taktomguru.com

Ї लक्जरी टुकड़ा?

मिगुएल डाएज़ (लिटर कैनाइन मनोचिकित्सक)

Dнa आज, हम हमारे पीछे संकट हां, तो स्थायी रूप से oнmos शिक्षा कॉलेज और प्रशिक्षण लक्जरी artнculos कर रहे हैं और चांदी के महीन जैसी कोई बातें estбn। मैं इस एक सा विश्लेषण gustarнa।

इतिहास के देखने के लिए, नहीं Espaсa में ऐसे अनेक aсos, habнa escolarizaciуn पहले की कम нndice के दृष्टिकोण से, क्योंकि चीजें बहुत मुश्किल और नहीं podнa थे। आज भी यह कई देशों में होता है। यह साबित हुआ है कि यह एक गलती थी। शिक्षा के बिना, कोई भविष्य नहीं है।

लेकिन अगर हम कहानी छोड़ देते हैं और वर्तमान क्षण में आते हैं, तो हम महसूस करते हैं कि कुत्तों के लिए तेजी से अधिक प्रतिबंधक कानून हैं। लगभग हर दिन नए कानून आते हैं, सभी कुत्ते के अधिक नियंत्रण के लिए उसी पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन किस कीमत पर? अच्छी तरह से माल्टी डालने की लागत पर, शॉर्ट बेल्ट पहने हुए, खगोलीय मात्रा की जुर्माना लगाया आदि।

मुझे यह कहना है कि मैं इन सभी उपायों के खिलाफ नहीं हूं, क्योंकि जब कोई अनाज निकलता है तो आपको पैच रखना पड़ता है। और यही किया जा रहा है, पैच डाल रहा है, लेकिन यह अनाज को बाहर आने से रोकने के लिए रोकथाम से नहीं किया जाता है।

मैं थोड़ा और प्रत्यक्ष होना चाहता हूँ। लगभग सभी शहरों और हमारे राष्ट्रीय क्षेत्र के नगरों कुत्ते जनगणना से estбn तो मालिकों के लिए शुल्क लेना जाने के लिए। मुझे नहीं लगता कि कोई भी बुरी आंखों से इसे देख सकता है, लेकिन वह पैसा कहां जाता है? їRepercute सीधे दोनों स्थानों पर जहां कुत्तों, चला सकते हैं नगर पालिकाओं द्वारा नि: शुल्क पाठ्यक्रम और प्रशिक्षण शिक्षा कॉलेज दे रही है, आदि के लिए काफी बड़ी, शहरों में कुत्तों की समस्या में सुधार ...

मुझे लगता है कि अधिकारियों को पता नहीं है क्योंकि वे शहरों में कुत्तों के कारण होने वाली समस्याओं के बारे में होना चाहिए। वे सिर्फ पैच डालते हैं, जब वे पूरी तरह से अनाज को बाहर आने से रोक सकते हैं। साथ ही- क्या किसी को पता है कि टैक्स डॉलर कुत्ते के लिए कहां जाता है?


Tambiйn कहना होगा कि शायद habrб, quizбs, sн एजेंसी पैसे का उपयोग करता है शहरों में कुत्तों को रखने के मुद्दे को सुधारने के लिए algъn, लेकिन मैं नहीं जानता।




इसलिए हम इस समय के लिए निंदा की गई हैं:

"शिक्षा की अनुपस्थिति में, दमन।"

लेकिन निराशा मत करो। कि algъn dнa पर विचार करें, quizбs ​​algъn dнa, ऊपरी नेताओं से दोनों राजधानी extravнo की despuйs सहमत थे कि जब भी शहरों और समस्या को हल करने से पहले यह चेहरे में कोई विस्फोट habrб में कुत्तों mбs।

कुत्तों के बारे में मेरे साथ प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ मिनट लेने के लिए धन्यवाद।


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती हैकुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती है
मानव समाज में कुत्ते के विकास का विश्लेषणमानव समाज में कुत्ते के विकास का विश्लेषण
जानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधारजानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधार
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगेन्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
पशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषणपशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषण
जानवरों के साथ शिक्षा, संरक्षण और सह-अस्तित्व के लिए दिनजानवरों के साथ शिक्षा, संरक्षण और सह-अस्तित्व के लिए दिन
» » Ї लक्जरी टुकड़ा?
© 2021 taktomguru.com