taktomguru.com

अकिता के बाल की गति

अकितायदि आप अपने जीवन में अकिता जोड़ना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छा वैक्यूम क्लीनर है। हालांकि यह पिघलने के मौसम के दौरान बहुत सारे बाल शेड करता है, यह एक साफ कुत्ता है। अकिता वास्तव में खुद को दूल्हे करते हैं और उत्सुक बात यह है कि वे बिल्लियों से कहीं ज्यादा करते हैं।

कोट का परिवर्तन अकिता वास्तव में पूरे साल बाल नहीं फैलती है, भले ही ऐसा लगता है। यह एक ऐसी दौड़ है जिसमें बाल की एक डबल परत होती है जो इस अवधि में पूरी तरह से दो बार बहती है, जो छह महीने के अंतराल पर होती है, आमतौर पर सर्दी और गर्मी में होती है। हालांकि, परिवर्तन के चक्र में दो से चार सप्ताह लग सकते हैं, इसलिए सबसे बुरे मामले में, आपके कुत्ते से बाल एकत्र करने के दो महीने प्रचुर मात्रा में काम करेंगे। आपके पास जगह पर बाल के बड़े पहिये होंगे। नियमित ब्रशिंग घर में बालों की मात्रा को कम करने में मदद करेगी लेकिन निश्चित रूप से इसे पूरी तरह खत्म नहीं करेगी।

स्वच्छता. अकिता बालों की डबल परत मोटी, मोटा और छोटा है, आंतरिक परत मोटी और मुलायम के साथ। कंधों और पीछे के अंत में बाल लगभग 2 इंच लंबे होते हैं, शरीर के बाकी हिस्सों से थोड़ा लंबा, पूंछ को छोड़कर, जहां यह लंबा होता है। यदि आपको अपने कुत्ते को धोने के लिए पेशेवर के साथ ले जाना है, तो वह उसे स्नान और ब्रश देगा लेकिन वह नस्ल मानकों का पालन करने के लिए कोई हेयरकट नहीं करेगा। यदि आप कभी भी स्पिल से निराश महसूस करते हैं, तो आपको इसे काटने के लिए प्रलोभन का विरोध करना चाहिए, क्योंकि यह कभी वापस नहीं बढ़ सकता है। धातु को अपने बाहरी कोट को ब्रश करके आंतरिक रूप से एक उपकरण "रेक" के साथ अपने कुत्ते को सप्ताह में कई बार ब्रश करें।




वह स्थान जहां आप रहते हैं. जिन बालों को आप सौदा करना चाहते हैं, उस पर निर्भर करता है कि आप कहां रहते हैं। यदि आप ऐसे माहौल में रहते हैं जहां मौसम का परिवर्तन नाटकीय नहीं है, तो आपके अकिता से बालों के झड़ने का स्तर हल्का हो सकता है। यदि, दूसरी तरफ, सर्दियों से गर्मी के तापमान में अचानक परिवर्तन होते हैं, जैसे कि न्यू इंग्लैंड में, आपको बालों का बड़ा विस्तार करने और लंबे समय तक रहने के लिए तैयार रहना चाहिए। यदि आप दक्षिण में रहते हैं, तो बाल का परिवर्तन थोड़ा कम होगा।

सकारात्मक पक्ष. यद्यपि आप अर्ध-वार्षिक बाल फैल से बच नहीं सकते हैं, अकिता के फर में सकारात्मक तत्व हैं। आत्म-साफ करने की प्रवृत्ति के अलावा, अकितास में कुत्ते की गंध नहीं है। यह संभव है कि आपके घर में बाल हों लेकिन विशेष गंध के बिना। जब वे गंदा हो जाते हैं, तो मिट्टी सूख जाती है और बालों से निकलती है। कुछ कुत्तों ने अपने फर को नहीं छोड़ा है, लेकिन वे पूरे वर्ष दौर में बहते हैं लेकिन आमतौर पर मौसमी स्पिल के अलावा, आपके घर में ज्यादा कुत्ते के बाल नहीं होंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अकिता खतरनाक हैं?अकिता खतरनाक हैं?
उत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथीउत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथी
अकिता कुत्ता जापानी दौड़ स्पिट्ज प्रकारअकिता कुत्ता जापानी दौड़ स्पिट्ज प्रकार
अकिता आक्रामक हैं?अकिता आक्रामक हैं?
अकिता का व्यवहारअकिता का व्यवहार
क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
रेस: अकिता इनूरेस: अकिता इनू
अकिता की देखभाल कैसे करेंअकिता की देखभाल कैसे करें
सुनहरे कुत्ते में बाल का परिवर्तन - (अनुसरण करने के लिए कदम)सुनहरे कुत्ते में बाल का परिवर्तन - (अनुसरण करने के लिए कदम)
नॉर्डिक्स और अकिता इनीनॉर्डिक्स और अकिता इनी
» » अकिता के बाल की गति
© 2021 taktomguru.com