taktomguru.com

चो चो एक सुरक्षित कुत्ता है?

चो चो (7)नरम, रेशमी और दूर शब्द चो चो का वर्णन करते हैं। यह प्राचीन चीनी दौड़ भयंकर रूप से आपके घर और आपके परिवार की रक्षा करती है। नस्ल के व्यक्तित्व और शारीरिक लक्षणों को समझना आपको यह सुनिश्चित करने में मदद कर सकता है कि आप इस कुत्ते के पास कब हैं।

काटने के आंकड़े. चो चोटी काटने के आंकड़ों के शीर्ष हैं, इसलिए नस्ल का विशिष्ट कानून है और वे कुत्तों की सूचियों पर हैं जो गृह बीमा कंपनियां कवर नहीं करती हैं। इस दौड़ ने लोगों पर हमला किया, हालांकि कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि वे उन कारणों या परिस्थितियों के कारण थे जो हमलों में योगदान देते थे।

स्वभाव. चो चो का वर्णन कुत्ते की तुलना में बिल्ली की तुलना में अधिक मेल खाता है, यह स्वतंत्र और बुद्धिमान है लेकिन यह विशेष रूप से परिवार को समर्पित है। यह एक गोद कुत्ता नहीं है और अधिकांश अपनी खुद की जरूरतों का ख्याल रखने और अपनी नाक को परेशानी से दूर रखने के लिए पूरी तरह से अच्छा महसूस करते हैं। सुरक्षा उनके मूल कार्यों में से एक थी और कुछ ऐसा है जो वर्तमान चो चो भी गंभीर हैं। खतरे इस नस्ल से अनजान नहीं हैं - यह कुत्ते का प्रकार नहीं है जो संभावित खतरे को देखता है और तदनुसार कार्य नहीं करता है।




Extraños. आम तौर पर चो चो विशेष रूप से अजनबियों के साथ आरक्षित होता है, सावधानी से देखते हुए वे अपने परिवार के साथ पास या बातचीत करते हैं। यद्यपि आप समझ सकते हैं कि आप जो नहीं जानते हैं, आपको आक्रामकता के किसी भी संकेत नहीं दिखाना चाहिए जब तक कि यह सुरक्षा या निगरानी के चरम मामले में न हो। कई अन्य दौड़ की तरह, वह अपने परिवार की रक्षा करता है। शर्मीली भी अस्वीकार्य है और इन महान दिखने वाले कुत्तों की एक विशिष्ट विशेषता नहीं है। सावधान रहें जब आपका पिल्ला अजनबियों के नजदीक है क्योंकि यह उन्हें काट सकता है कि वे आपके परिवार या आपके लिए खतरा हैं। इसे विभिन्न वातावरणों में पेश किया जाना चाहिए और सामाजिककरण किया जाना चाहिए और जो लोग आपसे मिलते हैं, उनके साथ ठीक से इलाज करने के साथ ही आपके स्वभाव और कल्याण के साथ आश्चर्य होगा।

आंखें. आपकी चो चो की आंखें मोटी माने के नीचे खो सकती हैं। छिपी आंखों से जुड़ी उनकी सीमित परिधीय दृष्टि नस्ल के लिए एक समस्या हो सकती है और इससे घिरा नकारात्मक आलोचना हो सकती है। अन्य कुत्तों के साथ, एक आश्चर्य उसे डरा सकता है और उसकी प्राकृतिक प्रवृत्ति उसे बचाव और हमला करने के लिए प्रेरित करेगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर के मालिक के पास बीमा है?क्या अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर के मालिक के पास बीमा है?
अफगान ग्रेहाउंडअफगान ग्रेहाउंड
उनके व्यवहार के अनुसार सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंउनके व्यवहार के अनुसार सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
अकिता खतरनाक हैं?अकिता खतरनाक हैं?
भयंकर या हानिकारक जानवरोंभयंकर या हानिकारक जानवरों
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
पालतू जानवरों के लिए बीमापालतू जानवरों के लिए बीमा
क्या पिट बैल कैलिफ़ोर्निया में खतरनाक कुत्ते मानते हैं?क्या पिट बैल कैलिफ़ोर्निया में खतरनाक कुत्ते मानते हैं?
क्या shar pei एक खतरनाक नस्ल है?क्या shar pei एक खतरनाक नस्ल है?
» » चो चो एक सुरक्षित कुत्ता है?
© 2021 taktomguru.com