taktomguru.com

खतरनाक छतों या आक्रामक व्यक्तियों?




फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - एल मुंडो डेल पेरो।

पाठ: पेट्रीसिया लोज़ानो।

कई विशेषज्ञों का दावा है कि बेईमान प्रजनकों द्वारा अनुवांशिक हेरफेर उन नमूने में देखा जा सकता है जो उनके रक्त में आक्रामकता को लेते हैं। हालांकि, कई अन्य कहते हैं कि कुत्ते बल का उपयोग नहीं करते हैं अगर यह बिल्कुल जरूरी नहीं है और यदि वे ऐसा करने के लिए पूर्वनिर्धारित हैं तो उनके पास केवल हिंसक व्यवहार है।

वास्तव में, आम तौर पर यह mбs कुत्तों में आक्रामकता के लिए के रूप में जिम्मेदार seсalan congйneres, मानव या दोनों के साथ एक बुरा socializaciуn हैं का कारण बनता है, और जो segъn अनुचित व्यवहार से होने वाली कर दिया है को सही नहीं किया गया है। यही कारण है, कि जन्म के बाद उनके congйneres से अलग कर दिया गया है -साथ क्या नियम perrunas mбs bбsicas- या लोगों को पर्याप्त उपचार नहीं किया है, और उनके अंतिम घर तक पहुंचने के लिए नहीं मिला है उचित शिक्षा कॉलेज में नहीं सीखा habrнan मालिकों को पता नहीं था कि कैसे अपना अधिकार निर्धारित करना है या उपयुक्त पदानुक्रम लगाया जाए, जो प्रतिस्पर्धा द्वारा प्रभुत्व को ट्रिगर करता है। इसके लिए हम दुर्व्यवहार, बहुत कठिन प्रशिक्षण, ध्यान की कमी जैसे कई अन्य कारण जोड़ सकते हैं ... संक्षेप में, कुत्ते में आक्रामक व्यवहार मनुष्य की कार्रवाई का प्रत्यक्ष परिणाम होगा। Afirmaciуn यह टिप्पणी इस तथ्य से प्रबलित किया गया था एक ही कूड़े में, व्यक्तियों पूरी तरह से अलग-हर हैं जानवर का अपना व्यक्तित्व है और के लिए लॉग इन समस्याओं को देखने tнmidos, प्रमुख या भयभीत पिल्ले, जो वृद्धि कर सकते हैं अपने गुण और उसके दोष को नरम है कि एक पर्याप्त अनुवर्ती

जब हम कुत्ते को प्राप्त करते हैं, चाहे वह जिस दौड़ से संबंधित है, यह बिल्कुल जरूरी है कि हम मालिकों के रूप में मानी जाने वाली भारी ज़िम्मेदारी से अवगत हैं। हमें आपकी शिक्षा की निगरानी करनी होगी और पशुचिकित्सा या कुत्ते के व्यवहार विशेषज्ञ के साथ किसी भी समस्या का सामना करना पड़ेगा। कुत्ते को नियंत्रण से बाहर रखना दुर्व्यवहार का एक रूप है - यह एक बच्चा होने और शिक्षा प्रदान नहीं करेगा। लेकिन यह न केवल हमारे कुत्ते की ज़िम्मेदारी है बल्कि समाज के लिए भी है जिसमें हम और हमारे पालतू दोनों विकसित होते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
खतरनाक कुत्तेखतरनाक कुत्ते
खतरनाक कुत्तेखतरनाक कुत्ते
भौंकने वाला कुत्ता, थोड़ा बिटरभौंकने वाला कुत्ता, थोड़ा बिटर
नर कुत्ते में जाल में आक्रमणनर कुत्ते में जाल में आक्रमण
खेलते समय कुत्ते doberman में आक्रमणखेलते समय कुत्ते doberman में आक्रमण
अपने कुत्ते के साथ एक पूर्ण सहअस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँ।अपने कुत्ते के साथ एक पूर्ण सहअस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँ।
कुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती हैकुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती है
बिल्ली में आक्रमणबिल्ली में आक्रमण
कुत्तों में आक्रमण | आक्रामक व्यवहारकुत्तों में आक्रमण | आक्रामक व्यवहार
डर की बीमारीडर की बीमारी
» » खतरनाक छतों या आक्रामक व्यक्तियों?
© 2021 taktomguru.com