taktomguru.com

10 चीजें जो कुत्ते मनुष्यों के बारे में नफरत करते हैं

जैसा कि पहले से ही पता है, कुत्तों को आदमी का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है लेकिन कई बार हम उन्हें थोड़ा मुश्किल डाल देते हैं। और ऐसी कई आदतें हैं जिन्हें हम मनुष्य करते हैं कुत्तों वे खड़े नहीं हो सकते हैं इशारा, व्यवहार और कुछ व्यवहार ऐसी चीजें हैं जो हमारे कुत्तों को भ्रमित कर सकती हैं, भ्रम जो उन्हें थोड़ा परेशान महसूस करता है।

चीजें जो कुत्ते मनुष्यों के बारे में नफरत नहीं करते हैं

आज हमने आपको नाम देने का फैसला किया है कि क्या हैं चीजें जो कुत्ते मनुष्यों से नफरत करते हैं और इससे उन्हें सवाल हो सकता है कि हमें इन चीजों को मनुष्यों के सबसे अच्छे दोस्त को करना जारी रखना है या नहीं। यह जरूरी है कि ये चीजें असाधारण संकेतों के बारे में नहीं बल्कि व्यवहार और व्यवहार के बारे में हैं, जो कि कई मामलों में हम आम तौर पर दैनिक आधार पर करते हैं।

चीजें जो कुत्ते मनुष्यों के बारे में नफरत करते हैं

चीजें जो कुत्ते मनुष्यों के बारे में नफरत करते हैं वे निम्नलिखित हैं:

गले:

  • कई कुत्तों ने इस प्रकार के इशारा को सहन करना सीखा लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें यह पसंद है। असल में यह उन्हें महसूस करता है कि उनके पास कोई गतिशीलता नहीं है, कि वे फंस गए हैं, कमजोर हैं या अच्छी तरह से प्रभुत्व रखते हैं, इसलिए उनके लिए गले से बाहर निकलना असामान्य नहीं है।



घरेलू सफाई:

  • कुत्ते बहुत गंध के प्रति बहुत संवेदनशील होते हैं, क्योंकि यह बिल्कुल अजीब नहीं है कि उनके पास सफाई उत्पादों के साथ एक भयानक समय है। इसी कारण से इत्र या उपनिवेश बहुत मजेदार नहीं करते हैं।

उनके चेहरे उड़ाओ:

  • शायद हर कोई जो कुत्ते को जानता है वह पहले से ही जानता है कि नाक और कान को छोड़कर उन्हें उड़ाया जाना पसंद है। इससे उन्हें इतना परेशान होता है कि वे आक्रामक व्यवहार दिखा सकते हैं ताकि हम उन्हें रोक सकें।

उन्हें स्नान करो:

  • उन्हें एक छोटी सी जगह में रखें और गतिशीलता के बिना, उन्हें ऊपर से नीचे तक गीला कर दें और साबुन फेंकना उन्हें बहुत परेशान करता है, खासतौर पर इन उत्पादों के मजबूत गंधों के कारण।

पट्टा:

  • पालतू जानवरों को पट्टियों को बिल्कुल पसंद नहीं है, मुख्य रूप से क्योंकि यह उनके लिए दो पसंदीदा चीजों का पता लगाने और स्नीफ करना मुश्किल बनाता है। वे तंग पट्टा पहनना भी पसंद नहीं करते क्योंकि इससे उन्हें बहुत तनाव होता है।

गाल निचोड़ें:

  • उन्हें पकड़ना और उनके गालों को निचोड़ना ऐसा कुछ नहीं है जो कुत्तों की तरह है, क्योंकि इससे उनकी गतिशीलता और मुख्य इंद्रियां अवरुद्ध होती हैं। इसके अलावा यदि आप अपने व्हिस्कर्स को छूते हैं तो इससे भी बदतर होता है क्योंकि वे बेहद परेशान होते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के बारे में 5 जिज्ञासा जिन्हें आप नहीं जानते थेकुत्तों के बारे में 5 जिज्ञासा जिन्हें आप नहीं जानते थे
कुत्ते प्रशिक्षणकुत्ते प्रशिक्षण
कुत्तों को कुत्तों को महसूस करने की ज़रूरत हैकुत्तों को कुत्तों को महसूस करने की ज़रूरत है
कुछ चीजें जो [शायद] आपको कुत्ते के बारे में नहीं पता थाकुछ चीजें जो [शायद] आपको कुत्ते के बारे में नहीं पता था
8 जिज्ञासा जिन्हें आप कुछ जानवरों के बारे में नहीं जानते थे8 जिज्ञासा जिन्हें आप कुछ जानवरों के बारे में नहीं जानते थे
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
चीजें जो वास्तव में आपके पालतू परेशान करती हैंचीजें जो वास्तव में आपके पालतू परेशान करती हैं
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
क्या मेरे पालतू जानवर जानते हैं?क्या मेरे पालतू जानवर जानते हैं?
बदबू आ रही है कि बिल्लियों खड़े नहीं हो सकते हैंबदबू आ रही है कि बिल्लियों खड़े नहीं हो सकते हैं
» » 10 चीजें जो कुत्ते मनुष्यों के बारे में नफरत करते हैं
© 2021 taktomguru.com