है, हमारे लाईफगार्ड और बचाव तैराक डेविड Gonzбlez Gуmez, उसके अविभाज्य कश्ती के साथ, वे परिचालन कर रहे हैं pequeсos mбs के जीवन की रक्षा के लिए, क्लब ईव्स और Travesнa Iruelas घाटी को कवर जहां प्रत्येक mбs aсo 400 तैराकों शामिल किया गया। "ईसीएसएआर स्पोर्ट्स एंड ऑपरेशनल मोड में काम करता है"
जलीय बचाव में खेल क्या काम करता है
खेल का काम एक जलीय गतिविधि है, जिसे हम स्कूल में मालिक के लिए करते हैं जो अपने कुत्ते को सामान्य और रोज़गार से ज्यादा कुछ देना चाहता है। अपने कुत्ते को एक स्पोर्टी तरीके से प्रशिक्षित करने में सक्षम होने के लिए, मजा करने का एकमात्र लक्ष्य है और अपने कुत्ते को जलीय बचाव के लिए लागू एक बुनियादी आज्ञाकारिता सिखाएं, इस गतिविधि ने हमें अपने सभी वर्षों में दिखाया है, कि मालिक के साथ एक अविभाज्य संघ जाली है। जलीय बचाव अनुशासन में कुत्ते और मालिक के लिए कई फायदे हैं, जलीय बचाव के क्या फायदे हैं? मदद करता है उन्हें अपने mъsculos और हड्डियों को मजबूत बनाने, dysplasia या जोड़ों nataciуn प्रभावी rehabilitaciуn में पाया में बीमारियों से पीड़ित कुत्तों, nataciуn अन्य कम गंभीर चोटों चंगा करने के लिए, मदद करता है aerуbico चयापचय की क्षमता बढ़ जाती है, उन्हें बेहतर समन्वय में मदद करता है , वे संचित वसा खो देते हैं और वे आंदोलनों में चपलता प्राप्त करते हैं, और कैसे नहीं? तैराकी, मज़ा आराम और ताज़ा है ... वे अपने फेफड़ों की क्षमता में सुधार और अपने corazуn की स्थिति, पृथ्वी पर चार बार mбs अभ्यास व्यायाम के बराबर है। यही कहना है कि एक मिनट की तैराकी चार दौड़ने के बराबर होती है, तैराकी का अभ्यास करते हुए आपको कुत्ते के साथ बहुत ही विशेष भागीदारी मिलती है।
इस तरह, पानी में अपने कुत्ते के साथ प्रशिक्षण और सीखने में रुचि रखने वाला कोई भी व्यक्ति इसे स्कूल में कर सकता है, अपने कुत्ते के साथ अच्छा समय ले सकता है और एक नया अनुशासन सीख सकता है।.
जलीय बचाव में ऑपरेटिव काम क्या है
ऑपरेटिव काम द्विपक्षीय टीमों की टीम बनाना है (-dog बचानेवाला) असली हस्तक्षेप के लिए जो कुत्ते के उपयोग के लिए उपयोगी उपकरण के रूप में उपयोग की आवश्यकता होती है। किसी भी नस्ल के कुत्तों को प्रशिक्षित किया जाता है, बशर्ते वे बचाव कुत्तों और बचाव के रूप में अपने भविष्य के काम के लिए इष्टतम गुणों की श्रृंखला पूरी करें। एक्वाटिक बचाव के मामले में जोर देने के लिए, प्रभावी होने के लिए सर्वोत्तम गुण यह है कि यह पानी, प्रतिरोध और साहस में भावुक है।
इन गुणों को समझने के लिए पेशेवर जल बचाव कुत्ते को एक नाव को तोड़ने में सक्षम होने के लिए मनुष्य, शक्ति और धीरज के साथ मजबूत बंधन होना चाहिए, अपनी मार्गदर्शिका के साथ सिंक्रनाइज़ तैरना चाहिए (SOCORRISTA) और तैराकी में धीरज,, स्विमिंग 4,000 मीटर की दूरी पर 300 मीटर की दूरी खड़े के रूप में acuбticos समर्थन का मतलब है पर एक लाईफगार्ड (समुद्र तट, जलाशय झीलों ... ...), और काम पर एक निर्विवाद उपकरण हुआ करता था।
एक बार गाइड लाइफगार्ड के रूप में तैयार हो जाने पर और आपके कुत्ते ने जलीय बचाव परीक्षण पारित कर दिए हैं, तो आप पर विचार किया जा सकता है लाइफगार्ड कुत्ता ऑपरेटिव.
