taktomguru.com

कम ऊर्जा के स्तर वाले कुत्ते और जो बालों को नहीं छोड़ते हैं

ग्रिफॉन डी ब्रूसल्सकई काम करने वाले मालिकों के लिए एक आलसी कुत्ता या जो बाल नहीं फैलाता है वह एक सपना सच होगा। हालांकि सभी कुत्तों को अभ्यास की आवश्यकता होती है और ऐसी कोई दौड़ नहीं होती है जो छोटे बाल भी नहीं फैलती है, वहां एक कुत्ता है जो आपके गतिविधि और जीवनशैली के स्तर को अनुकूलित करता है।

ब्रुसेल्स के ग्रिफॉन. ब्रसेल्स का ग्रिफॉन अपने सुंदर चेहरे और लगभग मानव अभिव्यक्तियों के लिए जाना जाता है। 1 99 7 में ब्रुसेल्स ग्रिफॉन के चेहरे ने जैक निकोलसन को एक लोकप्रिय फिल्म में ग्रहण किया। इसका मूल शहर ब्रुसेल्स, बेल्जियम और अमेरिकी केनेल क्लब ने खिलौना दौड़ के रूप में पंजीकृत किया है। औसत ग्रिफॉन का वजन 6 से 12 पाउंड होता है और इसकी जीवन प्रत्याशा 12 से 15 वर्ष होती है। यह विभिन्न रंग, लाल, काला और आग हो सकता है। यह अक्सर एक व्यक्ति का पालन करता है और अपार्टमेंट या कोंडो रहने के लिए अच्छी तरह से अनुकूल है।

Havanese. हवाना एक 15 साल की जीवन प्रत्याशा के साथ एक और मिलनसार खिलौना दौड़ है। उनके पास एक स्नेही व्यक्तित्व है और बच्चों के साथ-साथ वृद्ध लोगों के साथ भी अच्छा है। यह सफेद, क्रीम और काले सहित कई रंगों में आता है। यह क्यूबा का राष्ट्रीय कुत्ता है, जिस देश की उत्पत्ति हुई और इसे ऊपरी वर्ग के लिए विशेष रूप से उठाया गया था। क्यूबा क्रांति के दौरान कई को विलुप्त होने के करीब दौड़ बनाने के लिए छोड़ दिया गया था। हालांकि, मालिकों ने अपने कुत्तों से भागने वाले 1 9 70 के दशक में अपनी आबादी विकसित करना शुरू कर दिया।




मोलतिज़. सबसे पुरानी मान्यता प्राप्त नस्लों में से एक प्यारी माल्टीज़ है। इस नस्ल का नाम माल्टा शहर, भूमध्यसागरीय शहर सिसिली के दक्षिण में द्वीपों की एक छोटी सी श्रृंखला पर है। ये कुत्तों रोमनों और यूनानियों के पसंदीदा थे, खासकर कुलीनता की महिलाओं के। एक साथी कुत्ते बनने के लिए उठाया गया, यह वर्तमान में एक प्रेमपूर्ण और सामाजिक नस्ल है। 7 पाउंड के औसत वजन के साथ, वह एक उत्कृष्ट साथी है और अपने मालिक के साथ व्यय का समय उसकी सबसे बड़ी खुशी है। इसका रेशमी सफेद फर इसे एक राजसी दिखता है, हालांकि, अगर इसे मुंडा या छंटनी नहीं की जाती है तो उसे रोजाना ब्रश किया जाना चाहिए।

लघु स्केनौज़र. मिनीचर स्केनौज़र एक छोटी नस्ल है जो औसतन 15 पाउंड वजन का होता है। इसके रंग चांदी, काले और नमक और काली मिर्च हैं। पंद्रहवीं शताब्दी के जर्मन चित्रों में जर्मनी में पैदा होने वाली इस अनुकूल दौड़ की सराहना की जा सकती है। उनके पास एक टेरियर का ठेठ साहस है, जो उसे एक अच्छी निगरानी रखने की अनुमति देता है। इसमें एक टेरियर की सामान्य जिज्ञासा भी होती है जो इसे एक कब्जा कर देता है, लेकिन यह अपने मालिक की जीवन शैली को अच्छी तरह से अनुकूल बनाता है। जब आप खुले मैदान में हों या अपने मनोरंजन के लिए सही खिलौने वाले अपार्टमेंट में हों तो आप घर पर महसूस करें।

देखभाल और बचाव. अधिकांश नस्लें जो बालों को नहीं छोड़ती हैं उन्हें नियमित रूप से सौंदर्य की आवश्यकता होती है और सभी कुत्तों को दैनिक चलने या खेल के मैदान के खेल की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, यह जानना महत्वपूर्ण है कि वयस्कों के पास पिल्लों की तुलना में कम ऊर्जा का स्तर होता है। यदि आपको पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए समय समर्पित करना मुश्किल लगता है, तो बचाव समूहों ने वयस्क कुत्ते को प्रशिक्षित किया है कि वह मालिक को अपने प्रिय घर ले जाए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेल्जियम ग्रिफॉन कुत्ता - आसानी से प्रशिक्षित ब्रैबेंटिनोबेल्जियम ग्रिफॉन कुत्ता - आसानी से प्रशिक्षित ब्रैबेंटिनो
एक छोटा नस्ल कुत्ता चुनेंएक छोटा नस्ल कुत्ता चुनें
एक बच्चे के लिए एक छोटा नस्ल कुत्ता चुनेंएक बच्चे के लिए एक छोटा नस्ल कुत्ता चुनें
कुत्ते नस्ल बेससेट ग्रिफॉन वेंडिइनकुत्ते नस्ल बेससेट ग्रिफॉन वेंडिइन
कुत्तों की बुद्धिकुत्तों की बुद्धि
बेससेट ग्रिफॉन बेचता हैबेससेट ग्रिफॉन बेचता है
बासेट के प्रकार के प्रकारबासेट के प्रकार के प्रकार
बिल्लियों की तरह पूडल करो?बिल्लियों की तरह पूडल करो?
ब्रुसेल्स ग्रिफॉन के रोगब्रुसेल्स ग्रिफॉन के रोग
दौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैंदौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैं
» » कम ऊर्जा के स्तर वाले कुत्ते और जो बालों को नहीं छोड़ते हैं
© 2021 taktomguru.com