taktomguru.com

डरने के लिए प्रतिक्रिया

डरने के लिए प्रतिक्रिया
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

कुछ कुत्ते सामान्य रूप से लोगों और विशेष रूप से बच्चों के प्रति असुरक्षित, डरावना, भयभीत या भयभीत व्यवहार महसूस कर सकते हैं और दिखा सकते हैं।

यह йstos साथ एक बुरा अनुभव पीड़ित के रूप में niсos साथ socializaciуn की कमी के कारण हुआ है, लेकिन तथ्य यह है बनी हुई है कि इन नमूनों एक genйtica विरासत उन्हें प्रवृत्त mбs या उससे कम भयभीत होना है।

कुत्ते कि niсos यह आम तौर पर काफी स्पष्ट रूप से पता चलता से डर लगता है, के बाद से, मामले segъn, जब आप उन्हें देखते हैं, उसे करने के लिए आते हैं, छुआ या परेशान किया, उनमें से संबंधित नहीं है, वह डर जाता है, rehъye खुले तौर पर आशंका को , क्योंकि यह उन्हें एक खतरा मानता है।




धमकी दी लग रहा है, लेकिन हमेशा भय के अपने स्तर के आधार पर, पशु परेशान हो जाता है, सिकुड़ता है, stiffens, नीचे झुकता है, अपने पैरों के बीच अपनी पूंछ डालता है, कांप या पलायन करने के लिए प्रयास करता है। उड़ान algъn कारण यह संभव नहीं है, एक रक्षात्मक व्यवहार yapping अपना सकते हैं, तो gruсendo, उन्हें दूर फेंकने के लिए दांत और निबल enseсando।

यदि पशु के बारे में पता है कि इन हमलों के साथ अपने पक्ष पर उन्हें डाले या उसे करीब पहुंच को रोकने के है, यह संभावना है कि mбs जब भी ऐसी ही स्थितियों उत्पन्न होती हैं, बाहर mбs niсos साथ अक्सर अपने डर के बावजूद जोर से मारना है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जब वह कार से यात्रा करता है तो मेरा कुत्ता छाल जाता हैजब वह कार से यात्रा करता है तो मेरा कुत्ता छाल जाता है
कुत्ते क्या डरते हैं?कुत्ते क्या डरते हैं?
क्योंकि एक कुत्ता उगता हैक्योंकि एक कुत्ता उगता है
नर कुत्ते में जाल में आक्रमणनर कुत्ते में जाल में आक्रमण
डर के साथ कुत्तोंडर के साथ कुत्तों
एक कुत्ते की स्थिति की व्याख्या कैसे करेंएक कुत्ते की स्थिति की व्याख्या कैसे करें
कुछ कुत्ते पानी से डरते हैंकुछ कुत्ते पानी से डरते हैं
कुछ आदतें व्यवहार। साइकिल, गेंदों, लोगों को जॉगिंग का पालन करेंकुछ आदतें व्यवहार। साइकिल, गेंदों, लोगों को जॉगिंग का पालन करें
बिल्ली में आक्रमणबिल्ली में आक्रमण
साथी जानवरों के लिए बेहतर दुनिया के लिए नींव के संबंध में 4,100 से अधिक बच्चों को संगठित किया जाता…साथी जानवरों के लिए बेहतर दुनिया के लिए नींव के संबंध में 4,100 से अधिक बच्चों को संगठित किया जाता…
» » डरने के लिए प्रतिक्रिया
© 2021 taktomguru.com