"ऑपरेटिंग कुत्ता कभी अकेले बचाव नहीं करता है, यह हमेशा लाइफगार्ड का समर्थन होता है."
जल बचाव कुत्ते की विशेषताएं
कुछ कुत्तों acuбtico बचाव के साथ कई caracterнsticas रहे हैं उनमें से एक है, इसकी फर है (जैसे कि एक बरसाती ले जाने) एक डबल परत प्रतिरोधी बाल पानी है, विरासत तुम्हारा नहीं करता है या फिल्टर के बाद से त्वचा के लिए पानी, यही कारण है कि यह पानी में अधिक प्रतिरोध है। उसकी उंगलियों के एक इंटरडिजिटल झिल्ली (एक बतख के समान) है कि उन्हें तैराकी और asн में मदद करता है nataciуn, यानी की जोर में अधिक से अधिक बल लगाने सकता है nataciуn (दौड़ में लात की शक्ति गुणा है सबसे अधिक इस्तेमाल न्यूफाउंडलैंड, गोल्डन रेट्रिवर, लियोनबर्गर ...) यही कारण है कि उनके पास पानी में अधिक प्रतिरोध होता है और तैराकी में धक्का होता है।
एक्वाटिक बचाव में हम किस उम्र में प्रशिक्षण शुरू कर सकते हैं?
प्रशिक्षण से शुरू किया जा सकता है 4 महीने पुराना कुत्ते का जल्दी ही हम, aprenderб पहले हमारे कुत्ते को प्रशिक्षण सही बुरी आदतों, जो, के रूप में समय mбs गुजरता है, difнciles mбs serбn सुदृढ़ asн कुत्ते से बचने के शुरू करते हैं। इसके अलावा, पिल्ले उस उम्र में बेहद ढीले होते हैं और सीखने की क्षमता बहुत अधिक होती है।
इसका मतलब यह नहीं है कि एक वयस्क कुत्ते को जलीय बचाव के लिए प्रशिक्षित नहीं किया जा सकता है, लेकिन पिल्लों में सीखने में आवश्यक समय और प्रयास बहुत कम है।
पिल्ले और jуvenes खाली पुस्तकों की तरह कर रहे हैं और आसानी से सब कुछ उन्हें enseсamos लेकिन उनके concentraciуn करने की क्षमता Menor- वयस्क कुत्तों की आदतों का अधिग्रहण किया है कि quizб लागत एक छोटे से mбs बदल लेकिन आम तौर पर mбs शांत हैं और mбs प्रदान करना है अवशोषित atenciуn।
इस अनुशासन के लिए धन्यवाद, हम जीवन को बचाने, डूबने का प्रतिशत कम कर रहे हैं।
काम के इस अद्भुत अनुशासन को लाने के उद्देश्य से, बचाव एक्वाटिक और बचाव ईसीएसएआर के स्कूल सिनलोलिक, अपने आधिकारिक मुख्यालयों में इरुएलस (बेविला) घाटी में अपना प्रशिक्षण लेते हैं।
ईसीएसएआर हम अपने कुत्तों के प्यार से एकजुट लोगों के समूह के साथ-साथ जलीय बचाव के लिए एडिस्ट्रैस्ट्रोस के हित से भी एक समूह हैं।
हर कोई जो प्रशिक्षण में भाग लेना चाहता है उसे वेब के माध्यम से ईसीएसएआर से संपर्क करना चाहिए: ecsar.es
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए चिप पहचान (भाग 2)कुत्तों के लिए चिप पहचान (भाग 2)
कुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तोंकुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों
बचाव कुत्तोंबचाव कुत्तों
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…
नए बचाव कुत्तोंनए बचाव कुत्तों
कुत्ते बचाव समूह कैसे शुरू करेंकुत्ते बचाव समूह कैसे शुरू करें
हमारे में डोबर्मन पिंसर की बचाव साइटें।हमारे में डोबर्मन पिंसर की बचाव साइटें।
बचाव कुत्तोंबचाव कुत्तों
» » एक्वाटिक बचाव और बचाव स्कूल "ईसीएसएआर"
© 2021 taktomguru.com