taktomguru.com

कैनियन देखभाल

इसके बारे में कई सुझाव हैं कैनरी की देखभाल, यही कारण है कि हम आपको उनमें से कुछ देना चाहते हैं ताकि आपको कोई समस्या न हो।

टेलीविजन (ट्वीटी) के जाने-माने कैनरी से, एक नीली कैनरी (ट्विटर) के साथ प्रतिनिधित्व किए गए सोशल नेटवर्क पर, कैनरी को भी तेजी से चुना जाता है घरेलू पालतू जानवर. इसके आकर्षक रंग और असाधारण गीत ने इसे आंखों और कान के लिए सुंदर बना दिया और इसे घर पर रखने की बहुत सराहना की।

कैनरी की देखभाल

कैनरी की देखभाल

कैनियन देखभाल

उनका उपयोग भी किया जाता है canaricultura, इस शौक ने रंग, गीत और आकार या मुद्रा के अनुसार बड़ी संख्या में किस्मों के विकास को जन्म दिया है। इस पक्षी की कैद में प्रजनन, और कृत्रिम चयन, विभिन्न नस्लों में परिणामस्वरूप - लाल, संतरे, चिल्लियां, हिरन, सफेद, क्रीम, आदि हैं, हालांकि उनके मूल रंग, जंगली कैनरी, यह भूरा हरा है।

Canaries इन दिव्य ध्वनियों को उत्सर्जित करने में सक्षम पुरुष हैं, वे बहुत खुश और बेचैन पक्षियों हैं, लेकिन संवेदनशील और डरावने भी हैं। अगर कुछ ऐसा होता है जो आपको बहुत डराता है, जैसे अचानक आंदोलन, पिंजरे का पतन या बहुत जोरदार शोर, गायन बंद करो।

इसे बनाए रखना सुविधाजनक है कैनरी के लिए पिंजरे ड्राफ्ट, ठंड या गर्मी से, अन्य जानवरों की पहुंच से बाहर। हर दिन थोड़ा सूरज अच्छा होता है, लेकिन सीधे सूर्य उन्हें मार सकता है। यदि पिंजरा लटक रहा है, तो सुनिश्चित करें कि यह हमारे पालतू जानवर को चोट पहुंचाने से चोट पहुंचाने से रोकने के लिए दृढ़ता से है, या पिंजरे गिर जाता है।




हम उनके लिए सोने के लिए घोंसला डाल सकते हैं और यह जरूरी है कि वे हमेशा भोजन के साथ एक कंटेनर और ताजे पानी के साथ एक पेय फव्वारा भी लें, उनके लिए स्नान करने के लिए एक जगह भी है। हमें बनाए रखना चाहिए स्वच्छ पिंजरे बीमारियों को रोकने के लिए और रात में पिंजरे को कवर के साथ कवर करना बेहतर होता है ताकि हमारा छोटा दोस्त डर के बिना आराम कर सके।

अंत में, खिला कैनरी का होना चाहिए बीज के आधार पर: birdseed, बाजरा, नाबाइन, जई, आदि हम आपके आहार में सेब, नारंगी, नाशपाती, सलाद और ब्रोकोली भी शामिल कर सकते हैं। कुछ रोटी crumbs या कुकीज़ आपकी पसंद के लिए होगा और हम उन्हें कटलफिश हड्डी देकर आवश्यक कैल्शियम प्रदान कर सकते हैं।

मुझे आशा है कि ये सभी आपकी मदद करेंगे कैनरी की देखभाल, जो आपको अपने पालतू जानवरों की देखभाल और भोजन करने में मदद करेगा।

