taktomguru.com

विशेष पिल्ले

विशेष पिल्ले

इस संख्या की सामग्री पिछले चरण में भी महत्वपूर्ण या उससे अधिक के रूप में वापस जाती है और यह घर पर कुत्ते के निर्णय लेने के अलावा कोई अन्य नहीं है। यही है, उनके महत्वपूर्ण जरूरतों और उनके कार्यकाल के साथ आने वाले सामाजिक दायित्वों का ज्ञान। एक पिल्ला होने से हम शुरू में सोच सकते हैं की तुलना में कई और ज़िम्मेदारियां शामिल हैं। हमारे पृष्ठ किसी को पिल्ला देने से पहले अनुवर्ती अनुशंसाओं से भरे हुए हैं, एक अच्छा नज़र डालें। यह प्यारा छोटा जानवर जल्द ही एक वयस्क बन जाएगा जो हमारे साथ हमारे जीवन का एक बड़ा हिस्सा होगा।




नए स्थान और "चूक" उसके परिवार और / या दोस्तों के लिए यह पहली dнas घर के आसपास घूम आशंकित प्रदर्शित करने और हमारे साथ शरण लेना पसंद करते हैं extraсo नहीं है पता नहीं: reciйn यह sentirб दुर्लभ है आते हैं।

संदेह और अपने नए घर के ज्ञान के इन क्षणों के बाद पशु चिकित्सक "शीर्षक" के पास जाना चाहिए - йl और sуlo йl (कोई मित्र, साथी और माना विशेषज्ञों) serб जो हमें अपने स्वास्थ्य योजना का प्रतीक: टीकाकरण, स्वच्छ, baсos, brushings, फ़ीड ...
इस बिंदु से यह भूलना नहीं जरूरी है कि शिक्षा कॉलेज serб आवश्यक: हम स्पष्ट dуnde जब तक तुम वहाँ बाहर निकलना है, हम और नहीं करना चाहिए कर सकते हैं के बारे में स्पष्ट होना चाहिए ... में mбs पढ़ें अपनी आवश्यकताओं कर सकते हैं होना चाहिए:
https://doopaper.com/pubs/elmundodelperro/septiembre2014/

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक जानवर को अपनानाएक जानवर को अपनाना
आपके पिल्ला (कुत्ते) के बारे में सब कुछआपके पिल्ला (कुत्ते) के बारे में सब कुछ
बुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतोंबुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतों
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
पशु चिकित्सा क्या है?पशु चिकित्सा क्या है?
अगस्त के महीने में कुत्ताअगस्त के महीने में कुत्ता
अच्छे मालिक के निर्णय विशेषज्ञअच्छे मालिक के निर्णय विशेषज्ञ
कुत्तों का सम्मान करने के लिए बच्चों को कैसे सिखाया जाए?कुत्तों का सम्मान करने के लिए बच्चों को कैसे सिखाया जाए?
बार्सिलोना ने एक अग्रणी पहल पैदा की जो बिल्लियों के जिम्मेदार स्वामित्व के प्रकटीकरण में एक संदर्भ…बार्सिलोना ने एक अग्रणी पहल पैदा की जो बिल्लियों के जिम्मेदार स्वामित्व के प्रकटीकरण में एक संदर्भ…
» » विशेष पिल्ले
© 2021 taktomguru.com