taktomguru.com

यथार्थवाद

यथार्थवाद

मिगुएल डाएज़ (लिटर कैनाइन मनोचिकित्सक)

देखने की मेरी बात, समेकित कुत्तों के साथ काम कर despuйs लगभग चालीस aсos पेशेवर, और कुत्तों की dueсos साथ फलस्वरूप से, मुझे लगता है कि देख सकते हैं लगभग उन सभी जो प्रशंसक या कुत्ता प्रेमी हैं, लेकिन जो पेशेवर के रूप में वे कर सकते हैं उन्हें करने में लगे हुए नहीं कर रहे हैं कुत्ते guнas राज्य या निजी पशु चिकित्सकों, प्रशिक्षकों, आदि के विभिन्न स्तरों हो सकता है, कुछ समूहों में बांटा podrнan और इन समूहों में से प्रत्येक एक या कुछ शब्दों में परिभाषित podrнan।



एक तरफ हमारे पास समूह है "दोस्ताना मित्र" वे सभी बौद्धिक से ऊपर, जो कुछ भी दे सकते हैं, उसके ऊपर कुत्ते से सब कुछ एक स्तर पर उम्मीद करते हैं। Desengaсados आमतौर पर कुत्ते के साथ खत्म होता है और इसलिए, कुत्ता एक है जो खामियाजा भालू है, वहाँ एक उच्च छोड़ने वालों फोन नंबर या उद्यान या खेतों में estabulaciones है।

दूसरी तरफ, हमारे पास है "गरीब बात।" हर बार जब वे कुत्ते को देखते हैं तो यह पहला शब्द है जो उनके मुंह में आता है। कुत्तों और मालिकों को समर्पित जीवन भर के बाद, यदि वे जानवरों से प्यार करते हैं या उन्हें व्यवस्थित और बाध्यकारी तरीके से दया करते हैं तो यह अभी भी अच्छा नहीं है।

हम उन लोगों द्वारा जारी रख सकते हैं "उपाय के बिना प्यार" वे मालिकों का समूह हैं जो कुत्ते में उनके अंदर फिट बैठने वाले सभी प्रेमों को उलट देते हैं। उनमें से सबकुछ कुत्ते से प्यार करता है, खासतौर से उसका, और आचरण के नियमों की पूर्ण और कुल अनुपस्थिति और कुत्ते के व्यवहार के लिए असमान सहमति से विशेषता है।

हम इसके बारे में भी बात कर सकते हैं "Buenismo"। ये आपके कुत्ते को कुचलने के जबरदस्त और लगातार डर से विशेषता है। इन मालिकों में सभी उपहार और व्यवहार हैं। सह-अस्तित्व के सबसे प्राथमिक मानदंडों के लिए कुत्ते से पूछना संभव नहीं है।




हम उन लोगों के बारे में भी बात कर सकते हैं "यह केवल एक डीओजी है" ये आम तौर पर पड़ोस में कठिन लड़के हैं। ऐसा लगता है कि अन्य सभी कुत्तों के साथ मिलनसार हैं और वे नहीं जानते कि उनके पास क्या है, कि एक कुत्ता केवल एक कुत्ता है और यह उनके लिए इलाज करना आवश्यक है।

हम अधिक अच्छी तरह से परिभाषित समूहों के बारे में बात करना जारी रख सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि ये मुख्य हैं। और ... .. इस वर्गीकरण के लिए क्या है? खैर, अगर हम देखते हैं कि उनके पास क्या समान है, तो उनमें से कोई भी कुत्ते का सम्मान करता है जैसा कि यह है। कुछ अतिरिक्त और अन्य डिफ़ॉल्ट, mayorнa इन शहरी समूहों के सदस्य के कुत्तों सामाजिक समस्याओं और demбs के साथ अपने संबंधों में decentered साथ गलत कुत्ते हैं। मेरे लिए, सब कुछ व्यापक visiуn कुत्ते की कमी से आता है और जिसे वे रहते हैं के साथ उचित प्रशिक्षण शिक्षा कॉलेज और वातावरण में यह रहता है से और प्राणियों नहीं दे। क्या यह अब और अधिक से अधिक कुत्ते मनोवैज्ञानिक, मनोचिकित्सक और नैतिकता दोनों बढ़ सकते हैं? मेरे मामूली opiniуn कि कुत्ते psicopatologнas की "correcciуn" पर इतना ध्यान केंद्रित करने के बजाय, deberнamos mбs तैयारी और कुत्ते के मालिक को शिक्षित करने पर ध्यान केंद्रित है। सबसे अच्छा हर किसी के लिए उठो। विशेष रूप से उनको, कबूतरों के लिए !!!!

कुत्तों के बारे में मेरे साथ प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ मिनट लेने के लिए धन्यवाद।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते जो इंद्रधनुष से बचाव करते हैंकुत्ते जो इंद्रधनुष से बचाव करते हैं
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
मानव समाज में कुत्ते के विकास का विश्लेषणमानव समाज में कुत्ते के विकास का विश्लेषण
पिल्ला कारखानों जीवन कुतियापिल्ला कारखानों जीवन कुतिया
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
घरेलू और विदेशी जानवरों का त्यागघरेलू और विदेशी जानवरों का त्याग
एक दोहरी दौड़ के रूप में, teckelएक दोहरी दौड़ के रूप में, teckel
हम प्रत्येक पेशेवर की क्या मांग कर सकते हैं?हम प्रत्येक पेशेवर की क्या मांग कर सकते हैं?
अच्छा नागरिक कुत्ते कार्यक्रम (बीसीसी)अच्छा नागरिक कुत्ते कार्यक्रम (बीसीसी)
कैनाइन ऑन्कोलॉजी (i)कैनाइन ऑन्कोलॉजी (i)
» » यथार्थवाद
© 2021 taktomguru.com