चाहे Canaries के रूप में पुरुष या महिला हैं, और क्या यह पुरुष या महिला कनारी, Canaries है और क्या यह नर या मादा है, घर पर एक अंडा कनारी विकासशील, प्रजनन के मौसम में Canaries खिला, एक शिक्षण की तरह के रूप में कनारी गायन, प्रजनन के मौसम में Canaries के लिए भोजन, प्रजनन के मौसम में Canaries के लिए फ़ीड, कुछ Canaries एक पिंजरे में, के रूप में एक कनारी गाना सिखाया हो सकता है, अंगूठी कनारी स्पेनिश सीडी, बड़े पिंजरे जहां वे नस्ल गा इस तरह के Canaries के रूप में पक्षियों, कैद में नस्ल, एक पक्षी गाते हैं, कनारी के लिए एक बड़ा पिंजरे बनाने, Canaries खाने गाने के लिए की तरह सिखाने के लिए कैसे, कौन Canaries स्पेन में मौसम Canaries प्रजनन में घोंसला बनाता है, कब तक यह Canaries, Canaries पैदा हुआ था और किया जाना है लेता है प्रजनन के लिए, एक अंडा कनारी, कनारी गीत स्पेनिश एमपी 3 बज विकासशील के रूप में मौसम Canaries प्रजनन Canaries के लिए एक पिंजरे बनाने की तरह, कनारी गीत बज की तैयारी गर्मी में स्पेनिश, गायन कनारी, कैद में रहते Canaries, सर्दियों में एक कनारी देखने जैसी कि कैद में देशी Canaries की एक कनारी बंदी प्रजनन, रहता है Canaries वीडियो संभोग के मौसम Canaries दोस्त की तरह , कनारी स्पेनिश एमपी 3 बज, नई Canaries गायन सिखाने के गायन,, प्रजनन Canaries के बारे में कनारी गाने के लिए सभी, Canaries के लिए एक बड़ा पिंजरे बनाने की तरह सिखाने क्योंकि वे Canaries गायन, Canaries का मौसम rutting बंद करो, कदम से कदम Canaries के प्रजनन, कैसे एक कनारी गाना सिखाने के लिए, कब तक यह एक कनारी हाथ को ऊपर उठाने की तरह घोंसले Canaries तरह Canaries सेते हैं करने के लिए, ले जाता है, एक कनारी गाने के लिए पसंद है, Canaries को ऊपर उठाने के लिए सुझावों की, Canaries, वे Canaries की युवा खाते हैं, Canaries, कनारी प्रजनन पिंजरों, प्रजनन Canaries घर पर, Canaries प्रजनन के मौसम, प्रजनन पिंजरों Canaries के लिए के लिए प्रजनन पिंजरों, ऊपर उठाने की तरह Canaries घर पर फ़ीड, Canaries प्रजनन, घर पर प्रजनन Canaries, शिशु Canaries के लिए भोजन, Canaries गायन के लिए पिंजरों, Canaries के लिए पिंजरे प्रजनन प्रजनन Canaries के लिए पिंजरों, पिंजरे प्रजनन Canaries, देखभाल के लिए Canaries पिंजरे के लिए पेस्ट CRIA पिंजरों में Canaries, प्रजनन Canaries, कनारी प्रजनन पिंजरे, Canaries लिए अच्छी पिंजरों को प्रजनन के लिए कनारी भोजन, स्पेनिश गीत के लिए भोजन CRIA में Canaries के लिए कनारी भोजन बज

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैनरी के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँकैनरी के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँ
कैनरी के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँकैनरी के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँ
कैनरी बढ़ाने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँकैनरी बढ़ाने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
कैनरी गाते क्यों नहींकैनरी गाते क्यों नहीं
कैनरी, पैराकेट्स और पिंजरे पक्षियों में मोल्टकैनरी, पैराकेट्स और पिंजरे पक्षियों में मोल्ट
कैनरी - ब्याज और बुनियादी देखभाल की जानकारीकैनरी - ब्याज और बुनियादी देखभाल की जानकारी
कैनरी के संभोग और ऊष्मायनकैनरी के संभोग और ऊष्मायन
एक कैनरी को स्वस्थ तरीके से कैसे खिलाया जाएएक कैनरी को स्वस्थ तरीके से कैसे खिलाया जाए
कैनरी घरेलू रोलर या कैनरी harzerकैनरी घरेलू रोलर या कैनरी harzer
गोल्डफिनच और यह कहां रहता है?गोल्डफिनच और यह कहां रहता है?
» » कैनियन देखभाल
© 2021 taktomguru.com