taktomguru.com

पग रेस




मूल: चीन
विशेष कौशल: सहयोगी कुत्ता
जीवन प्रत्याशा: -
नर का आकार: 30 - 40 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 6.5 - 8 किलो लगभग।
मादा का आकार: 2 9 - 36 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 6-8 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 253 - समूह 9
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
पग को पग या पग के रूप में भी जाना जाता है। यह एक दौड़ है जिसे प्राचीन के रूप में भी जाना जाता है। इसे चीन से हॉलैंड में चार शताब्दियों पहले से थोड़ा सा आयात किया गया था और बाद में इंग्लैंड पहुंचा, जहां यह एक महान स्वीकृति का आनंद लेता है। लेकिन हालांकि कुत्ता चीनी मूल का है, जापानी काले विविधता का दावा करते हैं। वहाँ चीन में एक पौराणिक कथा, एक कुत्ता है कि मंदिर, चुस्त और एक बंदर की तरह बोल्ड और एक ड्रेगन के रूप में शक्तिशाली के संरक्षक के रूप में प्राचीन समय में इस्तेमाल किया गया था है। ऐसा माना जाता है कि यह कार्लिनो का पूर्वज होगा।
पग एक कुत्ते है जो मंडारियों द्वारा बहुत सराहना करता है। बाद में, जब हॉलैंड को निर्यात किया गया, तो डच द्वारा और फिर अंग्रेजी द्वारा इसकी सराहना की गई। एस XIX में इसकी सफलता इटली पहुंच गई, खासकर अभिजात वर्ग की महिलाओं में। उनका नाम एक इतालवी अभिनेता से आता है, जिसने यूरोप भर में हरलेक्विन की भूमिका अपने चेहरे पर एक काला मुखौटा पहने हुए भूमिका निभाई।
तापमान और चरित्र
पग सभी पत्रों के साथ एक साथी कुत्ता है। वह उन लोगों से घिरे घर पर रहना पसंद करता है जिन्हें वह प्यार करता है और उसकी उपस्थिति महसूस करता है। लेकिन यह एक लैपडॉग नहीं है। उसके पास विनोद की एक बड़ी भावना है और खेलना और चारों ओर घूमना पसंद है।
मीठे, भावुक, समर्पित और निविदा, वह अपने मालिकों की पूजा करता है। यह एक उत्कृष्ट साथी कुत्ता है और बुजुर्गों के लिए बहुत उपयुक्त है जो कंपनी बनाना चाहते हैं। और यह एक आकर्षण है, खुफिया जानकारी, हास्य की भावना, खुशी, ... यह आनंद और जीवन जीने की इच्छा को प्रसारित करता है!
शारीरिक विशेषताओं
यह स्क्वायर स्ट्रक्चर का कुत्ता है, मोटा खींच रहा है, हालांकि अच्छी तरह से निर्मित अनुपात और शक्तिशाली मांसपेशियों के साथ। अपने मजबूत और गोल सिर में हम एक स्पष्ट स्टॉप के साथ बिना किसी झुकाव के खोपड़ी की सराहना करते हैं। इसका झुकाव, छोटा और वर्ग, झुर्री स्पष्ट रूप से खींचा प्रस्तुत करता है। उसकी गर्दन छोटी और मोटी है। हम इस दौड़ के व्यक्तियों को चांदी, खुबानी, झुंड या काले रंग के कोट के साथ पा सकते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
छोटे कुत्ते शेरछोटे कुत्ते शेर
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
साल की उम्रसाल की उम्र
CarlinoCarlino
रेस कोरो गन्नारेस कोरो गन्ना
Whippet दौड़Whippet दौड़
कट दुमकट दुम
Pyrenees के रेस पहाड़Pyrenees के रेस पहाड़
» » पग रेस
© 2021 taktomguru.com